उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 4.8 ग्रेड जस्ती षट्भुज पेंच, सफेद जस्ता षट्भुज बोल्ट, मशीन तार पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3312समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-21 03:00:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार की मरम्मत जेको विस्तार बोल्ट, उच्...

वायर कटर इलेक्ट्रोमैकेनिकल और अन्य उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले उपकरण हैं, और रिवेट्स व्यापक रूप से मानक भागों का उपयोग करते हैं, विशेष रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उद्योग के निर्माण या रखरखाव की प्रक्रिया में। क्योंकि वर्तमान में उपयोग किए जाने वाले वायर कटर का उपयोग ज्यादातर महीन स्टील के तारों या विभिन्न तारों को काटने और छोटे स्क्रू और नट्स को मोड़ने के लिए किया जाता है। काम की प्रक्रिया में, विभिन्न विशिष्टताओं के रिवेट्स अक्सर अस्थायी रूप से सामने आते हैं। उदाहरण के लिए, उपयुक्त रिवेट्स घटनास्थल पर नहीं मिल सकते हैं, या अन्य प्रतिस्थापन से काम में असुविधा होगी, जो न केवल आउटपुट को प्रभावित करता है, बल्कि गुणवत्ता को भी प्रभावित करता है।

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

फ्लैट गास्केट आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं। कई सामग्रियों और संरचनाओं में ऐसे घटक होते हैं। मौजूदा फ्लैट वॉशर में एक साधारण संरचना डिजाइन है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, मोटाई के पतले होने की घटना होने की संभावना है, जो बदले में फ्लैट वॉशर के खराब पहनने के प्रतिरोध की ओर ले जाती है।

इस उच्च-प्रदर्शन वाले इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड की संरचना और अनुपात हैं: 0.08% -0.15% C; 0.01% -0.60% सी; 0.02% -0.60% एमएन; 0.01% -0.03% पी; 0.002% - 0.03% एस; 12% -14% करोड़; 0.8%-1.5% मो और शेष Fe है। तैयारी विधि में निम्नलिखित चरण शामिल हैं: रासायनिक संरचना आवश्यकताओं के अनुसार पिघले हुए स्टील को गलाना; हॉट रोलिंग; स्टेनलेस स्टील प्लेट को खाली करने के लिए एनीलिंग और अचार बनाना; कोटिंग और सुखाने; ठंडा चित्र; एक तटस्थ उत्प्रेरक के साथ सफाई और सुखाने; शमन; तड़का ; लेपित और सूखे; स्टेनलेस स्टील के धागे में खींचा गया। यह उच्च-प्रदर्शन इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइन उच्च संक्षारण प्रतिरोध, उच्च लोच और उच्च क्रूरता के साथ ऊर्जा-बचत और पर्यावरण के अनुकूल है। तैयारी विधि और प्रक्रिया उन्नत और सरल है, और उत्पादन लागत कम है।

मेरे देश में GBT 3098.19-2004 ब्लाइंड रिवेट्स में विभाजित हैं: GB/T12615 क्लोज्ड ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स; GB/T12616 बंद काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स; जीबी/टी 12617 ओपन टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स; टी 12618 ओपन-टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स; अंतर्राष्ट्रीय मानक DIN7337 है; 1990 संस्करण और 2004 हैं। 2006 संस्करण मुख्य रूप से 2006 संस्करण है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ड्रोन एक्सेसरीज़, एल्यूमीनियम इंदौरसाइन रिवेट्स, निकला हुआ नायलॉन लॉकिंग नट, नीले और सफेद जस्ता रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

जस्ती

आपूर्ति स्तर 4.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।