उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील षट्भुज शिकंजा षट्भुज बोल्ट पूर्ण धागा लंबा शिकंजा शिकंजा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3605समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-11 10:58:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक गोल अखरोट और अखरोट,...

संक्षेप में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए चिप नट में दाँतेदार दांतों का एक चक्र होता है जो वेल्डिंग एंड फेस 101 के किनारे पर बाहर की ओर फैला होता है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो हो जाता है और परिधि में बह जाता है। दाँतेदार दाँत 1011 के बीच की खाई में, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस 101 पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वेल्डेड चिप नट साफ और सुंदर है; वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

संयोजन बोल्ट एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ एक बोल्ट को संदर्भित करता है, जो दांतों को रगड़ कर संयुक्त होते हैं। संयोजन बोल्ट का उपयोग करने से पहले, बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को आम तौर पर एक विशिष्ट मशीन द्वारा जोड़ा जाता है। संयुक्त उत्पादन लाइन में मुख्य रूप से फीडिंग, डिस्चार्जिंग, फीडिंग, चार्जिंग, स्क्रूइंग और कसने की प्रक्रियाएं शामिल हैं। मौजूदा इंदौरसंयुक्त बोल्ट उत्पादन उपकरण मुख्य रूप से कन्वेयर बेल्ट के माध्यम से बोल्ट को प्रत्येक प्रक्रिया तक पहुंचाता है, और अंत में संयुक्त असेंबली को पूरा करता है। प्रत्येक प्रक्रिया में मशीनें बिखरी हुई हैं और स्थान भरा हुआ है। वाइब्रेटिंग प्लेट फीडिंग आम तौर पर बोल्ट हेड को ऊपर रखती है, और उसके बोल्ट, स्प्रिंग वाशर इत्यादि। फ्लैट पैड को इकट्ठा करने के बाद, फिक्सेशन खराब होता है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान गिरना आसान होता है।

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

वर्तमान में, शाफ्ट रिटेनिंग रिंग्स को मुख्य रूप से तीन श्रेणियों में विभाजित किया जाता है: शाफ्ट के लिए इलास्टिक रिटेनिंग रिंग, शाफ्ट के लिए चपटा वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग। उनमें से, शाफ्ट के लिए स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग आमतौर पर सर्किल प्लायर्स के साथ स्थापित की जाती है, और शाफ्ट के लिए फ़्लैटनिंग वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग आमतौर पर एक तेज पेचकश या सुई-नाक सरौता के साथ स्थापित की जाती है। इन दो विधियों के दोषों और कमियों पर नीचे विस्तार से चर्चा की जाएगी: सबसे पहले, उपरोक्त दो स्थापना विधियों के लिए ऑपरेटर को रिटेनिंग रिंग को खोलने के लिए एक बड़े बल का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जो अधिक श्रमसाध्य है; शाफ्ट के लिए चपटा स्टील वायर रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट के लिए स्टील वायर रिटेनिंग रिंग की स्थापना के लिए, क्योंकि वायर रिटेनिंग रिंग में कम लोच होती है और इसमें कोई बल बिंदु नहीं होता है, रिटेनिंग रिंग को तोड़ना या तोड़ना बहुत आसान होता है। संस्थापन प्रक्रिया के दौरान खिसकने के लिए संस्थापन उपकरण। वायर रिटेनिंग रिंग्स की स्थापना के लिए उच्च कौशल और अनुभव सक्षम हो सकते हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कनेक्टिंग पीस से संबंधित है, विशेष रूप से लकड़ी या प्लास्टिक जैसे गैर-कठोर सामग्री पर फिक्सिंग के लिए उपयोग किया जाने वाला लकड़ी का पेंच। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक टेपर कोण और एक पेंच सिर के साथ एक पिरोया हिस्सा है। पेंच का सिर काउंटरसंक, गोलार्द्ध या अन्य आकार का हो सकता है। पेंच के लिए खांचे के लिए, खांचे सीधी-रेखा वाले खांचे, अवतल क्रॉस खांचे या अन्य आकृतियों के खांचे हो सकते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नट बोल्ट, डाई वाशर, हेक्सागोन नट बोल्ट, बंद फ्लैट गोल हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।