उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 10.9-ग्रेड राउंड हेड इनर हेक्सागोन स्क्रू राउंड कप पैन हेड बोल्ट मशरूम हाफ राउंड हेड स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3584समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-13 12:27:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन स्क्रू कैप, फ्लैट वॉशर कॉम्बिन...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक नट के साथ एक नई संरचना के साथ एक फास्टनर प्रदान करना है, जिसे उपयोग के दौरान पारंपरिक उपकरणों द्वारा कड़ा नहीं किया जा सकता है, और विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त है जिसमें चोरी-रोधी की आवश्यकता होती है।

वेल्डिंग स्टड को वेल्डिंग स्क्रू भी कहा जाता है, जो उच्च शक्ति और कठोरता से जुड़े एक प्रकार के फास्टनर से संबंधित होता है। वेल्डिंग स्टड आर्क स्टड वेल्डिंग के लिए बेलनाकार हेड वेल्डिंग स्टड का संक्षिप्त नाम है। औद्योगिक संयंत्र निर्माण, राजमार्ग, रेलवे, पुल, टावर, ऑटोमोबाइल, ऊर्जा, परिवहन सुविधाएं, हवाई अड्डे, स्टेशन, बिजली स्टेशन, पाइपलाइन समर्थन, उठाने वाली मशीनरी और अन्य प्रकार की इस्पात संरचनाएं और अन्य परियोजनाएं।

स्क्रू वॉशर 110 के डिजाइन के अनुसार, जब धातु के टुकड़े 120 और धातु के टुकड़े 130 को अलग किया जाता है, तो स्क्रू 100 को ढीला करने के बाद, स्क्रू वॉशर 110 अक्सर आसानी से गिरा या खो जाता है, जिससे रखरखाव के लिए परेशानी होती है। विशेष रूप से उपयोगकर्ता के अंत में भागों को बदलते समय, यदि स्क्रू वॉशर ढीला है, तो यह सुनिश्चित नहीं कर सकता है कि उपयोगकर्ता इसे सही तरीके से स्थापित कर सकता है; यदि स्क्रू वॉशर खो जाता है, तो नए भागों को खरीदना आवश्यक है, जिससे बहुत असुविधा होती है।

मौजूदा रिवेट्स के खराब वाटरप्रूफ प्रदर्शन की समस्या को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक वाटरप्रूफ रिवेट प्रदान करता है। वाटरप्रूफ कैप के निचले सिरे पर वॉटरप्रूफिंग के लिए फिगर-आठ वाटरप्रूफ भाग की व्यवस्था करके, जब ऑब्जेक्ट को रिवेट किया जाता है, वाटरप्रूफ कैप को रिवेट रॉड के खींचने वाले बल और ऑब्जेक्ट के सपोर्टिंग फोर्स के अधीन किया जाता है। खींचने वाले बल और सहायक बल के कारण जलरोधी टोपी तनाव उत्पन्न करती है, जिसके कारण जलरोधी टोपी का जलरोधी भाग वस्तु के निकटतम संपर्क में सूक्ष्म-विकृत हो जाता है, ताकि एक अच्छा सीलिंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, मुख्य शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 13 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छाता सिर मशीन शिकंजा, फास्टनर प्रसंस्करण, वितरण शिकंजा, शीट-प्रकार के दबाव रिवेटिंग भागों और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरगोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

अनुकूलित स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।