उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील तितली पेंच सींग तितली पेंच पिंड तितली बोल्ट हाथ पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3564समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-30 12:49:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पूर्ण पेंच, नट ब्लॉक, मीट्रिक बोल्ट, ...

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का उपयोग ज्यादातर इंस्टॉलेशन के बाद किया जाता है, और भागों की सतह को नहीं उठाया जा सकता है, और बन्धन वाले भागों में दो मोटाई होती है। मोटाई, पेंच कसने के बाद, पेंच धागे का एक हिस्सा अभी भी है जो थ्रेडेड छेद में प्रवेश नहीं करता है। इस मामले में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को निश्चित रूप से कड़ा किया जा सकता है। आमतौर पर ऐसी स्थिति होती है जहां बन्धन वाले हिस्से की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की ऊंचाई से कम होती है, जो आमतौर पर यांत्रिक उपकरणों में शीट धातु के हिस्सों में देखा जाता है, जैसे चेसिस के काज के बीच का कनेक्शन और दरवाजा और बॉक्स; उपकरण की शीट धातु उपकरण के लिए कवर का कनेक्शन, आदि। भाग की छोटी मोटाई के कारण, कड़े शीट धातु भाग, छेद के माध्यम से पेंच पूरी तरह से एक शंक्वाकार छेद बन जाता है, इस मामले में, जब काउंटरसंक सिर पेंच को कड़ा किया जाता है, शीट धातु के हिस्से को दबाने के लिए स्क्रू हेड एक पतला सतह नहीं है, लेकिन स्क्रू हेड के नीचे और थ्रेडेड होल के शीर्ष को निचोड़ा जाता है। हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु का हिस्सा दबाए जाने के बजाय फंस गया है। इस मामले में, हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु सोने के टुकड़े वास्तव में कड़े नहीं थे। यह एक बहुत ही सामान्य स्थिति है। आइए प्रसंस्करण के कारणों के बारे में बात करते हैं: काउंटरसंक स्क्रू के सिर शंकु में 90 डिग्री शंक्वाकार कोण होता है, और नई खरीदी गई ड्रिल का शीर्ष कोण आमतौर पर 118 डिग्री -120 डिग्री होता है। कुछ कार्यकर्ता जिनके पास प्रशिक्षण की कमी है, वे नहीं जानते कि यह कोण गरीब है। यह अक्सर 120° ड्रिल बिट के साथ छेद को रीम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा किया जाता है, तो यह सिर की शंक्वाकार सतह नहीं होती है, बल्कि स्क्रू हेड के नीचे एक रेखा होती है, जो कि एक कारण है कि तथाकथित इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा नहीं किया जा सकता है। , यह पेंच की गलती नहीं है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित वर्ग अखरोट में एक अखरोट शरीर 1 शामिल है, अखरोट शरीर 1 घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, और ऊंचाई 2.4 मिमी है। नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे क्रमशः सेट होते हैं। 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 हैं, और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस क्रमशः नट बॉडी 1 की ऊपरी और निचली सतहों को चौकोर आकार में स्पर्श करते हैं। ए थ्रू होल 4 आकार के फलाव 2 और वृत्ताकार फलाव 3 के बीच में प्रदान किया जाता है, और नट बॉडी 1 के माध्यम से चलता है। थ्रू होल 1 का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष 5 के साथ प्रदान किया जाता है, और एक धागा 6 है थ्रू होल 4 की भीतरी दीवार पर प्रदान किया गया है, वृत्ताकार फलाव 2 कई स्ट्रिप-आकार के प्रोट्रूशियंस 7 के साथ परिधि के साथ छेद के उद्घाटन के लिए प्रदान किया जाता है। पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस की संख्या 7 कर सकते हैं मनमाना हो, और आदर्श संख्या 26 है, और थ्रू होल 4 खुला है। वृत्ताकार फलाव की परिधि पर कई पट्टी के आकार के खांचे 8 होते हैं। पट्टी के आकार के खांचे की संख्या 8 मनमानी हो सकती है, और आदर्श संख्या 26 है। गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 एक कक्ष है 9 15° का नट पिंड के प्रिज्म तक बाहर की ओर फैला हुआ 1 . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स का उत्पादन मूल रूप से पारंपरिक अखरोट प्रक्रिया के समान है। मुख्य बिंदु दोनों सिरों पर गोलाकार प्रोट्रूशियंस को पंच करने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करना है। उच्च, और गोलाकार फलाव 2 को बार के आकार का फलाव 7 बनाने के लिए फिर से छिद्रित किया जाता है, और इस समय, गोलाकार फलाव 2 की ऊंचाई गोलाकार फलाव 3 की विमान ऊंचाई के अनुरूप होती है, और गोलाकार फलाव 3 बनता है मुहर लगाकर। नाली 8. नट बॉडी 1 की संपर्क सतह को नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे पर सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 2 और सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 3 प्रदान करके बढ़ाया जाता है, और क्रमशः एक बार के आकार का फलाव 7 और एक बार के आकार का नाली प्रदान करता है 8 दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर। इसलिए, नट बॉडी 1 और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है, और एक अच्छा बन्धन प्रभाव प्राप्त होता है।

एक एंटी-थेफ्ट स्क्रू है, जो डिसएस्पेशन के लिए किसी भी डिस्सैड टूल के उपयोग को रोक सकता है, और प्रभावी रूप से एंटी-थेफ्ट की भूमिका निभाता है। इसकी संरचना यह है कि चोरी-रोधी पेंच दो भागों से बना होता है; ऊपरी भाग एक षट्कोणीय भाग है, और निचला भाग एक पिरोया हुआ भाग है; हेक्सागोनल भाग और थ्रेडेड भाग रोटेशन में जुड़े हुए हैं; कोर शेल लॉक कोर के साथ बनता है; लॉक कोर रोटेशन के साथ लॉक कोर शेल के साथ जुड़ा हुआ है। लॉक सिलेंडर का खोल निश्चित रूप से हेक्सागोनल टुकड़े से जुड़ा हुआ है, और प्रारंभिक संरचना इस प्रकार है: हेक्सागोनल टुकड़े पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है; षट्कोणीय भाग के निचले भाग में एक बहुभुज छिद्र होता है, जो पिरोए हुए भाग पर बहुभुजीय छिद्र से जुड़ा होता है; लॉक सिलेंडर का निचला हिस्सा एक थ्रेडेड रॉड है; थ्रेडेड रॉड बहुभुज छेद में स्थित है; बहुभुज छेद में किनारे का ब्लॉक ऊपर और नीचे चलता है। काम करते समय, धीरे-धीरे हेक्सागोनल टुकड़े को बाएं से दाएं मोड़ें और ऊपरी और निचले बहुभुज छेद के संरेखण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में कुंजी को चालू करें।

एक नट आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फास्टनर होता है, जिसे आमतौर पर बन्धन उपकरणों का एक सेट बनाने के लिए एक स्क्रू के साथ जोड़ा जाता है। अधिक प्रभावी कसने के प्रभाव को प्रभावी ढंग से प्राप्त करने और एक नट को अपने आप ढीला होने से रोकने के लिए, कसने के प्रभाव को और बढ़ाने के लिए कई स्थानों पर दो नटों का एक साथ उपयोग किया जाता है;

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड हेक्सागोन वॉशर, सिंगल-थ्रेडेड पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड, स्मूथ बेलनाकार हेड स्क्रू, ट्रेपोज़ाइडल स्क्रू नट और अन्य उत्पाद , हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरअंगूठे का पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।