उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 8.8 कप हेड पॉइंटेड टेल स्क्रू बेलनाकार हेड हॉर्न स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3487समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-05 21:10:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: KM मशीन स्क्रू, DIN557 स्क्वायर नट, ल...

पिन, जिसे पिन के रूप में भी जाना जाता है, की एक सरल संरचना होती है और इसे इकट्ठा करना और अलग करना आसान होता है। यह विभिन्न निश्चित कनेक्शनों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पिन का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है, जिसका उपयोग भागों को जोड़ने के लिए भी किया जाता है, और एक निश्चित भार संचारित कर सकता है। , वर्तमान में, बाजार पर पिनों में आमतौर पर ढीले होने और गिरने में आसान होने की समस्या होती है।

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और आधार पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट दो लॉकिंग टुकड़ों के बीच में ओसीसीप्लस और फिक्स्ड, एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट के साथ प्रदान किया जाता है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए तीन लॉकिंग पीस के प्रोट्रूइंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग नीचे की प्लेट के बिंदु छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु पेंच छेद से मेल खाने वाली स्थिति और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव द्वारा तय किया जाता है टुकड़ा, हैंडल हेड को आधार में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक करें।

शाफ्ट कार्ड असेंबलिंग डिवाइस, जिसमें दो स्ट्रट्स होते हैं, एक ही फिक्सिंग प्लेट को दो स्ट्रट्स के किनारे वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, फिक्सिंग प्लेट के शीर्ष को मोटर के साथ सममित रूप से तय किया जाता है, और दो मोटर्स के आउटपुट शाफ्ट * बेवल गियर के साथ वेल्डेड;

बोल्ट और नट फास्टनरों का व्यापक रूप से फास्टनरों का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग यांत्रिक उत्पादों के साथ-साथ दैनिक शिल्प औद्योगिक उत्पादों, जैसे प्लास्टिक पैकेजिंग बॉक्स, प्लास्टिक पैकेजिंग बॉक्स, पेपर पैकेजिंग बॉक्स, पेपर पैकेजिंग बॉक्स आदि में किया जा सकता है। जब दैनिक शिल्प औद्योगिक उत्पादों में बोल्ट और नट फास्टनरों का उपयोग किया जाता है, तो कसने की डिग्री की आवश्यकताएं आम तौर पर कम होती हैं, लेकिन उन्हें स्थापित करना और उपयोग करना आसान होता है। मौजूदा बोल्ट और नट फास्टनरों को असेंबल करते समय, आमतौर पर बोल्ट या नट को कई बार मैन्युअल रूप से मोड़ना आवश्यक होता है, जब तक कि दोनों को कड़ा नहीं किया जाता है, जिसमें समय लगता है और दैनिक जीवन में असुविधा होती है। कम, यह श्रम लागत में वृद्धि के रूप में प्रकट होता है। आविष्कार का सारांश ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का मुख्य उद्देश्य एक बोल्ट और नट फास्टनर प्रदान करना है जो पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को देखते हुए स्थापित करना आसान है। दोनों को इकट्ठा किया जाता है और बन्धन किया जाता है, जो उपयोग करने के लिए सुविधाजनक है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या मौजूदा रिवेट्स की कमियों को दूर करना है। इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य रेलवे मालवाहक कारों के लिए एक विशेष कीलक प्रदान करना है, जिसका पुन: उपयोग किया जा सकता है और सुरक्षा कारक को बढ़ाया जा सकता है। , परिधि की दिशा में कॉलर की गति को सीमित करने के लिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: केज स्क्रू, प्रेशर ब्लॉक नट्स, नायलॉन नट्स, प्लास्टिक आइसोलेशन कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

स्तर 8.8

आपूर्ति इंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट स्व-टैपिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।