उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

तांबे के दांतों का उत्पादन प्लम ब्लॉसम प्लास्टिक हेड हैंडल नट सिक्स-स्टार हैंडल स्टार हैंडल कॉपर कोर स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3154समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-23 11:09:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार के स्क्रू, DIN934 स्टेनलेस...

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर होते हैं जो आमतौर पर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, लेकिन आमतौर पर बाजार में उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्क्रू मानक भाग होते हैं। शिकंजा स्वयं सामान्य हैं और मैट्रिक्स को ढीला करने और संरक्षित करने से रोकने का कोई कार्य नहीं है। इसलिए, उपयोग के दौरान शिकंजा को ढीला होने से रोकने के लिए, आमतौर पर अतिरिक्त लोचदार वाशर, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक होता है जो शिकंजा के लिए उपयुक्त होते हैं, और ये लोचदार वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर ज्यादातर धातु उत्पाद होते हैं। उपयोग के दौरान, बॉडी बेस के साथ पहनना आसान है और शीट मेटल बेस की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाता है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, इंदौरधातु वाशर जंग के लिए आसान होते हैं, जो कसने के प्रभाव और शिकंजा की उपस्थिति को प्रभावित करता है। इसके अलावा, इंदौरधातु वाशर के उपयोग से न केवल वजन और लागत में वृद्धि होती है, बल्कि असेंबली प्रक्रिया भी जटिल और बोझिल होती है, और विरोधी ढीले और विरोधी पहनने के प्रभाव आदर्श नहीं होते हैं। .

काउंटरसंक हेड, हाफ काउंटरसंक हेड, 1200 काउंटरसंक हेड, हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह को चिकना होना चाहिए और लोड बड़ा नहीं है। इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग सामान्य भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों के लिए किया जाता है। फ्लैट हेड और इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से धातु शीट या गैर-धातु सामग्री जैसे चमड़े, कैनवास और लकड़ी के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़े इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स मुख्य रूप से कम भार वाले अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं। हेडलेस रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। इंदौरखोखले रिवेट्स वजन में हल्के होते हैं और सिर में कमजोर होते हैं, और कम भार वाले गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। ट्यूबलर रिवेट्स का उपयोग गैर-धातु सामग्री के अनलोडेड रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इंदौरनेमप्लेट रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से मशीनों और उपकरणों पर नेमप्लेट को रिवेट करने के लिए किया जाता है।

जब लोग किसी वस्तु में पेंच लगाने के लिए स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरणों का उपयोग करते हैं, तो उन्हें स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता होती है और दूसरे हाथ में स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरण होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता को कुछ असुविधा होती है; विशेष रूप से जब पेंच सही ढंग से सेट नहीं होता है, तो यह कार्य और समय की देरी का कारण होगा, कार्य कुशलता को प्रभावित करेगा। .

कुछ डिस्क भागों को संसाधित करते समय, खराद का धुरा अक्सर स्थिति के लिए उपयोग किया जाता है, और उस पर अखरोट दबाया जाता है। हालांकि, साधारण अखरोट अपने छोटे सिरे और खराब समतलता के कारण आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। उपयोगकर्ता को अखरोट बनाने की जरूरत है, और सिंगल-पीस उत्पादन के कारण लागत अधिक है।

हमारे परिवर्तन की प्रक्रिया में और बड़े विनिर्माण से मजबूत निर्माण में उन्नयन, नवाचार के मुख्य निकाय की प्रतिभा एक महत्वपूर्ण उत्प्रेरक भूमिका निभाती है, जिसमें बड़ी संख्या में इंजीनियर शामिल हैं, और चित्र उनके व्यावहारिक नवाचार के लिए एक आवश्यक अभिव्यक्ति उपकरण हैं। इंजीनियरिंग ड्राइंग पाठ्यक्रम, इंजीनियरिंग कॉलेजों के बुनियादी पाठ्यक्रमों के रूप में, इंजीनियरिंग ड्राइंग को पढ़ने और आउटपुट करने की छात्रों की क्षमता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, और भविष्य के कार्य अभ्यास में नवाचार क्षमता से सीधे संबंधित हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नॉन-स्लिप लॉकिंग स्क्रू कैप, पीवीसी हार्ड पॉलीविनाइल फ्लोराइड नट्स, कार्बन स्टील प्लेटेड स्क्रू, फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरअखरोट को संभालना

तांबे के दांतों का उत्पादन बेर गम सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।