उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील लिफ्टिंग रिंग नट रिंग स्क्रू कैप त्रिकोण राउंड नट का उत्पादन:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3529समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-13 15:16:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड एक्सटेंशन स्क्रू, फ्लैट हेड रि...

अंडाकार नाली संरचना के साथ साधारण हेक्सागोन हेड बोल्ट या साधारण टी-बोल्ट का उपयोग करते समय, बोल्ट को नाली के पीछे से डालने की आवश्यकता होती है। जब स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की संरचनात्मक सीमाओं के कारण बोल्ट को खांचे के पीछे से नहीं डाला जा सकता है, तो स्थापना सतह को खोलना अक्सर आवश्यक होता है। बड़े व्यास के हैंड होल बोल्ट को आसानी से माउंट करने की अनुमति देते हैं, जो स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की अंतर्निहित ताकत और कठोरता को कमजोर करता है।

सड़क सुविधाओं के निरंतर सुधार के साथ, ऊपरी और निचली गलियों को अलग-अलग करके अधिकांश शहरों में सड़कों के बीच में रेलिंग स्थापित की जाती है। इसी समय, मोटर वाहन लेन और गैर मोटर वाहन लेन के बीच रेलिंग भी स्थापित की जाती है। रेलिंग कॉलम के नीचे एक आधार के साथ सेट किया गया है, और आधार आमतौर पर स्टील की कील से बना होता है, विरूपण छेद को पहले डामर सड़क पर ड्रिल किया जाना चाहिए, और फिर स्टील की कील को विरूपण छेद में खटखटाया जाना चाहिए। . क्योंकि स्टील की कील की बाहरी दीवार बेलनाकार होती है, जमीन पर घर्षण बल छोटा होता है, और रेलिंग विरूपण से प्रभावित होती है। जब बाहरी प्रभाव बल होता है, तो डामर सड़क से स्टील की कील आसानी से अलग हो जाती है, जिससे सड़क की रेलिंग अपना निर्धारण खो देती है। कुछ स्थानों पर, रेलिंग को ठीक करने के लिए एक्सपेंशन स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लेकिन एक्सपेंशन स्क्रू की कसने की प्रक्रिया के दौरान, इजेक्टर रॉड के बल द्वारा एक्सपेंशन के टुकड़े खोले जाते हैं, और ओपनिंग एंगल छोटा होता है। सीमित, बड़े प्रभाव के अधीन रेलिंग तब भी नीचे गिरेगी। इसलिए, डामर सड़क पर रेलिंग को ठीक करने के लिए एक इंदौरविशेष पेंच डिजाइन करना आवश्यक है।

उपयोग के दौरान कंपन और अन्य कारणों से सामान्य अखरोट अपने आप ढीला हो जाएगा। इस घटना को रोकने के लिए, सेल्फ-लॉकिंग नट का आविष्कार किया गया था। सेल्फ-लॉकिंग नट्स के मुख्य कार्य एंटी-लूज़ और एंटी-वाइब्रेशन हैं। विशेष अवसरों के लिए। इसका कार्य सिद्धांत आम तौर पर घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। फ़ंक्शन द्वारा वर्गीकृत सेल्फ-लॉकिंग नट्स के प्रकारों में नायलॉन के छल्ले वाले, गर्दन के बंद होने वाले और धातु के एंटी-लूज़िंग डिवाइस वाले शामिल हैं। वे सभी प्रभावी टॉर्क टाइप लॉक नट हैं (GB/T3098.9-2002 राष्ट्रीय मानक देखें)

अखरोट के ढीलेपन की समस्या को हल करने के लिए, विभिन्न स्व-लॉकिंग नट दिखाई दिए हैं, जिनमें जटिल संरचना, उच्च उत्पादन लागत, असुविधाजनक स्थापना और असंतोषजनक विरोधी-ढीला प्रभाव है। वर्तमान में, जापान में उत्पादित कभी न खुलने वाले मेवों का मुख्य रूप से डबल नट्स के रूप में उपयोग किया जाता है। प्रत्येक नट को एक सनकी कैम फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, और प्रत्येक नट को प्रत्येक नट के कैम फलाव को निचोड़ने के लिए एक नाली और एक झुका हुआ विमान प्रदान किया जाता है। दबाने पर, नट का कैम फलाव नट के ढलान के साथ एक छोटे त्रिज्या में चला जाएगा, ताकि नट ढीला न हो, लेकिन चाहे वह नट हो या नट, यह हमेशा सनकी बल की कार्रवाई के तहत होता है। इसके अलावा, कई निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए विभिन्न गैर-ढीले नट अखरोट और बन्धन वर्कपीस के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए हैं या कभी भी ढीले न होने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बार्ब को बढ़ाते हैं, लेकिन प्रभाव आदर्श नहीं है।

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एस-टाइप स्क्रू, हाई-इंदौरटेक स्क्रू, एल्यूमीनियम मिश्र धातु युग्मन लंबे नट, जीबी 52 राष्ट्रीय मानक साधारण हेक्सागोनल कार्बन स्टील लाइट नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरआँख का नट

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।