उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील ठीक दांत अखरोट षट्भुज पेंच टोपी ठीक तार अखरोट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3596समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-18 20:12:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विभिन्न प्रकार के ब्लैक स्क्रू कैप नट...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की संरचना इस प्रकार है। चित्र 1 एक सामान्य उत्खनन के मौजूदा पिन शाफ्ट स्टॉप मोड की संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। चित्र 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के बोल्ट को लागू करने के लिए उपयोग किए जाने वाले पिन शाफ्ट स्टॉप का एक योजनाबद्ध संरचनात्मक आरेख है। चित्र 3 अंजीर के अनुसार बाईं ओर का दृश्य है। 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए इस्तेमाल किए गए बोल्ट का चित्र। 4 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का सामने का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने के लिए किया जाता है। और पिन संरचना का पिन बनाते हैं। चित्र 5 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का बाईं ओर का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने और पिन संरचना का पिन बनाने के लिए किया जाता है। चित्र 6 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक सामने का दृश्य है। चित्र 7 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कंपनी द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक शीर्ष दृश्य है। चित्र 8 पिन स्टॉप के लिए गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा उपयोग की जाने वाली कुंडी के चक्र का सामने का दृश्य है। [0017] अंजीर। 9 बोल्ट के चक्कर का एक शीर्ष दृश्य है जिसे गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का उपयोग पिन-स्टॉपिंग के लिए किया जाता है। आंकड़े 1 से 9 में, कुंडी (1), रिटेनिंग स्लीव (2), पिन शाफ्ट (3), संगीन (4), सर्किल (5), छेद के माध्यम से गलत संरेखित (6), और गलत संरेखित अंत सिर (7)।

अलग-अलग डाई एंगल के अनुसार बड़े, काउंटरसंक और पतले इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उत्पादन किया जा सकता है। फिर ठंडा जालीदार कीलक अखरोट degreasing, साफ और annealed है, और फिर बाहर निकाला और टैप किया और सतह इलेक्ट्रोप्लेट किया। चूंकि कीलक नट कम कार्बन स्टील के ठंडे बाहर निकालना द्वारा बनता है, इसमें उच्च यांत्रिक गुण होते हैं। विशेष रूप से, एम 3 की तन्यता ताकत 250 किलो है, कतरनी ताकत 140 किलो है; एम 4 की तन्यता ताकत 700 किलो है, कतरनी ताकत 220 किलो है; M5 1100Kg की तन्यता ताकत, कतरनी बल 380Kg; एम 6 तन्यता बल 1750 किलो, कतरनी बल 450 किलो; M8 तन्यता बल 2650Kg, कतरनी बल 660Kg।

वर्तमान में, शाफ्ट रिटेनिंग रिंग्स को मुख्य रूप से तीन श्रेणियों में विभाजित किया जाता है: शाफ्ट के लिए इलास्टिक रिटेनिंग रिंग, शाफ्ट के लिए चपटा वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग। उनमें से, शाफ्ट के लिए स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग आमतौर पर सर्किल प्लायर्स के साथ स्थापित की जाती है, और शाफ्ट के लिए फ़्लैटनिंग वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग आमतौर पर एक तेज पेचकश या सुई-नाक सरौता के साथ स्थापित की जाती है। इन दो विधियों के दोषों और कमियों पर नीचे विस्तार से चर्चा की जाएगी: सबसे पहले, उपरोक्त दो स्थापना विधियों के लिए ऑपरेटर को रिटेनिंग रिंग को खोलने के लिए एक बड़े बल का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जो अधिक श्रमसाध्य है; शाफ्ट के लिए चपटा स्टील वायर रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट के लिए स्टील वायर रिटेनिंग रिंग की स्थापना के लिए, क्योंकि वायर रिटेनिंग रिंग में कम लोच होती है और इसमें कोई बल बिंदु नहीं होता है, रिटेनिंग रिंग को तोड़ना या तोड़ना बहुत आसान होता है। संस्थापन प्रक्रिया के दौरान खिसकने के लिए संस्थापन उपकरण। वायर रिटेनिंग रिंग्स की स्थापना के लिए उच्च कौशल और अनुभव सक्षम हो सकते हैं।

अर्धवृत्ताकार कुंजी एक प्रकार की कुंजी है, ऊपरी सतह एक समतल है, निचली सतह एक अर्धवृत्ताकार चाप सतह है, दोनों पक्ष समानांतर हैं, जिसे आमतौर पर वर्धमान कुंजी के रूप में जाना जाता है। यह मूल रूप से फ्लैट कुंजी कनेक्शन विधि के समान है, लेकिन फ्लैट कुंजी की तुलना में निर्माण और जुदा करना अधिक सुविधाजनक है, और विशेष रूप से पतला शाफ्ट और हब के बीच कनेक्शन के लिए उपयुक्त है। हाफ-राउंड की साइड में टॉर्क ट्रांसमिट करती है, लेकिन की-वे गहरा होता है, जो शाफ्ट को बहुत कमजोर करता है। गहरे की-वे के कारण, शाफ्ट के हीट ट्रीटमेंट के बाद की-वे का निचला भाग आसानी से विकृत हो जाता है। इसलिए, जब अर्धवृत्ताकार कुंजी और कीवे को एक संक्रमणकालीन फिट संबंध में इकट्ठा किया जाता है, तो अर्धवृत्ताकार कुंजी के निचले हिस्से और कीवे के नीचे के बीच का हस्तक्षेप अक्सर होता है, जिसके परिणामस्वरूप मुश्किल या असंभव संयोजन होता है। विधानसभा की स्थिति। उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, वर्तमान विधि अर्धवृत्ताकार कुंजी की मोटाई को उचित रूप से पतला करना है, ताकि अर्धवृत्ताकार कुंजी और कीवे क्लीयरेंस फिट हो, जो अर्धवृत्ताकार कुंजी के ऊपरी भाग के बीच एक बड़ा अंतर लाता है। और की-वे, और अर्धवृत्ताकार कुंजी प्रचालन में है। की-वे में पता लगाना मुश्किल है, जिससे सुचारू संचरण प्रभावित होता है।

गैस्केट के साथ स्क्रू में स्क्रू हेड और स्क्रू हेड से जुड़ा स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा शामिल होता है, स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड और स्क्रू कनेक्शन वाले हिस्से पर दिए गए थ्रेड के बीच एक ट्रांज़िशन पार्ट प्रदान किया जाता है। संक्रमण भाग का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, संक्रमण भाग प्लास्टिक वॉशर से ढका होता है, प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग एक बहुभुज होती है, और प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास होता है। धागे के व्यास से छोटा है। उपयोगिता मॉडल पारंपरिक धातु वॉशर को प्लास्टिक वॉशर से बदल देता है, जो इस घटना से बचा जाता है कि वॉशर कनेक्शन आधार पर पहनने का कारण बनता है। प्लास्टिक वॉशर का आंतरिक छेद एक बहुभुज डिजाइन को अपनाता है, और प्लास्टिक वॉशर के आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, जो कि धागे के समान आकार में होता है। बहु-बिंदु संपर्क इस समस्या को हल करता है कि पारंपरिक धातु वॉशर के आंतरिक छेद के गोलाकार डिजाइन के कारण वॉशर फिसलना आसान है, और स्क्रू की असेंबली दक्षता में सुधार करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अनुकूलित टी-आकार के नट, जस्ती नायलॉन निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, मुख्य बोर्ड अलगाव स्टड, GB867 अर्ध-परिपत्र हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरठीक धागा अखरोट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।