उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील एंटी-टूथ हेक्सागोनल नट लेफ्ट-टूथेड नट लेफ्ट-हैंडेड एंटी-वायर स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3464समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-11 21:37:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हाई-स्पीड स्टील बेलनाकार पिन, कीलक...

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

प्रीट्रीटमेंट प्रक्रिया एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है जो उच्च शक्ति वाले बोल्ट पर निकल-फास्फोरस चढ़ाना की गुणवत्ता निर्धारित करती है। इस प्रक्रिया का उद्देश्य बोल्ट की सतह पर निष्क्रियता परत को हटाना और निष्क्रियता फिल्म के पुनर्जन्म को रोकना है। इस प्रक्रिया का निष्पादन सीधे सब्सट्रेट और कोटिंग के बीच संबंध की डिग्री निर्धारित करता है। उत्पादन में अधिकांश गुणवत्ता दुर्घटनाएं बोल्ट के खराब पूर्व उपचार के कारण होती हैं। चढ़ाना से पहले, बोल्ट की सतह से जुड़े तेल, जंग और ऑक्साइड पैमाने को सावधानीपूर्वक हटा दिया जाना चाहिए; इलेक्ट्रोप्लेटिंग के साथ अंतर यह है कि इसका अधिक सावधानी से निरीक्षण किया जाना चाहिए, और अशुद्ध बोल्ट पर चढ़ाना की बिल्कुल अनुमति नहीं है। बोल्ट का निरीक्षण: बोल्ट की सतह की गुणवत्ता के दृश्य निरीक्षण के लिए आवश्यक है कि प्रसंस्करण द्वारा छोड़े गए किसी भी गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए, और तेज किनारों और कोनों को गोल किया जाना चाहिए। ② मैनुअल गिरावट; सुनिश्चित करें कि सब्सट्रेट की सतह तेल के दाग से मुक्त है। तेल को भिगोकर निकाल दें; सतह के तेल को हटाने के लिए बोल्ट को क्षारीय पानी में उबालें। अचार बनाना: क्षारीय घटते घोल को फ्लैश निकल प्लेटिंग टैंक को दूषित होने से बचाने के लिए, फ्लैश निकल चढ़ाना से पहले अचार के घोल से इलेक्ट्रो-एक्टिवेशन उपचार किया जाता है। ⑤ इलेक्ट्रो-सक्रियण; एसिड समाधान के साथ विद्युत-सक्रियण उपचार। फ्लैश निकल चढ़ाना; कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध शक्ति को बढ़ाने के लिए कम मिश्र धातु इस्पात के लिए फ्लैश निकल चढ़ाना का उपयोग किया जाना चाहिए।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, विभिन्न यांत्रिक उपकरणों में कनेक्टर के रूप में स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ताकि यांत्रिक उपकरणों को आसानी से अलग किया जा सके, लेकिन जिन उपकरणों की आंतरिक संरचना को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें आमतौर पर असेंबली के बाद अलग करने की आवश्यकता नहीं होती है। . अखरोट को आसानी से नष्ट किया जा सकता है, जिससे आंतरिक संरचना को गुप्त रखने वाले उपकरणों को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है।

पेंच (अंग्रेजी एक पेंच) निर्माण मशीनरी में उपयोग किए जाने वाले भागों को संदर्भित करता है। यह एक प्रकार का थ्रेडेड भाग होता है जिसमें नुकीले सिरे होते हैं जैसे कि कील, छोटे बेलनाकार या शंक्वाकार धातु की छड़ें, अंडाकार या मंद सिर के साथ, और अकेले उपयोग किया जाता है। . पेंच का पता लगाना पेंच के तार से शुरू होना चाहिए। सटीक पेंच की गुणवत्ता सीधे उस तार से संबंधित होती है जो पेंच पैदा करता है। एक अच्छा स्क्रू वायर स्क्रू को और अधिक खूबसूरती से खोलेगा। क्या पेंच सिर फट गया, कौन सा धागा खराब है। अच्छे स्क्रू वायर आमतौर पर यह स्थिति नहीं पाते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बहु-कार्यात्मक कनेक्टर, प्लास्टिक शाफ्ट पिन, लॉक वाशर, टीए 2 टाइटेनियम नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों समाधान।

इंदौरएंटी-थ्रेड इंदौरहेक्स नट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।