उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित निकेल-प्लेटेड क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू KM फ्लैट हेड बोल्ट मशीन वायर क्रॉस फ्लैट टेल इलेक्ट्रॉनिक छोटा स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3105समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-03 02:44:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक और बाहरी आधा हेक्सागोनल कील...

वर्तमान में, संचार उत्पादों की मांग में निरंतर वृद्धि के साथ, उपकरण निर्माताओं की उत्पादन क्षमता के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताओं को आगे रखा जाता है, साथ ही संचार उत्पादों की लागत, वजन और विश्वसनीयता की आवश्यकताएं भी अधिक होती हैं। और अधिक कठोर। उपकरण की स्थिति को सुविधाजनक बनाने के लिए, उपकरण को पूरा करने के लिए अक्सर पिन का उपयोग किया जाता है, और इसके निर्माण और संयोजन के लिए एक निश्चित लागत खर्च होती है। अतीत में, ऐसे भागों को धागे के रूप में इकट्ठा किया गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि असेंबली की ऊंचाई निर्दिष्ट सीमा के भीतर है और ढीलेपन को रोकने के लिए, बार टर्निंग का उपयोग अक्सर थ्रेड्स और पोजिशनिंग स्टेप्स बनाने के लिए किया जाता है, और थ्रेड पिनिंग ग्लू का उपयोग असेंबली में किया जाता है, और मशीनिंग की लागत अपेक्षाकृत अधिक होती है। बड़ा, अधिक सामग्री अपशिष्ट। उपरोक्त कमियों के आधार पर, इस समस्या को बेहतर ढंग से हल करने के लिए, कुछ मौजूदा निर्माता इंटरफेरेंस फिट रिवेटिंग विधि का उपयोग करते हैं, जो सामग्री अपशिष्ट और एंटी-लूज़िंग की समस्या को हल करता है, लेकिन पिन होल का आंतरिक व्यास और बाहरी व्यास पिन का मिलान किया जाता है। मशीन की मशीनिंग सटीकता अपेक्षाकृत अधिक है। एक बार मिलान का आकार बर्दाश्त से बाहर हो जाने पर, दूसरे मिलान की आवश्यकता होती है, जो काम के घंटों को बर्बाद करता है और सुस्त समय को बढ़ाता है।

स्प्रिंग गद्दे और स्प्रिंग सीट कुशन बेहतर प्रदर्शन के साथ आधुनिक और आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले फर्नीचर उत्पाद हैं, और उनके कुशन कोर स्प्रिंग्स से बने होते हैं। यह अच्छा वसंत लोच, अच्छा समर्थन, मजबूत हवा पारगम्यता और स्थायित्व के लाभों का पूरा उपयोग करता है। पारंपरिक स्प्रिंग पैड एक मोटे तार व्यास वाला एक स्प्रिंग है, जो स्टील के तारों से जुड़ा और तय होता है, और इसमें उच्च कठोरता होती है। पुरानी पीढ़ी के अधिकांश बुजुर्ग अक्सर जुड़े हुए स्प्रिंग बेड का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर वे लंबे समय तक एक निश्चित स्थिति में सोते हैं या बिस्तर के किनारे और कोनों पर बैठने के आदी हैं, या गद्दे को अनियमित रूप से पलटते हैं, तो यह आसान है अवसाद और लोचदार थकान का कारण।

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है, जो सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

स्क्रू, कुछ लोग इसे स्क्रू (स्क्रू), स्क्रू (स्क्रू रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन नट्स, उच्च गुणवत्ता और कम कीमत GB6175 हेक्सागोन नट्स, बिग कैप कैप नेल्स, एल्युमिनियम बिग कैप ब्रिम ब्लाइंड रिवेट्स, ए-ग्रेड बोल्ट, आदि उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

स्वनिर्धारित निकल मढ़वाया क्रॉस


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।