उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील अवतल अंत कस मशीन पेंच भीतरी षट्भुज हेडलेस पेंच किमी पेंच शीर्ष तार

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3276समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-21 02:27:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड होल शाफ्ट के लिए इनर रिंग, ल...

आमतौर पर, इंदौरबेलनाकार पिन और पिन होल के बीच एक टाइट फिट का उपयोग किया जाता है, जैसे कि इंदौरबेलनाकार पिन और मोटर के घूर्णन शाफ्ट पर पिन होल के बीच सहयोग। इंदौरबेलनाकार पिन और पिन होल के बीच तंग फिटिंग संरचना के कारण, पिन होल वाले शाफ्ट को असेंबली के दौरान अच्छी तरह से स्थित होना चाहिए, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन को पिन होल के साथ संरेखित किया जाता है, और फिर फिट करने के लिए खटखटाया या दबाया जाता है। इंदौरबेलनाकार पिन को पिन होल में दबाया जाता है। पिछली कला में इंदौरबेलनाकार पिनों की स्थापना के लिए विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले कोई उपकरण नहीं हैं, और पिन छेद में इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित करने के लिए दो या दो से अधिक लोगों को सहयोग करने की आवश्यकता होती है। स्थापना गुणवत्ता।

कीलक नट, पुल कैप और इंस्टेंट पुल कैप का व्यापक रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल और हल्के औद्योगिक उत्पादों जैसे ऑटोमोबाइल, एविएशन, इंस्ट्रूमेंट्स, फर्नीचर और सजावट के संयोजन में उपयोग किया जाता है। इसे पतली धातु की प्लेट और पतली ट्यूब वेल्डिंग नट्स की कमियों को हल करने के लिए विकसित किया गया है, जैसे कि आसान पिघलने और आंतरिक धागे की आसान स्लाइडिंग। चीनी नाम इंदौरइंदौररिवेट नट, विदेशी नाम रिवेटनट, ब्लाइंडड्रिवेटनट, थ्रेडेड फोर्बिड, रिवनट, जिसे इंदौरइंदौररिवेट नट के रूप में भी जाना जाता है, का उपयोग रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच में विभिन्न धातु शीट, पाइप और अन्य विनिर्माण औद्योगिक अनुप्रयोगों में किया जाता है।

रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग। इसकी संरचनात्मक विशेषताएं: शाफ्ट रिटेनिंग रिंग शाफ्ट के खांचे पर स्थापित एक प्रकार की रिटेनिंग रिंग है, जिसका उपयोग शाफ्ट के अंत भागों की स्थिति और फिक्सिंग के लिए किया जाता है, और गंभीर कंपन और सदमे भार का सामना कर सकता है, लेकिन एंटी-लूज़िंग लेना आवश्यक है उपाय और स्थापना स्थिति; छेद को एक लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ गोलाकार छेद में स्थापित किया जाता है, जिसका उपयोग निश्चित भागों के अक्षीय आंदोलन के लिए किया जाता है। इस रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा है।

उच्च शक्ति वाले फास्टनर सामग्री में मुख्य रूप से ML35, 35K, ML40Cr, ML35CrMo स्टील, आदि शामिल हैं, जिनमें से 75ML35CrMo स्टील का आयात किया जाता है। सामग्री की मुख्य समस्याएं बॉक्स अलगाव, डीकार्बराइजेशन, दरारें आदि हैं। ठंड बनाने से पहले सामग्री को गोलाकार और annealed करने की आवश्यकता होती है, और annealing एक तेल भट्ठी में किया जाता है। भट्ठी में कोई सुरक्षात्मक वातावरण नहीं है, और एक डीकार्बराइजेशन घटना है। 1.2 उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, मुख्य रूप से ग्रेड 12.9, को चेन कास्टिंग फर्नेस उत्पादन लाइन पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। भट्ठी में तापमान और वातावरण को कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और आरएक्स गैस का उपयोग सुरक्षात्मक वातावरण के रूप में किया जाता है। हीटिंग और एंटी-ऑक्सीडेशन और डीकार्बराइजेशन को प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया जा सकता है, और फास्टनरों की गुणवत्ता हीटिंग प्रक्रिया के दौरान बरकरार रहती है। मुख्य रूप से ग्रेड 8.8 के उच्च शक्ति वाले फास्टनरों को कंपन चूल्हा भट्टी पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। कंपन चूल्हा भट्ठी की संरचना से प्रभावित, भट्ठी का सीलिंग प्रदर्शन खराब है, आरएक्स वातावरण को नियंत्रित करना आसान नहीं है, भट्ठी का तापमान अंतर बड़ा है, और भट्ठी में भागों को गर्म किया जाता है। टकराव और समय की लंबाई असंगत है, और हीटिंग प्रक्रिया के दौरान फास्टनरों की गुणवत्ता खराब है, और डीकार्बराइजेशन, धक्कों और असमान हीटिंग जैसी घटनाएं हैं।

वर्तमान में, पिंजरों, पसलियों और कम गति के संचालन के बिना रोलर या सुई रोलर बीयरिंग के लिए, संरचना में मुख्य रूप से आंतरिक और बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स शामिल हैं जो आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में हैं, और अतिरिक्त दोनों पर रिटेनिंग रिंग हैं। रोलर या सुई रोलर के किनारे, जिसके बीच रोलर या सुई रोलर के दोनों किनारों पर जोड़े गए रिटेनिंग रिंग धातु की शीट से छिद्रित कुंडलाकार स्टील शीट हैं, और असर में उनका कार्य केवल रोलर्स या सुई रोलर्स को सामान्य रूप से चलाने के लिए सही ढंग से मार्गदर्शन करना है। रोलर्स या सुई रोलर्स को रेसवे से भटकने और फिसलने से रोकने के लिए आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में। इस संरचना के रिटेनिंग रिंग का दोष यह है कि सबसे पहले, क्योंकि कठोर रिटेनिंग रिंग और इनर रिंग पूरी तरह से अलग हो जाते हैं, इंस्टालेशन के दौरान रिटेनिंग रिंग और इंस्टॉलेशन शाफ्ट के बीच एक गैप होता है। जब असर काम कर रहा होता है, तो रिटेनिंग रिंग बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स द्वारा इंस्टॉलेशन शाफ्ट के चारों ओर घूमने के लिए संचालित होती है। संरचना की असंगति के कारण, रोटेशन प्रक्रिया के दौरान रिटेनिंग रिंग गिरना आसान है, उपयोग की सुरक्षा खराब है, और रोलर्स या सुई रोलर्स रेसवे की ओर दिखाई देंगे। एक तरफ ऑफसेट की स्थिति, जो असर लोड केंद्र को ऑफसेट करने का कारण बनती है, असर संचालन की विश्वसनीयता को प्रभावित करती है, और अंततः असर की सेवा जीवन को प्रभावित करती है; सुई के रेसवे के बीच एक गैप होता है, इसलिए काम करने की प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न टिडबिट्स, धूल आदि आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में प्रवेश करते रहेंगे। यह अटक गया है; इसके अलावा, स्टील रिटेनिंग रिंग और रेसवे के बीच की खाई के कारण, रेसवे में संग्रहीत ग्रीस लगातार खो जाएगा, जिससे बार-बार ग्रीस की कमी के कारण असर गर्म हो जाएगा, या जल जाएगा, जो भी प्रभावित करता है असर के सेवा जीवन के लिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लग्स उठाना और समुद्री उठाने वाली अंगूठी नट और पागल, यूएनसी हेक्सागोनल मशीन नट, फर्नीचर बन्धन हार्डवेयर सामान, लकड़ी जड़ना नट, लेजर स्क्रू और रिवेट्स और अन्य उत्पाद। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

Recessed अंत कस इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरमशीन पेंच

304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।