उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड स्क्रू के साथ कंप्यूटर केस स्क्रू बाहरी षट्भुज की आपूर्ति करें डेस्कटॉप बिजली की आपूर्ति पेंच 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3472समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-15 03:54:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी व्यास 5 मिमी, नीला / नीला सफेद ...

प्री-एम्बेडेड च्यूट्स के साथ कई प्रकार के टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग सेगमेंट, यू-बीम, बिल्डिंग कंक्रीट आदि में एम्बेडेड प्री-एम्बेडेड च्यूट के बाहरी घटकों के कनेक्शन के लिए किया जाता है। बनाने पर च्यूट का फिक्सिंग मरना। सेगमेंट और यू-आकार के बीम का उत्पादन करते समय, एम्बेडेड ढलान को टी-बोल्ट द्वारा बनाने वाले मोल्ड पर तय किया जाता है। कंक्रीट डालने की प्रक्रिया के दौरान, कसने वाले अखरोट को आसानी से कंक्रीट से ढक दिया जाता है। इस तरह, बन्धन नट पर कंक्रीट को हटा दिया जाना चाहिए, लेकिन कंक्रीट को हटाना मुश्किल है, जिससे खंड और यू-आकार के बीम के उत्पादन के बाद बनाने वाले मोल्ड को अलग करने में असुविधा होगी।

मौजूदा दरवाजे पैनलों की सतहों को फास्टनरों जैसे नाखून और बोल्ट द्वारा एक साथ जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए, CN203807555 में प्रकट की गई उत्पादन लाइन के लिए एक डोर बॉडी संरचना का उपयोग कोटिंग उत्पादन लाइन के प्रत्येक कक्ष के दरवाजों के लिए किया जाता है। तंत्र का आकार समान है, और दरवाजे के शरीर के बाएँ और दाएँ पक्षों को स्वतंत्र रूप से खोला और बंद किया जा सकता है; चैम्बर के दरवाजे और दरवाजे के फ्रेम सीलिंग घटकों के कई सेटों से अलग-अलग जुड़े हुए हैं, और सीलिंग घटकों में हिंग डिवाइस और लॉकिंग पार्ट्स शामिल हैं।

इंदौरइंदौरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है।

0.8 मिमी से 12 मिमी के व्यास के साथ स्व-टैपिंग शिकंजा के लिए प्रदर्शन स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करें। इस प्रकार के पेंच के लिए, इसमें आमतौर पर उच्च कठोरता होती है। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट में खराब किया जाना चाहिए, यानी स्क्रू को टेस्ट प्लेट में स्क्रू करें ताकि यह जांचा जा सके कि स्क्रू की कठोरता मानक को पूरा करती है या नहीं। ड्रिल टेल का आकार, इस तरह के स्क्रू की कठोरता बहुत मजबूत होती है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसमें न केवल बेहतर रखरखाव क्षमता है, बल्कि वस्तुओं को जोड़ने में भी बहुत मजबूत प्रभाव पड़ता है। इस प्रदर्शन के साथ शिकंजा के लिए, आमतौर पर यह आवश्यक नहीं है। सहायक प्रसंस्करण सीधे वस्तु पर एक छेद ड्रिल कर सकता है और इसे ऑब्जेक्ट में लॉक कर सकता है, जो न केवल उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक है, बल्कि कार्य कुशलता में भी काफी सुधार करता है। इस तरह के ड्रिल स्क्रू को विभिन्न क्षेत्रों में कर्मचारियों की पहली पसंद कहा जा सकता है।

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, एक सरल संरचना प्रदान की जाती है, जो यह सुनिश्चित कर सकती है कि नट बॉडी और वॉशर व्हील नट के उत्पादन के दौरान एक साथ इकट्ठे होते हैं, और किसी भी अवसर पर एक दूसरे से अलग नहीं होंगे, इसलिए विधानसभा की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए, और अखरोट अब दिखाई नहीं देगा। व्हील नट असेंबली जिसे उपयोग या प्लेसमेंट के बाद फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, समय बचाता है और व्हील नट की सुविधा में प्रभावी ढंग से सुधार करता है जब इसे इस्तेमाल या रखा जाता है

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद जस्ता निकला हुआ किनारा नट, बढ़े हुए और गाढ़े मेसन, लॉकिंग नट्स, 8.8 ग्रेड इंदौरकार्बन स्टील नट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

इंदौरपैड के साथ षट्भुज पेंच

कंप्यूटर केस स्क्रू की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।