उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट एंड सेट स्क्रू हेडलेस हेक्सागोनल मशीन मीटर स्क्रू किमी टॉप वायर 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3227समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-14 07:06:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB853 गैसकेट, फ्लैट हेड प्लेट स्क्रू,...

प्रमुख परियोजनाओं के निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों का उपयोग मुख्य रूप से घुमावदार एम्बेडेड भागों और निश्चित वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। वे व्यापक रूप से सिविल पर्दे की दीवारों, पूर्वनिर्मित इमारतों, सबवे, हाई-स्पीड रेलवे और अन्य उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं।

गियर, रिम पर दांतों के साथ यांत्रिक घटक जो गति और शक्ति संचारित करने के लिए लगातार जाल कर सकते हैं, दांतों के साथ यांत्रिक भाग हैं जो एक दूसरे के साथ जाल कर सकते हैं। उद्योग में उपयोग किए जाने वाले गियर आमतौर पर स्टील के बने होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टील्स क्वेंच्ड और टेम्पर्ड स्टील, हार्डेड स्टील, कार्बराइज्ड और क्वेंच्ड स्टील और नाइट्राइड स्टील होते हैं। कास्ट स्टील की ताकत जाली स्टील की तुलना में थोड़ी कम होती है, और इसका उपयोग अक्सर बड़े आकार के गियर में किया जाता है; ग्रे कास्ट आयरन में खराब यांत्रिक गुण होते हैं और इसका उपयोग लाइट-लोड ओपन गियर ट्रांसमिशन में किया जा सकता है; तन्य लोहा आंशिक रूप से स्टील के गियर को बदल सकता है; प्लास्टिक गियर ज्यादातर उन जगहों पर उपयोग किए जाते हैं जहां हल्के भार और कम शोर की आवश्यकता होती है, और उनके साथ मेल खाते हैं गियर आमतौर पर अच्छी तापीय चालकता वाले स्टील गियर से बने होते हैं।

वर्तमान में, अधिकांश थ्रेड लॉकिंग संरचनाएं एक इंटीग्रल नट और एक मिलान बाहरी थ्रेड स्क्रू संरचना का उपयोग करती हैं। स्क्रू रॉड से नट को हटाने के लिए, इसे स्क्रू रॉड के साथ पूरी तरह से खोलना चाहिए, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। इसे स्थापित करना अधिक असुविधाजनक है।

उपरोक्त रिवेटिंग के लिए विशेष उपकरण और उपकरण की आवश्यकता होती है, जिनका उपयोग वास्तविक विशिष्ट अवसरों में नहीं किया जा सकता है। बिजली और हवा नहीं होने की स्थिति में, केवल मैनुअल उपकरण का उपयोग किया जा सकता है; और सीमित मानवीय शक्ति के कारण बड़े प्रकार के रिवेट्स के लिए मैनुअल टूल्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कीलक के अलग होने के बाद, कीलक स्वयं नष्ट हो जाएगी और उसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है।

मौजूदा रिवेट्स के खराब वाटरप्रूफ प्रदर्शन की समस्या को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक वाटरप्रूफ रिवेट प्रदान करता है। वाटरप्रूफ कैप के निचले सिरे पर वॉटरप्रूफिंग के लिए फिगर-आठ वाटरप्रूफ भाग की व्यवस्था करके, जब ऑब्जेक्ट को रिवेट किया जाता है, वाटरप्रूफ कैप को रिवेट रॉड के खींचने वाले बल और ऑब्जेक्ट के सपोर्टिंग फोर्स के अधीन किया जाता है। खींचने वाले बल और सहायक बल के कारण जलरोधी टोपी तनाव उत्पन्न करती है, जिसके कारण जलरोधी टोपी का जलरोधी भाग वस्तु के निकटतम संपर्क में सूक्ष्म-विकृत हो जाता है, ताकि एक अच्छा सीलिंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर कैप और कैप, आंतरिक और बाहरी थ्रेड बोल्ट, बाहरी षट्भुज संयोजन स्क्रू और नट्स, विशेष आकार के कॉलम टैम्पर बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने वाले बोल्ट प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

फ्लैट इंदौरअंत सेट पेंच

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।