उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित जस्ती भेड़ की आंख की अंगूठी स्व-टैपिंग स्क्रू हुक हैंगिंग रिंग बेल्ट रिंग भेड़ की आंख कील भेड़ की आंख का पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3199समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-30 12:33:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक हाई-स्ट्रेंथ वाशर, आइसोलेशन चेस...

नमी-सबूत उपाय नम वातावरण में लोहे के शिकंजे को जंग लगना आसान है। स्क्रू को जंग लगने से बचाने के लिए, स्क्रू को नमी-प्रूफ और नमी-प्रूफ होना चाहिए। स्क्रू की नमी-सबूत और नमी-सबूत विधियां इस प्रकार हैं: (1) कंपन मशीनरी, विलायक मुक्त पेंट का उपयोग करने का प्रयास करें। (2) संसेचन पेंट का उपयोग करना सबसे अच्छा है जिसमें ऑक्सीडेटिव घटक नहीं होते हैं, जैसे कि एपॉक्सी-यूरेथेन (एपॉक्सी-यूरेथेन)-आधारित या अनमॉडिफाइड एपॉक्सी-आधारित (एपॉक्सी-)-आधारित इंप्रेग्नेटिंग पेंट। (3) मेलामाइन एल्केड इंप्रेग्नेटिंग पेंट का उपयोग करते समय, इलाज के तापमान और इलाज के समय को समायोजित किया जाना चाहिए। इलाज का तापमान 130 डिग्री सेल्सियस (जैसे 135 डिग्री सेल्सियस) से थोड़ा अधिक होना चाहिए और इलाज का समय 180 मिनट से अधिक होना चाहिए, और प्रक्रिया को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए, खासकर गर्म और आर्द्र मौसम में, सुखाने (इलाज) समय पेंट फैक्ट्री के नमूनों में निर्दिष्ट पेंट जंग की रोकथाम के दृष्टिकोण से जरूरी नहीं है, और मोटर का एक विशिष्ट आंतरिक आकार होता है। (4) वाष्पशील अम्ल के बिना पेंट का उपयोग करें। (5) अच्छे हाइड्रोलिसिस प्रतिरोध के साथ पेंट चुनें।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

स्टड बोल्ट को आम तौर पर सतह के इलाज की आवश्यकता होती है। बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं। आमतौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग और इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग का आमतौर पर उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है। [1] जीबी/टी5267.1-2002 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक राष्ट्रीय मानकों में से एक है फास्टनर सतह उपचार मानकों की श्रृंखला, जिसमें शामिल हैं: जीबी/टी5267.1-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत]; GB/T5267.2-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग] दो मानक। यह मानक अंतरराष्ट्रीय मानक ISO4042 के बराबर है; 1999 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर]। यह मानक GB/T5267-1985 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक को प्रतिस्थापित करता है।

फास्टनरों हमारे जीवन में एक अनिवार्य आवश्यकता है और दो वस्तुओं को लचीले ढंग से ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि, ऑटोमोबाइल, बड़ी निर्माण मशीनरी और कारखानों जैसे अनुप्रयोगों में, नट अक्सर ढीले हो जाते हैं और फिर गिर जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप अक्सर खतरे और बड़े खतरे होते हैं। लोगों के जीवन और संपत्ति के लिए खतरा।

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड तीन संयोजन स्क्रू के विनिर्देश, कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इन्सुलेट शिकंजा, स्टेनलेस स्टील वाशर, टैप स्क्रू, हेक्सागोनल पुल कैप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

भेड़ की आंख सॉकेट स्व-टैपिंग शिकंजा

अनुकूलित जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।