उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्लास्टिक स्क्रू प्रसंस्करण नायलॉन स्क्रू गोल हेड क्रॉस प्लास्टिक पैन हेड बोल्ट नायलॉन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3154समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-05 17:36:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मध्यम षट्भुज शिकंजा, 10-ग्रेड काले उच...

उपयोगिता मॉडल एक जोड़ने वाले टुकड़े से संबंधित है, विशेष रूप से आंतरिक सजावट में उत्पादों को आकार देने के लिए उपयोग किए जाने वाले मादा और मादा स्क्रू से। वर्तमान सजावट परियोजना में, सजावट स्टीरियोटाइप उत्पाद को ठीक करते समय, प्रक्रिया जटिल होती है, इसलिए श्रम-केंद्रित और समय लेने वाली, निर्माण लागत अधिक होती है, और निर्माण की डिग्री कम होती है। उदाहरण के लिए, दीवार को ठीक करने के लिए सजावटी बोर्ड, इसके संचालन में प्रयुक्त मुख्य प्रक्रिया चरण नाखून पट्टी को समतल करना है। कहने का तात्पर्य यह है कि लकड़ी को आवश्यक विनिर्देशों के अनुसार देखा, फिर दीवार पर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएँ खींचीं, और फिर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाओं के अनुसार लकड़ी की पट्टियों को दीवार पर कील लगाएँ, और फिर बोर्ड को गोंद और गोंद दें। पहला कदम लाइनों, रंग और पेंट को स्थापित करना है। यह देखा जा सकता है कि निर्माण के लिए उपरोक्त विधि का उपयोग करना काफी परेशानी भरा है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरमहिला पेंच प्रदान करना है, जो सजावटी उत्पादों को कुशलता से दीवार से जोड़ सकता है। जैसा कि ऊपर कल्पना की गई है, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान एक इंदौरमहिला पेंच है, जिसकी विशेषता यह है कि पेंच के दोनों सिरों को पिरोया जाता है, स्क्रू-इन एंड को इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब में डाला जाता है। दीवार, और पेंच के दूसरे छोर को उसी के साथ पिरोया गया है एक महिला टुकड़ा संभोग और जुड़ा हुआ है। पेंच का दूसरा सिरा भी बार्ब के आकार का हो सकता है और सीधे सजावटी बोर्ड के साथ फिट हो सकता है। स्क्रू-इन एंड का पेंच धागा एक लकड़ी का धागा है, और मादा भाग के साथ संभोग कनेक्शन का धागा एक मशीन धागा है।

तेल पंप की आवेदन सीमा बहुत विस्तृत है। जब इसका उपयोग किया जाता है, तो तेल पंप को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, जब पिन को पिन होल में चलाया जाता है, तो इसे आमतौर पर ऑपरेटर द्वारा हथौड़े से पकड़ लिया जाता है, और फिर पिन के शीर्ष पर प्रेस करने का लक्ष्य रखा जाता है। छेद में, पिन दबाने की गहराई और साइड क्लीयरेंस (पिन और नाली की दीवार के बीच की खाई) के लिए अपेक्षाकृत उच्च सहिष्णुता आवश्यकताओं के कारण, पारंपरिक ऑपरेशन विधि न केवल उच्च अस्वीकृति दर और लंबे प्रशिक्षण समय का कारण बनती है कर्मियों के लिए, लेकिन यह भी धीमी प्रसंस्करण गति उत्पादन क्षमता को प्रभावित करती है।

फास्टनरों हमारे जीवन में एक अनिवार्य आवश्यकता है और दो वस्तुओं को लचीले ढंग से ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि, ऑटोमोबाइल, बड़ी निर्माण मशीनरी और कारखानों जैसे अनुप्रयोगों में, नट अक्सर ढीले हो जाते हैं और फिर गिर जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप अक्सर खतरे और बड़े खतरे होते हैं। लोगों के जीवन और संपत्ति के लिए खतरा।

पेडिकल स्क्रू को चार प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: वन-वे शॉर्ट-टेल स्क्रू, वन-वे लॉन्ग-टेल स्क्रू, यूनिवर्सल शॉर्ट-टेल स्क्रू और यूनिवर्सल लॉन्ग-टेल स्क्रू। पेडिकल स्क्रू रीढ़ के तीन-स्तंभ निर्धारण को प्रभावी ढंग से पूरा कर सकते हैं और नैदानिक हैं रीढ़ से संबंधित रोगों के उपचार के लिए सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली आंतरिक निर्धारण विधि। विभिन्न प्रकार के पेडिकल स्क्रू के कारण स्क्रू इंसर्शन को पूरा करने के लिए चार अलग-अलग स्क्रूड्राइवर्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, पेडिकल स्क्रू का आरोपण एक जटिल त्रि-आयामी स्थान में किया जाता है, जिसमें उच्च कठिनाई और जोखिम होता है। स्क्रू के गलत आरोपण से प्रारंभिक चरण में आंतरिक निर्धारण फ्रेम की अस्थिरता हो सकती है, और बाद के चरण में गलत संयुक्त गठन हो सकता है। इसलिए, रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की प्रक्रिया में, यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि पेडिकल स्क्रू का सटीक आरोपण संपूर्ण रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की सफलता की कुंजी है, और चयनित प्रत्यारोपित उपकरण विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं।

विमान उत्पादन के लिए प्रक्रिया उपकरण (बाद में टूलिंग के रूप में संदर्भित) का उपयोग सीधे भाग बनाने और घटक संयोजन के लिए किया जाता है। टूलींग के उपयोग के दौरान विमान के पुर्जों और घटकों की लोडिंग और अनलोडिंग को संतुष्ट करने के लिए, टूलींग आम तौर पर एक संरचनात्मक रूप को अपनाता है जिसे पूरी तरह से अलग करना आसान होता है। विमान प्रक्रिया उपकरण निर्माण के क्षेत्र में, पोजिशनिंग पिन का उपयोग आमतौर पर टूलींग के वियोज्य भागों को जोड़ने और स्थिति के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के लोकेटिंग पिन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: डायरेक्ट पुल-आउट लोकेटिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टाइटेनियम स्टील स्क्रू और नट्स, 70 मैंगनीज वाशर, एल्यूमीनियम मिश्र धातु डबल आंतरिक दांत स्क्वायर कॉलम एफपीवी मॉडल फ्रेम के माध्यम से, एल्यूमीनियम इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरनायलॉन पेंच

मशीनिंग प्लास्टिक स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।