उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड मशीन वायर स्क्रू पीएम पैन हेड बोल्ट मशीन टूथ फ्लैट टेल स्क्रू:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3493समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-19 13:25:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पैड के साथ टूथ पैटर्न स्क्रू, क्...

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता के पेंच तार से शुरू होनी चाहिए। पेंच का तार इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता निर्धारित करने में पहली बाधा है। भले ही तार अच्छा न हो, भले ही उत्पादन उपकरण उन्नत हो और कर्मचारी कुशल हों, उच्च गुणवत्ता वाले संयोजन शिकंजा का उत्पादन करना असंभव है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के समग्र सौंदर्यशास्त्र से, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पादों की गुणवत्ता पर दूसरी नज़र। एक संयुक्त पेंच बनता है, स्क्रू हेड का आकार, फ्लैट वॉशर की बेहतर उपस्थिति, क्या स्क्रू थ्रेड स्टॉप गेज को पार कर सकता है, आदि। ये सभी चीजें हैं जिनका पता लगाने की आवश्यकता है। एक अच्छा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच, इसका समग्र मानक राष्ट्रीय मानक आवश्यकताओं, या ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। अंत में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पाद की गुणवत्ता चढ़ाना के रंग से देखी जाती है। बेशक, लोहे के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को चढ़ाने की जरूरत है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को इसकी आवश्यकता नहीं है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा के नमक स्प्रे प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए उनमें से कुछ अधिक से अधिक निष्क्रिय हैं। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंग में, उनमें से कुछ अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं होते हैं, जो एक महान रंग अंतर पैदा करेगा। यह अच्छा नहीं लगता।

लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। इसे आंतरिक धागे, उठाने वाली अंगूठी अखरोट और एक ही विनिर्देश के पेंच के माध्यम से एक साथ जोड़ा जा सकता है। लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट्स का उपयोग अक्सर विभिन्न उपकरणों, जैसे मोल्ड, चेसिस, मोटर्स, आदि को उठाने के लिए बाहरी थ्रेडेड कॉलम के साथ संयोजन में किया जाता है।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक हैंडल इंदौरएल्यूमीनियम मिश्र धातु शिकंजा, त्वरित युग्मन इंदौरइंदौररिंग नट, धातु मेसन, थोक एल्यूमीनियम कीलक नट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान करें आपका फास्टनर समाधान।

क्रॉस राउंड हेड वायर

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।