उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4 . के साथ 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3106समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-20 04:51:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस हेड पैन हेड स्क्रू, नॉक-ऑन-लॉक ...

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड का अर्थ एक अंतरराष्ट्रीय मानक है। सामग्री और मूल में अंतर की परवाह किए बिना समान प्रदर्शन ग्रेड के बोल्ट का प्रदर्शन समान होता है, और डिज़ाइन में केवल प्रदर्शन ग्रेड का चयन किया जा सकता है। ताकत ग्रेड तथाकथित 8.8 और 10.9 ग्रेड 0.88GPa और 1.09GPa 8.8 के बोल्ट के कतरनी तनाव ग्रेड को संदर्भित करते हैं 8.8 नाममात्र तन्य शक्ति 800N/MM2 नाममात्र उपज ताकत 640N/MM2 सामान्य बोल्ट ताकत को इंगित करने के लिए XY का उपयोग करते हैं, X *100= इस बोल्ट की तन्य शक्ति, X*100*(Y/10)=इस बोल्ट की उपज शक्ति (क्योंकि नियमों के अनुसार: उपज शक्ति/तन्य शक्ति=Y/10, यानी 0.Y उपज शक्ति अनुपात है) यदि ग्रेड 4.8 है, तो इस बोल्ट की तन्य शक्ति है: 400एमपीए; उपज शक्ति है: 400*8/10=320MPa। एक और: इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट को आमतौर पर ए 4-70, ए 2-70 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और अर्थ अन्यथा समझाया गया है मापन: आज दुनिया में लंबाई माप की दो मुख्य इकाइयां हैं, एक मीट्रिक प्रणाली है, और माप इकाई मीटर है (एम) और सेंटीमीटर (सेमी)। ), मिलीमीटर (मिमी), आदि, यूरोप, मेरे देश और जापान और अन्य दक्षिण पूर्व एशियाई क्षेत्रों में अधिक उपयोग किए जाते हैं, दूसरा ब्रिटिश प्रणाली है, और माप की इकाई मुख्य रूप से इंच (इंच) है, जिसका उपयोग अधिक में किया जाता है संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य यूरोपीय और अमेरिकी देशों में। 1. मीट्रिक माप: (दशमलव प्रणाली) 1m2 = 100 cm2 = 10000 मिमी 2, शाही माप: (8 दशमलव प्रणाली) 1 इंच = 8 इंच 1 इंच = 25.4 मिमी 3/8¢¢×25.4 =9.523, 1/4 निम्नलिखित उत्पादों को उनकी संख्या से दर्शाया जाता है, जैसे: 4#, 5#, 6#, 7#, 8#, 10#, 12#

लकड़ी के शिकंजे, जिनमें से एक पॉलिश की हुई छड़ है, लकड़ी के शिकंजे और सेल्फ-टैपिंग के दांतों का कोण और पिच अलग है। स्व-टैपिंग शिकंजा में उच्च कठोरता, विस्तृत धागा रिक्ति, गहरे धागे और असमान सतह होती है, जबकि लकड़ी के पेंच विपरीत होते हैं। एक और अंतर अधिक स्पष्ट है। लकड़ी के शिकंजे में पीछे की तरफ कोई धागा नहीं होता है। स्व-टैपिंग शिकंजा आमतौर पर गर्मी उपचार के अधीन होते हैं, और लकड़ी के शिकंजे की आवश्यकता नहीं होती है। स्व-टैपिंग शिकंजा की अवधारणा वास्तव में बहुत सामान्य है, क्योंकि विभिन्न प्रकार के सिर के अनुसार उनमें से कई प्रकार हैं। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग: मशीन के शिकंजे के समान, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष पसली है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में खराब किया जा सकता है।

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक काउंटरसंक हेड रिवेट का खुलासा करता है। काउंटरसंक हेड रिवेट में एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल शामिल है। नाखून का शरीर ट्यूबलर होता है, और इसके एक सिरे पर नेल कैप लगा होता है। खराद का धुरा टोपी के अंत से नाखून के शरीर से गुजरता है और एक व्यास बनाता है। नाखून के आंतरिक व्यास से बड़े नेल हेड के लिए, नेल कैप एक काउंटरसंक हेड बनाने के लिए नेल हेड के अंत के करीब होता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट उपयोग में होता है, तो नेल बॉडी नेल हेड के एक्सट्रूज़न के तहत रिवेटेड मेटल पीस के लिए एक काउंटरसंक हेड स्ट्रक्चर बनाती है, ताकि दो रिवेटेड मेटल के टुकड़े बिना नेल बॉडी को मेटल पीस से बाहर निकाले मजबूती से रिवेट हो जाएं।

वेल्डिंग स्टड को वेल्डिंग स्क्रू भी कहा जाता है, जो उच्च शक्ति और कठोरता से जुड़े एक प्रकार के फास्टनर से संबंधित होता है। वेल्डिंग स्टड आर्क स्टड वेल्डिंग के लिए बेलनाकार हेड वेल्डिंग स्टड का संक्षिप्त नाम है। औद्योगिक संयंत्र निर्माण, राजमार्ग, रेलवे, पुल, टावर, ऑटोमोबाइल, ऊर्जा, परिवहन सुविधाएं, हवाई अड्डे, स्टेशन, बिजली स्टेशन, पाइपलाइन समर्थन, उठाने वाली मशीनरी और अन्य प्रकार की इस्पात संरचनाएं और अन्य परियोजनाएं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ट्रेडमार्क इंदौरनेमप्लेट रिवेट्स, कार्बन स्टील कैप नट्स, ऑटो रिपेयर एक्सपेंशन स्क्रू, ओपन वायर स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

इंदौरपैड सेल्फ-टैपिंग के साथ गोल सिर को क्रॉस करें

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।