उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट सिर पेंच अखरोट सेट Daquan क्रॉस काउंटरसंक सिर बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3502समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-26 02:42:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हैंडल बोल्ट, राष्ट्रीय मानक टी-आकार क...

सबवे टनल को सेक्शन टनल के सेक्शन शेप के अनुसार आयताकार, धनुषाकार, गोलाकार और अण्डाकार अंत चेहरे के रूपों में विभाजित किया जा सकता है। आयताकार अंत चेहरे को सिंगल-स्पैन, डबल-स्पैन और मल्टी-स्पैन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। वृत्त दो प्रकार के होते हैं। सबवे टनल को बोल्ट के माध्यम से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उपकरण स्थापित करने की जरूरत है, टी-आकार के बोल्ट को सबवे टनल की शील्ड प्लेट पर प्रीसेट होल में डालें, और फिर इसे कास्ट करें और ठीक करें। बोल्ट चिकने होते हैं और संपर्क सतह छोटी होती है। शील्ड प्लेट में स्थापित बोल्ट आसानी से गिर जाते हैं, जिससे स्थापित उपकरण गिर जाते हैं और सुरंग में गुजरने वाले पैदल चलने वालों या वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, वर्तमान बोल्टों में और सुधार करना आवश्यक है।

Yueluo की उत्पादन प्रक्रिया में, मोल्ड डिजाइन में अपनाई गई विभिन्न गैप गारंटी योजनाओं के अनुसार, अलग-अलग गैप असेंबली समायोजन विधियों को तदनुसार अपनाया जाता है। वर्तमान में, गैसकेट विधि, प्रकाश संचरण विधि, माप विधि, तांबा चढ़ाना (जस्ता) विधि अक्सर उपयोग की जाती है विधि, कोटिंग विधि, प्रक्रिया भत्ता, लोकेटर पोजिशनिंग और अन्य असेंबली समायोजन विधियां। आम तौर पर, पंच और अवतल डाई द्वारा अलग-अलग संसाधित किए गए कार्य भागों के लिए, चूंकि मरने के उचित अंतराल को सैद्धांतिक रूप से बनाया गया है, असेंबली सिद्धांत काम करने वाले हिस्से को ठीक करना है जिसे समायोजित करना आसान नहीं है, और काम करने वाले हिस्से को समायोजित करना है दूसरे काम करने वाले हिस्से का। एक समान अंतर सुनिश्चित करने के लिए पंच और डाई के बीच की स्थिति को बदलने के लिए, इस समय, केवल स्क्रू को पहले से कस दिया जाता है, और पोजिशनिंग पिन को ठीक नहीं किया जाता है। यूलुओ, हालांकि, कई वर्षों के व्यावहारिक अनुभव ने उन लोगों को कला नोटिस में कुशल बना दिया है कि यदि वे पोजिशनिंग पिन पर ध्यान दे सकते हैं और मोल्ड डिजाइन या निर्माण प्रक्रिया में पोजिशनिंग पिन का लक्षित तरीके से उपयोग कर सकते हैं, तो वे अक्सर चमत्कारी परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं। आधे प्रयास से। इसलिए, एक विशिष्ट मोल्ड के लिए पोजिशनिंग पिन डिजाइन करना बहुत महत्वपूर्ण है, जो कि बहुत व्यावहारिक महत्व का है।

पूर्व कला में नट काम के दौरान गिरना आसान होता है, विशेष रूप से कठोर वातावरण या बड़े कंपन वाले वातावरण में। कभी-कभी उन्हें गिरने से रोकने के लिए गास्केट जैसे भागों को जोड़ना आवश्यक होता है, लेकिन फिर भी वे आसानी से गिर जाते हैं और नुकसान पहुंचाते हैं।

सर्किल एक्सट्रूज़न और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में एक लंबवत स्थापित सर्किल स्लीव रॉड और एक पोजिशनिंग मोटर द्वारा नियंत्रित एक लीनियर मॉड्यूल शामिल है; स्थापित किए जाने वाले वृत्तों की बहुलता वृत्ताकार आस्तीन की छड़ की सतह पर स्लीव की जाती है; रैखिक मॉड्यूल की सतह मोबाइल स्थापना त्वरित क्लैंप हो सकती है; त्वरित क्लैंप का क्लैंपिंग मुंह एक तंग शीर्ष प्लेट है; तंग शीर्ष प्लेट ऊपरी सर्किल के संपर्क में है और सर्किल आस्तीन के ऊपर और नीचे आंदोलन के साथ ऊपर और नीचे चलती है;

मशीनरी उद्योग में बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट आमतौर पर उपकरण भागों में तय किए जाते हैं, लेकिन लंबे समय तक उपयोग के दौरान, बाहरी बल या उपकरण के कंपन के कारण, बोल्ट ढीले हो जाते हैं, और बोल्ट के सिर में दीर्घकालिक उपयोग प्रक्रिया होती है। एक घातक नुकसान यह है कि यह फिसलन के लिए प्रवण है, जो गंभीर मामलों में उपयोगकर्ताओं को बड़े सुरक्षा खतरे और आर्थिक नुकसान का कारण बन सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Torx T8 स्क्रू, एक्सपेंशन एंड कैप knurled इम्प्लोजन स्क्रू, एक्सटर्नल टूथ स्पेसर्स, हेक्सागोनल स्लेटेड थिक नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफ्लैट सिर पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।