उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आयरन निकल-प्लेटेड क्रॉस राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू कंप्यूटर स्क्रू 3/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3202समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-11 09:08:25

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: संरचना के लिए स्क्वायर गैस्केट, पतली ...

एक स्वचालित सर्किल डिवाइस एक स्वचालित सर्किल डिवाइस का खुलासा करता है जो उत्पादन क्षमता में सुधार और श्रम लागत को कम करने के लिए सर्किल की स्वचालित असेंबली को महसूस करने में सक्षम है। हालांकि, स्वचालन की कम डिग्री और कम कार्यकुशलता की समस्याएं हैं।

वाशर (वसंत) वाशर, सर्किल लोचदार पैड या कार्ड लॉक वॉशर एक वॉशर है जो बोल्ट को ढीला होने से रोकता है। लॉक वाशर का कार्य सिद्धांत बहुत सरल है। इसमें दो वाशर होते हैं। बाहर एक रेडियल राहत सतह है, और अंदर एक पेचदार दांत की सतह है। संयोजन करते समय, आंतरिक पेचदार दाँत की सतहें एक दूसरे के विपरीत होती हैं, और बाहरी रेडियल उभरी हुई सतह दोनों सिरों पर संपर्क सतहों से जुड़ी होती है। जब कनेक्टिंग पीस कंपन होता है और बोल्ट ढीला हो जाता है, तो दो वाशर की केवल आंतरिक पेचदार दांत सतहों को एक दूसरे का सामना करने की अनुमति होती है। कंपित आंदोलन, जिसके परिणामस्वरूप तनाव उठाना, ताकि 100% लॉकिंग प्राप्त हो सके।

(+): क्रॉस स्लॉट (-): स्लॉटेड स्लॉट (टी): गुलदाउदी स्लॉट (एच): हेक्सागोन सॉकेट (पीजेड): बेवल स्लॉट (+-): +- स्लॉट (वाई): वाई-आकार का स्लॉट (एच): H-ग्रूव (L): बैक-स्टॉप टूथ (WIS): सिंगल-मूविंग स्प्रिंग वॉशर (WIF): सिंगल-मूविंग फ्लैट वॉशर (WIT): सिंगल-मूविंग एक्सटर्नल टूथ वॉशर (W2SF): डबल-मूविंग फ्लैट वॉशर (W) =6 मिमी): वॉशर बाहरी व्यास 6 मिमी (एसयूएस) के बराबर: स्टेनलेस स्टील (सीयू): पीतल (बीआर): लाल तांबा (8.8): ग्रेड 8.8 स्क्रू (10.9) ग्रेड 10.9 स्क्रू (12.9): ग्रेड 12.9 स्क्रू (आर) ): अन्य नोट

वर्तमान में, कई पिन स्थापना तंत्रों की असेंबली के दौरान, पिनों को छिद्रों में स्थापित करने या व्यवस्थित तरीके से व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और इस असेंबली विधि में कई समस्याएं होती हैं। सबसे पहले, असेंबली के दौरान, यदि छेद उत्पाद का छेद व्यास बड़ा होता है, जब पिन छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करती है, तो छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करने वाले पिन का हिस्सा तय नहीं होता है, जिससे अक्सर मामूली विचलन होता है . इसके अलावा, यह असेंबली विधि आमतौर पर केवल बड़े एपर्चर और छोटी गहराई वाले भागों के लिए उपयुक्त होती है, और कई पिन स्थापित करते समय, अंतरिक्ष की कमी के कारण सभी पिनों को स्वचालित रूप से स्थापित करना असंभव है। स्थापना कार्यों के लिए विशेष उपकरण बनाने की आवश्यकता होती है, और पिन बनाना आसान होता है। क्षति।

कीलक निराकरण विधि और उसका निराकरण उपकरण। निराकरण विधि सबसे पहले एक रिवेटिंग पीस को रखती है जिसमें एक खाली रिवेट होता है जिसमें एक खाली छेद होता है, और फिर एक पंच का उपयोग करता है जो कीलक को प्रभावित करने के लिए रिवेटिंग पीस पर कीलक की केंद्र रेखा के साथ मेल खाता है। , कीलक डिस्सेप्लर को पूरा करने के लिए पंच के प्रभाव में ब्लैंकिंग होल में गिरती है; निराकरण उपकरण में विफल रिवेट के साथ स्थापित रिवेटिंग टुकड़े की स्थिति और समर्थन के लिए एक अवतल डाई शामिल है, और अवतल डाई एक ब्लैंकिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; डाई के ऊपरी हिस्से में रिवेट को ब्लैंकिंग होल में पंच करने के लिए एक पंच दिया गया है, और कीलक की पंच और सेंटर लाइन एक साथ हैं; Yueluo विफल कीलक को नष्ट करने के लिए पंच को अपनाता है, जिसमें न केवल उच्च कार्य कुशलता है, बल्कि उच्च कार्य शक्ति भी है। यह छोटा है, और रिवेटिंग भागों को नुकसान नहीं पहुंचाता है जिस पर रिवेट्स स्थापित होते हैं; प्रभाव प्रक्रिया रिवेट्स को छपने का कारण नहीं बनेगी, और सुरक्षा अधिक है; और उपकरणों को नष्ट करने की लागत कम है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 स्क्रू, भेड़ की आंख बोल्ट, बहु-अक्ष फ्रेम नट, स्क्वायर कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन।

बड़े इंदौरगोल सिर स्व-टैपिंग शिकंजा

लौह निकल चढ़ाया हुआ क्रॉस का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।