उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू KM फ्लैट हेड बोल्ट फ्लैट टेल मशीन वायर मशीन टूथ स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3462समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-04 15:03:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: Q401 फ्लैट वॉशर, शीट-टाइप प्रेशर...

अंधी कीलक कोर सिर को खींचकर महसूस की जाती है। अंदर से बाहर की ओर एक बल की मदद से, यूनिडायरेक्शनल पुलिंग फोर्स की कार्रवाई के तहत, पुलिंग स्क्रू को ऊपर की ओर खींचा जाता है, जिससे बाहरी कॉलर सामग्री का विस्तार और विकृत हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप यौन कसने वाला बल होता है। , रिवेटिंग पूरा होने के बाद, बीच के हिस्से में तनाव पेंच टूट जाता है और बाहर गिर जाता है। चूंकि कीलक के विस्तार और विकृत होने के लिए एक बड़े खींचने वाले बल की आवश्यकता होती है, तन्यता पेंच लंबा होता है और कीलक की कुल लंबाई का लगभग 60-80% होता है। उसी समय, विरूपण मोड की सीमा के कारण, इंदौरअंधा कीलक को एक कीलक अखरोट की तरह हेक्सागोनल संरचना में बनाना मुश्किल होता है, इसलिए इसके कनेक्शन का टोरसन प्रतिरोध कम होता है।

इस उच्च-प्रदर्शन वाले इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड की संरचना और अनुपात हैं: 0.08% -0.15% C; 0.01% -0.60% सी; 0.02% -0.60% एमएन; 0.01% -0.03% पी; 0.002% - 0.03% एस; 12% -14% करोड़; 0.8%-1.5% मो और शेष Fe है। तैयारी विधि में निम्नलिखित चरण शामिल हैं: रासायनिक संरचना आवश्यकताओं के अनुसार पिघले हुए स्टील को गलाना; हॉट रोलिंग; स्टेनलेस स्टील प्लेट को खाली करने के लिए एनीलिंग और अचार बनाना; कोटिंग और सुखाने; ठंडा चित्र; एक तटस्थ उत्प्रेरक के साथ सफाई और सुखाने; शमन; तड़का ; लेपित और सूखे; स्टेनलेस स्टील के धागे में खींचा गया। यह उच्च-प्रदर्शन इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइन उच्च संक्षारण प्रतिरोध, उच्च लोच और उच्च क्रूरता के साथ ऊर्जा-बचत और पर्यावरण के अनुकूल है। तैयारी विधि और प्रक्रिया उन्नत और सरल है, और उत्पादन लागत कम है।

नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉकिंग नट्स भी दो तरह के होते हैं। एक तो एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाता है। दूसरा एक विशेष लॉक नट है, जिसे लॉक वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1, लॉकिंग प्रभाव को चलाने के लिए अखरोट 1 के केंद्र में एक इंदौरइंदौरप्लास्टिक गैसकेट 2 की व्यवस्था की जाती है, लेकिन प्रक्रिया जटिल है और उत्पादन असुविधाजनक है। एक नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, बाहरी सतह पर 90 पर वितरित) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे पर धागा लगाना है। एक अभिकेंद्री बल लॉक नट को ढीला होने से रोकता है। वर्तमान में, बाजार पर बेहतर गुणवत्ता वाले लॉक नट को छोटे तांबे के टुकड़ों के साथ जड़ा जाता है जो नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होते हैं, जिसका उपयोग रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक से संपर्क करने से रोकने के लिए किया जाता है। धागा और क्षतिग्रस्त हो रहा है। द्वारा। इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति वाले हिस्सों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते सिरे पर बेयरिंग का एंटी-ढीलापन। प्रक्रिया भी उतनी ही जटिल है।

नट को ढीला होने से बचाने के लिए नट के नीचे स्प्रिंग वॉशर लगाया जाता है। यह राष्ट्रीय मानक में कहा गया है। हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट विशेष रूप से स्क्रू के अंत में छेद वाले बोल्ट के साथ उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, ताकि नट को स्वचालित रूप से ढीला होने से रोकने के लिए कोटर पिन को नट के खांचे से स्क्रू के छेद में डाला जा सके। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार के लिए उपयोग किया जाता है। . यांत्रिक डिजाइन और उत्पादन में नट (या बोल्ट) को स्वचालित रूप से ढीले होने से रोकने के तरीके इस प्रकार हैं: 1. एक स्प्रिंग वॉशर जोड़ें; (सरल और करने में आसान) 2. हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट + स्प्लिट पिन का उपयोग करें; (प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 3 . स्टॉप वॉशर पैड; (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 4. हेक्सागोन बोल्ट के हेक्सागोन हेड ओपनिंग में स्टील वायर डालें। (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में बढ़ी हुई प्रसंस्करण कदम) स्प्रिंग वाशर का उपयोग ढीलेपन को रोकने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, मोटर और मशीन बेस को जोड़ने वाले बोल्ट में आमतौर पर स्प्रिंग वाशर जोड़ने की आवश्यकता होती है, क्योंकि मोटर स्प्रिंग वाशर के बिना कंपन करती है, और नट ढीले हो जाएंगे। आम तौर पर, कंपन के साथ उपकरण पर फास्टनरों पर एक इंदौरवसंत गैसकेट होता है, और आमतौर पर निकला हुआ किनारा पर गैसकेट जोड़ने की आवश्यकता नहीं होती है! क्या स्प्रिंग गैस्केट को निकला हुआ किनारा में जोड़ा जाता है, यह पाइपलाइन में परिसंचारी माध्यम से संबंधित है। यदि दालों को उत्पन्न करना आसान है, तो स्प्रिंग गास्केट, साथ ही उच्च गति वाले द्रव को जोड़ना सबसे अच्छा है, और कैलिबर बार-बार बदलता है। सामान्यीकरण न करें। कुछ वाल्वों पर, स्टफिंग बॉक्स ग्रंथि सभी फ्लैंग्स को स्प्रिंग गास्केट के साथ जोड़ने की आवश्यकता होती है। स्प्रिंग गास्केट का स्वचालित चयन शामिल है।

जैसा कि चित्र 1 और 2 में दिखाया गया है, Yueluo एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू है। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड 1, स्क्रू रॉड और नट 3 हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड 2 है, और खोखला पेंच रॉड 2 के दोनों किनारों पर लंबे छेद 7 हैं, की चौड़ाई लंबा छेद 7 खोखले स्क्रू रॉड 2 के आंतरिक व्यास से छोटा है, और एक स्प्रिंग 4 को खोखले स्क्रू रॉड 2 की आंतरिक गुहा में व्यवस्थित किया गया है, और स्प्रिंग 4 खोखले स्क्रू रॉड 2 से छोटा नहीं है। विस्तार राज्य। स्प्रिंग 4 के ऊपरी सिरे को प्लग 5 से सुसज्जित किया गया है, प्लग 5 के दो पंखों 6 के बीच की दूरी नट 3 के व्यास से अधिक है, और प्लग 5 के दो पंख 6 खोखले पेंच से बाहर निकलते हैं। रॉड 2 लंबे छेद के माध्यम से 7. यूलुओ का उपयोग करते समय, आपको केवल दो पंखों के माध्यम से वसंत को संपीड़ित करने की आवश्यकता होती है, तटस्थ स्थिति उजागर होने के बाद यू-आकार की क्लिप डालें, और फिर दो पंखों को छोड़ दें, वसंत स्वचालित रूप से वापस आ जाएगा और यू-आकार की क्लिप को संपीड़ित करें, जो उपयोग में आसान, सुरक्षित और विश्वसनीय है। दावा 7. एक स्व-लॉकिंग स्क्रू, नीचे से ऊपर तक, एक स्क्रू हेड, एक स्क्रू रॉड और एक बाहरी धागे के साथ प्रदान किया गया नट होता है, जिसकी विशेषता यह है कि स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखले स्क्रू के दोनों तरफ रॉड क्रमशः लंबे छेद के साथ प्रदान की जाती है, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा एक वसंत के साथ प्रदान की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को एक के साथ प्रदान किया जाता है प्लग, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पतले हेक्स स्क्रू कैप ठीक दांतों के साथ, अतिरिक्त-लंबे स्क्रू, उच्च शक्ति वाले सॉकेट हेड बोल्ट, टाइप 1 इंदौरहेक्स नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।