उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस बड़े फ्लैट हेड स्क्रू अम्ब्रेला हेड राउंड हेड बोल्ट मशरूम मशीन वायर स्क्रू 3/4 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3337समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-25 16:44:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: इलेक्ट्रिक लॉकिंग ऑल-कॉपर स्क्रू, स...

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

पेंच आमतौर पर भाग के थ्रेडेड छेद में स्थापित किया जाता है, और इसका मुख्य कार्य दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करना है। यह विभिन्न उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक पारंपरिक पेंच में आम तौर पर स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड के एक छोर पर स्थित एक सिर शामिल होता है। स्थापना के दौरान, स्क्रू रॉड एक थ्रेडेड होल से जुड़ा होता है, और सिर स्क्रू होल के बाहर स्थित होता है और स्क्रू होल के किनारे पर स्थित होता है।

उप-औद्योगिक क्रांति के बाद से, लोगों के जीवन में बिजली का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है। विद्युत शक्ति का अनुप्रयोग और विकास सामाजिक उत्पादक शक्तियों को मुक्त करता है और सामाजिक उत्पादन क्षमता में सुधार करता है। समाज की प्रगति के लिए यह अनिवार्य है। बिजली के उपकरणों के एक आवश्यक घटक के रूप में, पेंच बिजली के उपकरणों के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। मौजूदा स्क्रू स्क्रू हेड्स और स्टड्स से बने होते हैं, जिन्हें कसने के लिए विशिष्ट टूल्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, बिजली के उपकरणों के रखरखाव के दौरान, कुछ उच्च ऊंचाई वाले श्रमिकों को शिकंजा कसने के लिए अतिरिक्त शिकंजा ले जाने की आवश्यकता होती है। कसने के उपकरण, कर्मचारियों को बड़ी असुविधा हुई।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे (5) हैं, जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

खांचे वाले एम्बेडेड हिस्से आमतौर पर बोल्ट से जुड़े होते हैं, और कई प्रकार के टी-बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों के साथ किया जाता है। स्थिति, ताकि टी-बोल्ट नाली-प्रकार के एम्बेडेड भाग के साथ एक स्थिर कनेक्शन बना सके, लेकिन वास्तविक स्थापना प्रक्रिया में, नाली-प्रकार के एम्बेडेड हिस्से में दबाए गए टी-बोल्ट को ढीला करने की समस्या होती है, इसलिए यह मुश्किल है गर्त एम्बेडेड भागों में बेहतर फिक्स्ड।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ठीक धागा / मानक धागा हेक्सागोनल पतले नट, अंतर्निर्मित विस्तार शिकंजा, टाइटेनियम मिश्र धातु बोल्ट, मैंगनीज ग्राउंड वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।