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फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

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स्वनिर्धारित लोहे के काले मोटे दांत जल्दी सेल्फ-टैपिंग स्क्रू प्लस हार्ड क्रॉस फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू काउंटरसंक हेड वुड स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3170समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-06 02:23:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी दांत गैर-पर्ची वाशर, काउंटरसंक ...

वर्तमान प्लास्टिक मैट्रिक्स में, इंजेक्शन मोल्डिंग के दौरान सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करना या कॉपर इंसर्ट जोड़ना आम है। पूर्व में खराब ताकत है, और थ्रेडेड छेद को तोड़ना आसान है; प्रसंस्करण लागत अधिक है, इंजेक्शन मोल्डिंग दक्षता कम है, श्रम लागत और विनिर्माण लागत में वृद्धि हुई है, और प्लास्टिक पर डालने और दरार करना आसान है, और तांबे की डालने की थ्रेड ताकत उतनी अधिक नहीं है जितनी लोहे का अखरोट।

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन, जिसे स्प्रिंग पिन के रूप में भी जाना जाता है, एक बिना सिर वाला खोखला बेलनाकार शरीर है, जिसे अक्षीय दिशा में स्लॉट किया जाता है और दोनों सिरों पर चम्फर्ड किया जाता है। इसका उपयोग भागों के बीच स्थिति, कनेक्शन और निर्धारण के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पिन का बाहरी व्यास आमतौर पर बढ़ते छेद से थोड़ा बड़ा होता है। इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन द्वारा उत्पन्न विरूपण बल को एक्सट्रूज़न द्वारा अपनी मूल स्थिति में बहाल करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के क्लैंपिंग प्रभाव को सुनिश्चित करता है। लेकिन सिर्फ इसके क्लैम्पिंग प्रभाव के कारण, यह इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को अलग करने में एक बड़ी बाधा का काम करेगा। जब उपयोग में होता है, तो खुले सिरे को पिन शाफ्ट पर छेद से बाहर निकाला जाता है, और बैकलैश को रोकने के कार्य का एहसास करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पिन शाफ्ट से फिसलने से रोकने के लिए खुले सिरे को भड़काया और अलग किया जाता है। वर्तमान में, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन की डिस्सेप्लर विधि आमतौर पर इंदौरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करती है, जो इंदौरबेलनाकार पिन पर स्थापित उपकरण को आसानी से नष्ट कर देती है, और क्षतिग्रस्त इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को नुकसान के कारण फिर से उपयोग नहीं किया जा सकता है। एक तरीका यह है कि मैंड्रेल के क्लीयरेंस फिट के साथ माउंटिंग पिन डालें, इंदौरबेलनाकार पिन के निचले हिस्से को जकड़ने के लिए मैंड्रेल के पीछे पिन को पंच करें, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन को बाहर निकालें, जिसका उपयोग केवल तब किया जा सकता है जब इलास्टिक माउंटिंग पिन हो छेद के माध्यम से स्थापित किया गया है, और क्योंकि यह आवश्यक है खराद का धुरा पर बल लगाने से डिस्सेप्लर की कठिनाई बढ़ जाती है और इंस्टॉलर की कार्य तीव्रता बढ़ जाती है। दो सुई नाक सरौता का उपयोग करके इंस्टॉलर द्वारा तीन तरीके किए जाते हैं। विशेष रूप से, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के दोनों किनारों के सिरों को जकड़ने के लिए पहले सुई-नाक सरौता का उपयोग करें, और फिर सुई-नाक सरौता पर एक आवक बल लागू करें, ताकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के दोनों पक्ष एक ही दिशा में घूमें जब तक कि उद्घाटन छोटा हो जाता है, और फिर इसे सफलतापूर्वक निकालने के लिए इसे बाहर निकालें। इन मौजूदा तरीकों के दोष स्पष्ट हैं। डिस्सेम्बल इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का आकार या तो अनुपयोगी है या डिस्सेप्लर के बाद इंदौरबेलनाकार पिन का विरूपण एक समान नहीं है, जो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के प्रदर्शन को गंभीरता से प्रभावित करता है, जिसके परिणामस्वरूप अपशिष्ट और लागत में वृद्धि होती है; विधि विशुद्ध रूप से मैनुअल काम है, और कभी-कभी इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए कई पुनरावृत्ति होती है। इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन की विभिन्न स्थापना स्थितियों के कारण, यह कभी-कभी जुदा करने की कठिनाई को बढ़ाता है, और सुई-नाक सरौता को प्रभावी ढंग से निकालना मुश्किल होता है। सरौता बनाना मुश्किल है, और इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। यदि बहुत अधिक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिनों को अलग किया जाना है, तो मौजूदा तरीकों को अक्सर जरूरतों को पूरा करना मुश्किल होता है, जो न केवल बहुत समय और इंस्टॉलर की शारीरिक शक्ति का उपभोग करता है, बल्कि गुणवत्ता सुनिश्चित करना भी मुश्किल बनाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या मौजूदा रिवेट्स की कमियों को दूर करना है। इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य रेलवे मालवाहक कारों के लिए एक विशेष कीलक प्रदान करना है, जिसका पुन: उपयोग किया जा सकता है और सुरक्षा कारक को बढ़ाया जा सकता है। , परिधि की दिशा में कॉलर की गति को सीमित करने के लिए।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान रेलवे फ्रेट कारों के लिए एक विशेष पुल रिवेट है, जिसमें एक पुल रिवेट बॉडी और एक कॉलर है। रॉड बॉडी पॉलिश रॉड सेक्शन, लॉकिंग रिंग ग्रूव सेक्शन और टेल थ्रेड सेक्शन से ऊपर से नीचे तक बनी होती है। उपयोग के दौरान टेल थ्रेड सेक्शन में जंग और खराब दांतों को रोकने के लिए टेल थ्रेड सेक्शन में प्रोइंदौरटेक्टर प्रदान किए जाते हैं। , टकराव विरूपण, आदि। विशेष रूप से, टेल थ्रेड सेगमेंट में एक बाहरी धागा या एक आंतरिक धागा होता है, और सुरक्षात्मक सदस्य एक नट या बोल्ट होता है।

④ स्क्रू टूथ टाइप ए: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 1) विरल एबी: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 4) डेंस; बी: स्व-टैपिंग फ्लैट पूंछ (जापानी मानक प्रकार 2) विरल; सी: सेल्फ-टैपिंग टैपिंग फ्लैट टेल (तीसरा प्रकार का जापानी मानक) घना; पी: डबल वायर दांत टाइप त्रिकोण दांत सीसीटी: सी टाइप त्रिकोण दांत पीटीटी: पी टाइप त्रिकोण दांत एसटीटी: एस टाइप त्रिकोण दांत

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मध्यवर्ती पागल, काले जस्ता चढ़ाया 304 शिकंजा, डीआईएन 934 मानक पीतल के नट, हेक्सागोनल लंबे पागल और अन्य उत्पादों के साथ, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

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