उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित आयरन ब्लैक क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू फ्लैट हेड बोल्ट मशीन स्क्रू KM माइक्रो इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3195समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-31 23:38:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटे फ्लैट वाशर, अल्ट्रा-थिन वाशर, ...

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

पहले की कला में, सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पहले धातु की विकृतियाँ शायद उन रिवेट्स के पूर्वज थे जिन्हें हम आज जानते हैं। बिना किसी संदेह के, वे धातु से जुड़ने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के शुरुआती उपयोग के रूप में डेटिंग करते हैं, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने लकड़ी के छह क्षेत्रों को एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं से जोड़ने के लिए रिवेट का उपयोग किया था। एक साथ बांधा। यूनानियों द्वारा कांस्य में बड़ी मूर्तियों को सफलतापूर्वक डालने के बाद, उन्होंने भागों को एक साथ जोड़ने के लिए रिवेट्स का इस्तेमाल किया। समय की प्रगति के साथ, अधिक से अधिक प्रकार के रिवेट्स होते हैं, लेकिन पारंपरिक रिवेट्स में कनेक्शन की ताकत होती है। अपर्याप्त समस्या, इसलिए उपरोक्त समस्या को हल करने के लिए एक नई कीलक की आवश्यकता है।

स्क्रू को मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, ड्रिल-टेल स्क्रू, वॉलबोर्ड स्क्रू, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू, वुड स्क्रू, हेक्सागोनल वुड स्क्रू, नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू, कॉम्बिनेशन स्क्रू, मिनिएचर स्क्रू, फ़र्नीचर स्क्रू और इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू में विभाजित किया जा सकता है। में विभाजित 1. षट्भुज सिर (षट्भुज सिर) 2. निकला हुआ किनारा के साथ षट्भुज सिर (निकला हुआ किनारा के साथ षट्भुज सिर) 3. वर्ग सिर (वर्ग सिर) 4. टी सिर (हथौड़ा सिर) 5. ओबलेट सिर मशरूम सिर ( ट्रस हेड) 6. बेलनाकार सिर (पनीर सिर) 7. गोल सिर (गोल सिर) 8. पैन सिर (पैन सिर) 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (नाली प्रकार के अनुसार अंडाकार) 1 में विभाजित किया जा सकता है। फिलिप 2. दस / एक शब्द 3. एक शब्द 4. आंतरिक त्रिभुज 5. भीतरी कोने का वर्ग 6. क्रॉस 7. चावल शब्द 8. फूल का आकार 9. बेर का आकार 10. फूल का आकार एक शब्द 11. विशेष आकार 12. षट्भुज के अंदर

इंदौरइंदौरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। स्क्रू इंस्टॉलेशन नामों में विभाजित हैं: मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, ड्रिल-टेल स्क्रू, वॉलबोर्ड स्क्रू, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू, वुड स्क्रू, हेक्सागोनल वुड स्क्रू, नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू, कॉम्बिनेशन स्क्रू, मिनिएचर स्क्रू, फ़र्नीचर स्क्रू, इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू, चेन बेल्ट शिकंजा।

DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक विस्तार शिकंजा, सफेद जस्ता चढ़ाया हुआ पागल, पेंच टोपी पागल, अखरोट वाशर और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

कस्टम आयरन काला किया गया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।