उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील पिन शाफ्ट फ्लैट सिर छेद बेलनाकार पिन पिन GB882 पोजीशनिंग पिन राष्ट्रीय मानक के साथ:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3316समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-29 17:58:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फोटोवोल्टिक एक्सेसरीज़ बोल्ट, टू...

पेंच कसने की प्रक्रिया के दौरान, अत्यधिक बल का प्रयोग न करें, अन्यथा उत्पाद क्षतिग्रस्त हो जाएगा। पारंपरिक बोल्ट लॉकिंग मैनुअल ऑपरेशन को अपनाता है, जो अक्षम और अपर्याप्त बल है। मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, स्क्रू को लॉक करने से पहले, स्क्रू के लॉकिंग बल का परीक्षण किया जाता है, लेकिन परीक्षण उपकरण अलग से सेट किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप एक जटिल संरचना होती है। इसके अलावा, मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, जब स्क्रू लॉक होता है, तो स्क्रू होल की स्थिति को ठीक नहीं किया जाता है, जिससे स्क्रू अक्सर कसने की प्रक्रिया के दौरान उत्पाद को नुकसान पहुंचाता है।

वर्तमान में, स्क्रू को स्थापित करने के लिए मौजूदा स्क्रूड्राइवर का उपयोग करते समय, बाएं हाथ से स्क्रू को ठीक करना और दाएं हाथ से स्क्रूड्राइवर को चालू करना आवश्यक है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर जहाँ स्थापना स्थान छोटा है और स्थापना कठिन है, ऐसे कई क्षेत्र हैं जहाँ हाथों से पहुँचा नहीं जा सकता है, और स्थापना बहुत कठिन है। उदाहरण के लिए, एक हवाई जहाज पर, एक सामान्य पेचकश के साथ स्थापित करते समय, शिकंजा स्थापित करना बहुत मुश्किल होता है और स्थापना दक्षता कम होती है क्योंकि शिकंजा को तैनात नहीं किया जा सकता है; इसके अलावा, एयरक्राफ्ट विंग या फ्यूजलेज पर स्क्रू स्थापित करते समय, स्क्रूड्राइवर और स्क्रू के बीच संयोजन पर्ची करना आसान होता है, स्क्रूड्राइवर का ब्लेड फिसल जाता है और आसानी से हाथ को चोट पहुंचा सकता है और विमान की एल्यूमीनियम त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

जैसे-जैसे मेरी डिजिटल टीवी तकनीक अधिक से अधिक परिपक्व होती जाती है, डिजिटल-से-एनालॉग सिग्नल रूपांतरण फ़ंक्शन वाले अधिक से अधिक लोग लोगों के जीवन में प्रवेश करते हैं। इसलिए, उत्पादन और प्रसंस्करण की संख्या भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उत्पादन में पीसीबी फिक्सिंग स्क्रू के फॉर्म, विश्वसनीयता और लागत के लिए कई आवश्यकताएं हैं। मौजूदा फिक्सिंग विधियों में से एक बोल्ट और नट्स के माध्यम से ठीक करना है। ऑपरेशन के चरण पीसीबी बोर्ड को आवरण से जुड़े आंतरिक थ्रेडेड कॉपर कॉलम पर रखना है, और ठीक दांतों के साथ बोल्ट से गुजरना है। पीसीबी बोर्ड पर पेंच छेद, और फिर उन्हें तांबे के पदों पर नट्स के साथ ठीक करें। इस समाधान की कनेक्शन विधि विश्वसनीय है, लेकिन इसकी निर्माण लागत अधिक है, और तांबे के स्तंभ और धातु के खोल को एक साथ खराब करने की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम उत्पादन क्षमता और उच्च लागत होती है। इसके अलावा, एक सामान्य तरीका यह भी है कि पीसीबी एक प्लास्टिक कॉलम द्वारा समर्थित है, और पीसीबी बोर्ड पर स्क्रू होल के माध्यम से सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को पास किया जाता है, और पीसीबी बोर्ड और मेटल बॉटम शेल स्वयं द्वारा जुड़े होते हैं - पेंच पर धागा बांधना। इस घोल का मुख्य नुकसान यह है कि धातु के खोल पर पेंच लगाने के बाद, मशीन के तल पर पेंच सिर को उजागर किया जाता है। यदि उपयोगकर्ता उपयोग के दौरान सावधान नहीं है, तो हाथ खरोंचने की घटना होगी, जो उपयोगकर्ता के उपयोग में परिवर्तन और नुकसान पहुंचाएगी। . और जब मशीन डेस्कटॉप पर स्लाइड करती है, यदि स्क्रू हेड बहुत अधिक खुला है, तो यह डेस्कटॉप को खरोंच देगा। इसलिए, सुविधाजनक संचालन, विश्वसनीय कनेक्शन और कम उत्पादन लागत के साथ पीसीबी फिक्सिंग विधि कैसे प्रदान की जाए, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे उद्योग में तत्काल हल किया जाना है।

विशिष्टता मॉडल पेंच विशिष्टता मॉडल उदाहरण: 4 एक्स 10 पीडब्लू एएचसी (+) पेंच व्यास पेंच लंबाई ③ पेंच सिर प्रकार बी: गोलाकार बेलनाकार; सी: बेलनाकार; एफ (के): काउंटरसंक; एच: षट्भुज सिर; एचडब्ल्यू: वॉशर के साथ षट्भुज सिर; हे: आधा काउंटरसंक सिर; पी: सादा सिर; आर: आधा सिर; पीडब्लू: वॉशर के साथ सादा सिर; टी: बड़ा सपाट सिर; वी: मशरूम सिर;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड हेक्सागोन सॉकेट स्प्लिंट स्क्रू, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट स्क्रू कैप, रिंग स्क्रू, फ्लैट हेड नूरल्ड थ्रेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

नत्थी करना

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।