उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट कुंजी पट्टिका एक प्रकार फ्लैट कुंजी पिन वर्ग कुंजी पिन सामग्री एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3241समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-16 09:02:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आर-आकार के प्लास्टिक रिवेट्स, राष्...

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। ड्रिल-टेल स्क्रू स्क्रू के सामने के छोर पर सेल्फ-टैपिंग ड्रिल हेड वाला एक स्क्रू होता है। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है। ड्रिलिंग स्क्रू हाल के वर्षों में एक नया आविष्कार है, जिसे सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू भी कहा जाता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है।

फ्लैट कुंजी पक्ष में टोक़ को प्रसारित करती है, अच्छी तटस्थता है, इकट्ठा करना और अलग करना आसान है, और शाफ्ट पर भागों के अक्षीय निर्धारण का एहसास नहीं कर सकता है। साधारण फ्लैट की: टाइप ए, टाइप बी, टाइप सी, टाइप ए का उपयोग एंड मिल्स द्वारा मशीनी शाफ्ट ग्रूव के लिए किया जाता है। कुंजी खांचे में अक्षीय रूप से अच्छी तरह से तय होती है, लेकिन शाफ्ट पर खांचे के कारण तनाव की एकाग्रता बड़ी होती है; टाइप बी का उपयोग डिस्क मिलिंग कटर के लिए किया जाता है। मशीनीकृत शाफ्ट नाली, शाफ्ट का तनाव एकाग्रता छोटा है; सी प्रकार का उपयोग शाफ्ट अंत के लिए किया जाता है; यह उच्च गति, उच्च परिशुद्धता या चर भार और प्रभाव के तहत अवसरों के लिए उपयुक्त है, जैसे शाफ्ट पर गियर, स्प्रोकेट और अन्य घूर्णन भागों को ठीक करना। निर्देशित फ्लैट कुंजी: कुंजी शाफ्ट पर एक स्क्रू के साथ तय की जाती है, कुंजी और हब नाली गतिशील फिट में होती है, और शाफ्ट के हिस्से अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं। कुंजी को शुरू करने की सुविधा के लिए, एक की-स्टार्टिंग स्क्रू होल है। उन अवसरों का उपयोग करें जहां शाफ्ट पर भागों का अक्षीय आंदोलन बड़ा नहीं है, जैसे गियरबॉक्स में स्लिप गियर। पंख कुंजी: कुंजी धुरी पर तय की जाती है, और शाफ्ट के हिस्से कुंजी के साथ अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं; इसका उपयोग उन अवसरों में किया जाता है जहां शाफ्ट पर भागों की अक्षीय गति बड़ी होती है;

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

कई राष्ट्रीय मानकों में तीव्रता के स्तरों का विभाजन होगा। संयोजन शिकंजा कोई अपवाद नहीं है। संयुक्त पेंच की ताकत ग्रेड पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। सामान्य इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच सामग्री को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। लोहे को तीन प्रकारों में बांटा गया है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। हालांकि, बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां उनके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर स्क्रू वायर 10B21 पियर्स से बने होते हैं। स्क्रू और वायर पियर्स को स्क्रू में बनाने के बाद, वे स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर से लैस होते हैं। वे तीन टुकड़ों को एक साथ रगड़ने के लिए स्वचालित लोचदार फ्लैट वॉशर मशीन से गुजर सकते हैं। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, हमें कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने का उपचार करना होगा, और हाइड्रोजन हटाने के बाद ही चढ़ाया जा सकता है। संक्षेप में, संयुक्त पेंच ताकत के कई प्रकार के मानक ग्रेड हैं, लेकिन आम तौर पर बाजार में केवल दो प्रकार का उपयोग किया जाता है, एक 4.8-स्तरीय संयुक्त पेंच ताकत है, और दूसरा 8.8-स्तर की संयुक्त पेंच ताकत है। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू बाजार और ग्राहकों की जरूरतों में सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू की मानक ताकत के लिए, हम आम तौर पर 8.8-स्तरीय हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू, 8.8-लेवल पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू और 8.8-लेवल एक्सटर्नल हेक्सागोन कॉम्बिनेशन स्क्रू का उल्लेख करते हैं। इन तीनों का प्रयोग अधिक किया जाता है।

Yueluo एक पतली-प्लेट कीलक विधि प्रदान करता है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: एक धातु की पतली प्लेट, एक कीलक और एक पतली-प्लेट कीलक स्थिरता प्रदान करना, कीलक के बाहरी किनारे को एक आकर्षक संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और पतली-प्लेट कीलक स्थिरता में एक कीलक सिर और एक पतली प्लेट कीलक स्थिरता शामिल है। रिवेटिंग हेड में रिवेट हेड की सतह पर एक उत्तल पसली होती है; पतली धातु में एक रिवेटिंग छेद बनता है; धातु की शीट के दोनों किनारों को बाहर निकाला जाता है ताकि उभरी हुई पसलियां धातु की शीट में एम्बेडेड हो जाएं, ताकि धातु की शीट विकृत हो जाए, और कीलक की संरचना को ठीक करने के लिए कीलक छेद का भीतरी किनारा अंदर की ओर सिकुड़ जाए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB120 मध्यम कार्बन पिन, सुखाने वाले जाल के लिए यांत्रिक हैंडव्हील निरीक्षण उपकरण, निर्माता हेक्सागोनल सेल्फ-लॉकिंग नट्स, पीतल के गास्केट और आपूर्ति करते हैं। अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

फ्लैट कुंजी पट्टिका प्रकार ए

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।