उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक लोचदार पिन स्प्लिट पिन खोखले पिन बेलनाकार पिन GB879 पिन पिन शाफ्ट पिन का पता लगा रहा है:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3130समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-09 10:57:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गर्म-डुबकी गैल्वेनाइज्ड शिकंजा, आंतरि...

बोल्ट सामग्री: 18Cr2Ni4W, 25Cr2MoV स्टील; बोल्ट विनिर्देश: M27~M48। क्योंकि इस तरह की स्टील सतह पर एक पैशन फिल्म बनाना आसान है, और यह पैशन फिल्म बोल्ट को एक अच्छा आसंजन रासायनिक निकल फास्फोरस परत प्राप्त करने में असमर्थ बना देगी, इसलिए पहले फिल्म को हटाने के लिए विशेष प्रीट्रीटमेंट उपाय किए जाने चाहिए, और उपाय लिया जाना चाहिए इसके उत्थान को रोकने के लिए, मढ़वाया कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच एक अच्छा बंधन बल सुनिश्चित करना संभव है। साथ ही, बोल्ट के बड़े ज्यामितीय आकार के कारण, यह निकल-फास्फोरस चढ़ाना उपचार और प्रक्रिया के गुणवत्ता निरीक्षण की कठिनाई को बढ़ाता है।

हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, इंदौरGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 की मोटाई GB52, इंदौरGB6172 और DIN934 की तुलना में अधिक मोटी है, जिसे आमतौर पर मोटे नट्स के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और इंदौरGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, विभिन्न यांत्रिक उपकरणों में कनेक्टर के रूप में स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ताकि यांत्रिक उपकरणों को आसानी से अलग किया जा सके, लेकिन जिन उपकरणों की आंतरिक संरचना को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें आमतौर पर असेंबली के बाद अलग करने की आवश्यकता नहीं होती है। . अखरोट को आसानी से नष्ट किया जा सकता है, जिससे आंतरिक संरचना को गुप्त रखने वाले उपकरणों को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 11 के अवतार के अनुसार परिणाम यह है कि पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

रोटेटिंग रॉड को दो स्तंभों के एक तरफ घुमाया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, और एक दूसरे बेवल गियर को दो घूर्णन छड़ के सिरों पर वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं। दो दूसरे बेवल गियर क्रमशः दो पहले बेवल गियर के साथ जुड़े हुए हैं। , पहले स्प्रोकेट को दो घूमने वाली छड़ों पर वेल्ड किया जाता है, चेन को पहले दो स्प्रोकेट पर जाली लगाई जाती है, और दो स्तंभों के किनारों पर स्क्रू रॉड स्थापित किए जाते हैं जो एक दूसरे के करीब होते हैं। रॉड के ऊपर, दूसरे स्प्रोकेट को दो स्क्रू रॉड्स पर वेल्ड किया जाता है, दो सेकंड स्प्रोकेट को क्रमशः दो चेन के माध्यम से दो पहले स्प्रोकेट से जोड़ा जाता है, और थ्रेडेड ब्लॉक्स को दो स्क्रू रॉड्स पर पिरोया जाता है। एक दूसरे के करीब दो थ्रेडेड ब्लॉकों के किनारे सममित रूप से कनेक्टिंग कॉलम के साथ वेल्डेड होते हैं, और एक दूसरे के करीब चार कनेक्टिंग कॉलम के किनारों को क्रमशः जंगम छड़ से वेल्डेड किया जाता है। सपोर्ट प्लेट्स के दूसरे सिरों को क्रमशः उसी सपोर्ट प्लेट के साथ रोटेट रूप से स्थापित किया जाता है, और असेंबली डिवाइस बॉडी को सपोर्ट प्लेट के शीर्ष पर निश्चित रूप से स्थापित किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB55 हेक्सागोनल गाढ़ा नट, ठीक पिच बोल्ट, लंबा 304 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, कटअवे गास्केट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

इंदौरजोड़ने का उपकरण

थोक फ्लेक्स पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।