उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्व-टैपिंग शिकंजा का उत्पादन 304 स्टेनलेस स्टील रंग जस्ता काउंटरसंक हेड राउंड हेड क्रॉस स्क्रू विस्तार पाइप रबर प्लग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3415समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-02 23:39:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खुले प्रकार के फ्लैट राउंड हेड रिवेट्...

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानकों को प्रसारित किया जाता है। हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, इंदौरGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 की मोटाई GB52, इंदौरGB6172 और DIN934 की तुलना में अधिक मोटी है, जिसे आमतौर पर मोटी स्क्रू कैप के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और इंदौरGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

लॉक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसका व्यापक रूप से मशीनरी और अन्य उद्योगों में उपयोग किया जाता है। इसका कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

यद्यपि कई प्रकार के सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू हैं, उनमें सभी की निम्नलिखित मुख्य विशेषताएं हैं: (1) आम तौर पर, वे कार्बराइज्ड स्टील (कुल उत्पादों का 99% के लिए लेखांकन) से बने होते हैं। स्टेनलेस स्टील या अलौह धातुओं में भी उपलब्ध है। (2) उत्पाद को हीट ट्रीट किया जाना चाहिए। कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कार्बराइज्ड किया जाना चाहिए, और स्टेनलेस स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को सॉल्यूशन हार्ड किया जाना चाहिए। स्व-टैपिंग स्क्रू को मानक द्वारा आवश्यक यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन को पूरा करने के लिए। (3) उत्पाद में उच्च सतह कठोरता और अच्छी कोर क्रूरता है। यानी आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता। यह स्व-टैपिंग शिकंजा की प्रदर्शन आवश्यकताओं की एक प्रमुख विशेषता है। यदि सतह की कठोरता कम है, तो इसे मैट्रिक्स में खराब नहीं किया जा सकता है; यदि कोर की कठोरता खराब है, तो यह खराब होते ही टूट जाएगा, और इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसलिए, आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्व-टैपिंग शिकंजा की आवश्यकताएं हैं। (4) उत्पाद की सतह को सतह संरक्षण उपचार की आवश्यकता होती है, आमतौर पर विद्युत उपचार। कुछ उत्पाद सतहों को फॉस्फेट उपचार (फॉस्फेटिंग) की आवश्यकता होती है। जैसे: वॉल पैनल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू ज्यादातर फॉस्फेटिंग होते हैं। (5) यह कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होता है। उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए हाई-स्पीड कोल्ड हेडिंग मशीन और हाई-स्पीड थ्रेड रोलिंग मशीन या हाई-स्पीड प्लैनेटरी थ्रेड रोलिंग मशीन का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। इस तरह से निर्मित स्व-टैपिंग स्क्रू में एक अच्छी तरह से गठित सिर और उच्च धागा गुणवत्ता होती है।

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। चूंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 71 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर स्प्रिंग वाशर, स्टेनलेस स्टील डीआईएन 912 स्क्रू, रबर प्लग विस्तार 6 मीटर स्क्रू, विस्तारित इंदौरकप हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

304 स्टेनलेस स्टील

स्व-टैपिंग शिकंजा का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।