उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 12.9-ग्रेड आंतरिक हेक्सागोन हेडलेस स्क्रू अवतल अंत कस मशीन मीटर स्क्रू एएएए 3/4 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3296समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-03 17:25:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थोक स्टेनलेस स्टील, B18.2.2 बड़े ष...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली इंदौरअंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया पेंच, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, थ्रेड सेगमेंट के एक छोर को रॉड बॉडी की बाहरी परिधीय सतह पर एक कुंडलाकार उत्तल रिंग के साथ प्रदान किया जाता है, और उत्तल रिंग के बीच की दूरी पर स्क्रू थ्रेडिंग दिशा का अगला सिरा और रॉड कोर थ्रेडेड सेक्शन के नाममात्र आकार से छोटा या स्क्रूिंग दिशा में बीड के पिछले सिरे से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेडेड सेक्शन के नाममात्र आकार से अधिक है।

बोल्ट और नट फास्टनरों का व्यापक रूप से फास्टनरों का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग यांत्रिक उत्पादों के साथ-साथ दैनिक शिल्प औद्योगिक उत्पादों, जैसे प्लास्टिक पैकेजिंग बॉक्स, प्लास्टिक पैकेजिंग बॉक्स, पेपर पैकेजिंग बॉक्स, पेपर पैकेजिंग बॉक्स आदि में किया जा सकता है। जब दैनिक शिल्प औद्योगिक उत्पादों में बोल्ट और नट फास्टनरों का उपयोग किया जाता है, तो कसने की डिग्री की आवश्यकताएं आम तौर पर कम होती हैं, लेकिन उन्हें स्थापित करना और उपयोग करना आसान होता है। मौजूदा बोल्ट और नट फास्टनरों को असेंबल करते समय, आमतौर पर बोल्ट या नट को कई बार मैन्युअल रूप से मोड़ना आवश्यक होता है, जब तक कि दोनों को कड़ा नहीं किया जाता है, जिसमें समय लगता है और दैनिक जीवन में असुविधा होती है। कम, यह श्रम लागत में वृद्धि के रूप में प्रकट होता है। आविष्कार का सारांश ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का मुख्य उद्देश्य एक बोल्ट और नट फास्टनर प्रदान करना है जो पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को देखते हुए स्थापित करना आसान है। दोनों को इकट्ठा किया जाता है और बन्धन किया जाता है, जो उपयोग करने के लिए सुविधाजनक है।

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। हमारे दैनिक व्यवसाय में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले मानक इस प्रकार हैं: जीबी-चीन राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस - जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू - ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी - राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों के साथ-साथ उद्योग मानकों, पेशेवर मानकों और विभाग मानकों में से एक है। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है।

1. ग्रेड सी वाशर में रा 3.2 और डिबुरिंग आवश्यकताएं नहीं हैं। 2. ग्रेड सी मध्यम असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है, ग्रेड ए ठीक असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है। जी बी 848-85 मुख्य रूप से इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, अन्य मानक हेक्सागोन बोल्ट, स्क्रू और नट्स के लिए उपयोग किया जाता है। 4. सामग्री यांत्रिक संपत्ति ग्रेड: स्टील 200HV; ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील A200. 5. अंकन उदाहरण: मानक श्रृंखला, नाममात्र आकार डी = 8 मिमी, 200 एचवी के प्रदर्शन स्तर के साथ फ्लैट वॉशर और कोई सतह उपचार नहीं: वॉशर GB97.1-85 8 200HV

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरस्क्वायर हेड बोल्ट, एक्सेसरी बोल्ट, कार्बन स्टील Q235 ग्रोव्ड राउंड नट्स, राउंड हेड इंदौरटॉर्क्स स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेडलेस स्क्रू

अनुकूलित स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।