उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक निकल चढ़ाया हुआ काउंटरसंक सिर छोटा पेंच फ्लैट सिर स्व-टैपिंग इलेक्ट्रॉनिक पेंच 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3131समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-15 14:11:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मेटल वाशर, गास्केट, रिवेट्स, बिग...

एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन लोडिंग और अनलोडिंग टूल, जिसमें एक आयताकार आधार होता है, जिस पर एक टूलींग को ठीक करने के लिए एक खोखले बेलनाकार टूलिंग स्टेशन की व्यवस्था की जाती है और कतरनी बल परीक्षण के लिए टूलींग पर एक इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित किया जाता है, टूलींग में एक बाहरी सिलेंडर और एक आंतरिक सिलेंडर शामिल होता है। जो एक साथ इकट्ठे होते हैं, बाहरी सिलेंडर और आंतरिक सिलेंडर निकासी फिट होते हैं, और टूलिंग परीक्षण पूरा होने के बाद आंतरिक सिलेंडर को बाहर निकालने के लिए आधार को काउंटरबोर के साथ प्रदान किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 54 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में एक माउंटिंग फ्रेम, माउंटिंग फ्रेम पर व्यवस्थित एक ड्राइविंग संरचना, एक स्क्रूड्राइवर और ड्राइविंग संरचना द्वारा संचालित और स्थानांतरित एक माप संरचना शामिल है; मापने की संरचना में एक सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर शामिल होता है, जो निश्चित रूप से सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के पिस्टन रॉड से जुड़ा होता है। इजेक्टर रॉड, सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के थ्रस्ट का पता लगाने के लिए प्रेशर सेंसर, और कंट्रोल पैनल विद्युत रूप से ड्राइविंग स्ट्रक्चर, सोलनॉइड वाल्व और प्रेशर सेंसर से जुड़ा होता है।

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

वेल्डिंग स्टड को वेल्डिंग स्क्रू भी कहा जाता है, जो उच्च शक्ति और कठोरता से जुड़े एक प्रकार के फास्टनर से संबंधित होता है। वेल्डिंग स्टड आर्क स्टड वेल्डिंग के लिए बेलनाकार हेड वेल्डिंग स्टड का संक्षिप्त नाम है। औद्योगिक संयंत्र निर्माण, राजमार्ग, रेलवे, पुल, टावर, ऑटोमोबाइल, ऊर्जा, परिवहन सुविधाएं, हवाई अड्डे, स्टेशन, बिजली स्टेशन, पाइपलाइन समर्थन, उठाने वाली मशीनरी और अन्य प्रकार की इस्पात संरचनाएं और अन्य परियोजनाएं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चेसिस मदरबोर्ड आइसोलेशन कॉलम नट्स, स्क्वायर नेक एंटी-थेफ्ट स्क्रू मशरूम हेड स्क्रू, हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू कैप, सेमी- सर्कल हेड मशीन वायर इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

थोक निकल चढ़ाना


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।