उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील षट्भुज पेंच नट सहायक उपकरण सेट Daquan विस्तारित बोल्ट पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3464समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-19 18:26:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खोखले इन्सुलेट कॉलम, डी 10 पिन, स्क्व...

स्प्रिंग वॉशर का लॉकिंग प्रभाव सामान्य है, और महत्वपूर्ण भागों का उपयोग जितना संभव हो उतना कम या नहीं किया जाता है, और स्व-लॉकिंग संरचना को अपनाया जाता है। हाई-स्पीड कसने (वायवीय या इलेक्ट्रिक) के लिए उपयोग किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर के लिए, सतह फॉस्फेटिंग वाशर का उपयोग करना उनके विरोधी पहनने के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छा है, अन्यथा घर्षण और गर्मी के कारण बाहर जलाना या मुंह खोलना आसान है, और यहां तक कि नुकसान भी जुड़े भागों की सतह। पतली प्लेट जोड़ों के लिए, स्प्रिंग वॉशर निर्माण का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आंकड़ों के मुताबिक, ऑटोमोबाइल में स्प्रिंग वाशर का इस्तेमाल कम और कम होता है।

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.5 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में सरल निर्माण, अच्छे यांत्रिक प्रदर्शन, डिस्सेप्लर और प्रतिस्थापन, थकान प्रतिरोध, और गतिशील भार के तहत कोई ढीलापन नहीं है। यह एक आशाजनक कनेक्शन विधि है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट नट को कसने के लिए एक विशेष रिंच का उपयोग करते हैं, जिससे बोल्ट एक विशाल और नियंत्रित पूर्व-तनाव उत्पन्न करता है। पूर्व-दबाव की कार्रवाई के तहत, जुड़े भागों की सतह के साथ एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न होगा। जाहिर है, जब तक अक्षीय बल इस घर्षण बल से कम है, घटक फिसलेंगे नहीं और कनेक्शन क्षतिग्रस्त नहीं होगा। यह हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट कनेक्शन है। सिद्धांत। उच्च शक्ति वाले बोल्ट वाले कनेक्शन कनेक्टर्स की संपर्क सतहों के बीच घर्षण पर निर्भर करते हैं ताकि उन्हें एक दूसरे को फिसलने से रोका जा सके। संपर्क सतहों में पर्याप्त घर्षण होने के लिए, घटकों के क्लैम्पिंग बल को बढ़ाना और घटकों की संपर्क सतहों के घर्षण गुणांक को बढ़ाना आवश्यक है। घटकों के बीच क्लैम्पिंग बल बोल्ट के लिए दिखावा लागू करके प्राप्त किया जाता है, इसलिए बोल्ट उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होने चाहिए, यही कारण है कि इसे उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन कहा जाता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में, घर्षण गुणांक का असर क्षमता पर बहुत प्रभाव पड़ता है। परीक्षणों से पता चलता है कि घर्षण का गुणांक मुख्य रूप से संपर्क सतह के रूप और घटकों की सामग्री से प्रभावित होता है। संपर्क सतह के घर्षण गुणांक को बढ़ाने के लिए, निर्माण के दौरान कनेक्शन सीमा के भीतर घटकों की संपर्क सतह का इलाज करने के लिए अक्सर सैंडब्लास्टिंग और वायर ब्रश सफाई जैसी विधियों का उपयोग किया जाता है।

वर्तमान में कार के टायरों पर अधिक रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। कार के लंबे समय तक धक्कों के कारण, पारंपरिक उपकरण उपयोग प्रक्रिया के दौरान ढीले हो जाते हैं, जो सुरक्षा को प्रभावित करता है। उपरोक्त समस्याओं को पारंपरिक उपकरणों पर सुधारने की आवश्यकता है, इसलिए कार के टायरों पर रिवेट्स कैसे डिज़ाइन करें, यह एक ऐसी समस्या बन जाती है जिसे हमें हल करने की आवश्यकता होती है।

लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। इसे आंतरिक धागे, उठाने वाली अंगूठी अखरोट और एक ही विनिर्देश के पेंच के माध्यम से एक साथ जोड़ा जा सकता है। लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट्स का उपयोग अक्सर विभिन्न उपकरणों, जैसे मोल्ड, चेसिस, मोटर्स, आदि को उठाने के लिए बाहरी थ्रेडेड कॉलम के साथ संयोजन में किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटे नट, फ्लैट हेड आंतरिक थ्रेड हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट, पैड के साथ मशीन वायर स्क्रू, संकीर्ण-पक्षीय इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।