उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील इंच हेक्स स्क्रू अमेरिकी हेक्स बोल्ट एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3148समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-16 08:35:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 2809 बोल्ट, अखरोट के प्रकार के नट, लम...

स्क्रू की भूतल उपचार प्रक्रिया 1. सतह के उपचार के प्रकार: भूतल उपचार एक निश्चित विधि द्वारा वर्कपीस की सतह पर एक आवरण परत बनाने की प्रक्रिया है। उद्देश्य उत्पाद की सतह को एक सुंदर और विरोधी जंग प्रभाव देना है। निम्नलिखित विधियाँ इस प्रकार हैं: 1. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए भाग को एक जलीय घोल में विसर्जित करें जिसमें जमा किया जाने वाला धातु यौगिक होता है, और इलेक्ट्रोप्लेटेड धातु को अवक्षेपित करने और जमा करने के लिए प्लेटिंग समाधान के माध्यम से करंट पास करें। आम तौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग में जस्ती, तांबा, निकल, क्रोमियम, तांबा-निकल मिश्र धातु, आदि शामिल होते हैं, और कभी-कभी काला (नीला), फॉस्फेटिंग, आदि भी शामिल होते हैं। 2. हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: यह कार्बन स्टील के हिस्सों को लगभग 510 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ जिंक-मेल्टिंग बाथ में डुबो कर किया जाता है। नतीजा यह है कि स्टील की सतह पर लौह-जस्ता मिश्र धातु धीरे-धीरे उत्पाद की बाहरी सतह पर निष्क्रिय जस्ता बन जाती है। हॉट डिप एल्युमिनाइजिंग एक समान प्रक्रिया है। 3. यांत्रिक चढ़ाना: उत्पाद की सतह मढ़वाया धातु के कणों से प्रभावित होती है, और कोटिंग को उत्पाद की सतह पर वेल्डेड किया जाता है।

एंकर बोल्ट को कड़े एंकर प्लेट एंकर बोल्ट, वेल्डेड एंकर बोल्ट, एंकर क्लॉ एंकर बोल्ट, रिब प्लेट एंकर बोल्ट, एंकर बोल्ट, एंकर स्क्रू, एंकर वायर आदि के रूप में भी जाना जाता है। इसे विशेष रूप से कंक्रीट नींव में दफन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसका उपयोग किया जाता है विभिन्न मशीनों और उपकरणों को ठीक करने के लिए आधार के रूप में। चित्रा 7 एंकर बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले एंकर बोल्ट हैं। यह आम तौर पर Q235 स्टील से बना होता है, जिसमें Q345B या 16Mn सामग्री का उपयोग करके उच्च शक्ति होती है, और 8.8-शक्ति वाले उत्पादों को संसाधित करने के लिए 40Cr सामग्री का उपयोग किया जाता है, और कभी-कभी माध्यमिक या तृतीयक rebar का उपयोग किया जाता है। एंकर बोल्ट को ऊन, मोटी रॉड और पतली रॉड में बांटा गया है। ऊन सामग्री कच्चा माल स्टील है, जिसे बिना किसी संशोधन के सीधे गोल स्टील या तार से संसाधित किया जाता है; मोटी छड़ें या जिन्हें ए-टाइप, पतली छड़ या बी-टाइप कहा जाता है, को संबंधित आवश्यक रॉड व्यास में संशोधित स्टील से संसाधित किया जाता है। वेल्डेड एंकर बोल्ट कड़े लोहे की प्लेटों के साथ वेल्डेड सिंगल-हेडेड बोल्ट से बने होते हैं। इसकी खींचने की क्षमता मजबूत होती है। उपयोग की विभिन्न स्थितियों के अनुसार, यह क्रमशः 3.6, 4.8, 6.8, 8.8 और अन्य ग्रेड तक पहुंच सकता है। 3.6 ग्रेड 7-आकार के एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता स्टील की तन्यता क्षमता है। Q345B या 16Mn कच्चे माल से सीधे संसाधित एंकर बोल्ट की तन्य शक्ति 5.8 की तन्य शक्ति तक पहुँच सकती है। ग्रेड 4.8, 5.8, 6.8 और 8.8 की तन्य शक्ति GB/T3098.1 में यांत्रिक गुणों के प्रावधानों को संदर्भित करती है।

तकनीकी समस्या को दूर करने के लिए कि स्क्रू और नट्स को एक ही समय में पूर्व कला में अलग और इकट्ठा नहीं किया जा सकता है, गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक सरल संरचना प्रदान करता है और एक ही समय में जल्दी से अलग और इकट्ठा किया जा सकता है। एक छोटी सी जगह में। पेंच और अखरोट हटाने का उपकरण।

अनुप्रयोग मोटर वाहन उद्योग - कार, ट्रक, बसें, कम्प्रेसर, निर्माण मशीनरी, पवन ऊर्जा उपकरण, फास्टनर, फास्टनर, कृषि मशीनरी, फाउंड्री उद्योग, ड्रिलिंग उपकरण, जहाज निर्माण उद्योग, सैन्य खनन उपकरण, तेल ड्रिलिंग रिग (तटीय या अपतटीय), सार्वजनिक उपयोगिताओं, रेल ट्रांजिट ड्राइव सिस्टम धातुकर्म उपकरण रॉक हैमर

जीवन स्तर में सुधार के साथ, बैठने और बिस्तर के आराम के लिए लोगों की आवश्यकताएं धीरे-धीरे बढ़ रही हैं। स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग कुशन में मध्यम कठोरता होती है और आमतौर पर लोगों द्वारा इसका स्वागत किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक रिवेट्स, पीतल के पिंड नट्स, फिशये वॉशर बोल्ट, आयताकार नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंच हेक्सागोन स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।