उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रबलित फैन हुक सीलिंग फैन हुक वॉल आयरन हुक यू हुक फिक्स्ड हुक सैंड बैग हुक का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3397समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-02 15:21:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वेव वॉशर, शोल्डर स्क्रू, सेट नट, पॉजि...

नुकीले तांबे के नट निम्नलिखित क्षेत्रों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं: नोटबुक कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, डेस्कटॉप कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, जीपीएस प्लास्टिक आवरण, राउटर प्लास्टिक आवरण, मोबाइल फोन प्लास्टिक आवरण, अनंत संचार सुविधा प्लास्टिक आवरण, घरेलू उपकरण प्लास्टिक आवरण, ऑटोमोबाइल, विद्युत उपकरण, चिकित्सा, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि प्लास्टिक के खोल।

EDITION 700 गियरबॉक्स की मरम्मत प्रक्रिया में, अक्सर पिस्टन सील को बदलना आवश्यक होता है। प्रत्यक्ष गियर पिस्टन सील को प्रतिस्थापित करते समय, पिस्टन को प्रतिस्थापन के लिए बाहर निकालने से पहले उस पर लगे शाफ्ट स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग को हटा दिया जाना चाहिए। सील के लिए, चूंकि पिस्टन रिटर्न स्प्रिंग 3 स्प्रिंग सीट 4 के माध्यम से रिटेनिंग रिंग 5 को दबाता है (जैसा कि चित्र 3 में दिखाया गया है), इसे सीधे बाहर नहीं निकाला जा सकता है। रिटेनिंग रिंग निकालने से पहले स्प्रिंग सीट को नीचे दबाना जरूरी है। विशेष उपकरणों के बिना, रिटेनिंग रिंग को हटाना आसान नहीं है। वर्तमान में, यह एक समय लेने वाला, श्रमसाध्य और असुरक्षित काम है जिसके लिए कई लोगों को स्क्रूड्राइवर और एक चुभने वाले बोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है ताकि रिटेनिंग रिंग को जबरदस्ती निचोड़ा और हटाया जा सके।

लोगों के लिए खाना पकाने के लिए लोहे के पैन पारंपरिक रसोई के बर्तन हैं। वे आम तौर पर जहरीले पदार्थ नहीं होते हैं और ऑक्सीकरण नहीं करेंगे। खाना पकाने और तलने की प्रक्रिया में, लोहे के बर्तन में बहुत कम घुलने वाले पदार्थ होते हैं। अगर लोहे को भंग कर दिया जाए, तो भी यह मानव शरीर के लिए अच्छा है। लोहे की पूर्ति करने का सबसे सीधा तरीका लोहे के बर्तन में खाना बनाना है। मुख्य प्रकार हैं इंडिया पॉट, इयर पॉट, पैन, ऑयल पैन, पैनकेक पैन। लोहे की कड़ाही में व्यंजन पकाने की प्रक्रिया में, भोजन में थोड़ी मात्रा में आयरन घुल जाएगा, लोगों के लिए आयरन की पूर्ति होगी, भोजन के आयरन की कमी वाले हिस्से को ही पूरक किया जाएगा, और आयरन की कमी वाले एनीमिया को रोकने में भूमिका निभाएगा। किसी व्यक्ति के आहार में आयरन की मात्रा बढ़ा सकते हैं। इसलिए जहां तक आयरन की कमी से होने वाले एनीमिया की रोकथाम और उपचार की बात है, तो लोहे की कड़ाही में खाना बनाना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है।

(1) स्क्रू-इन परफॉर्मेंस टेस्ट सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू सैंपल को टेस्ट प्लेट में तब तक स्क्रू करना है जब तक कि एक पूरा थ्रेड पूरी तरह से बिना टूटे टेस्ट पास न कर दे। (2) विनाशकारी टोक़ परीक्षण एक थ्रेड मोल्ड या अन्य उपकरण में स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू नमूने के तने को जकड़ना है जो स्क्रू थ्रेड से मेल खाता है, और स्क्रू को मापने के लिए एक कैलिब्रेटेड टॉर्क-मापने वाले उपकरण का उपयोग करता है। टॉर्क को फ्रैक्चर होने तक लगाया जाता है, जो क्लैम्प्ड थ्रेडेड हिस्से में नहीं होना चाहिए। (3) विफलता के लिए न्यूनतम तन्यता भार की जाँच करने के लिए पेंच के नमूने पर एक तन्यता परीक्षण करें। फ्रैक्चर रॉड या बिना थ्रेड वाले धागे की लंबाई के भीतर होना चाहिए, और नाखून के सिर और रॉड के जंक्शन पर नहीं होना चाहिए। नमूना टूटने से पहले, यह होना चाहिए यह संबंधित प्रदर्शन वर्ग द्वारा निर्दिष्ट न्यूनतम तन्यता भार तक पहुंच सकता है। (4) हाइड्रोजन उत्सर्जन एक ऐसी समस्या है जिस पर स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की सतह के उपचार की प्रक्रिया में कड़ाई से ध्यान दिया जाना चाहिए। अचार बनाने की प्रक्रिया में, तनु हाइड्रोक्लोरिक एसिड में पेंच को हिलाया जाता है, और अचार बनाने वाले स्टील द्वारा अवशोषित हाइड्रोजन की मात्रा समय के वर्गमूल के साथ रैखिक रूप से बढ़ जाती है और संतृप्ति मूल्य तक पहुंच जाती है। 100% से कम, बड़ी संख्या में हाइड्रोजन परमाणु उत्पन्न होंगे, जो पेंच की सतह से जुड़े होंगे, जिसके परिणामस्वरूप हाइड्रोजन घुसपैठ होगी, और हाइड्रोजन के अवशोषण के कारण स्टील भंगुर हो जाएगा। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू हाइड्रोजन को चलाने में 6 ~ 8 घंटे का समय लेता है, और तापमान 160 ~ 200 ℃ (फॉस्फेटिंग) और 200 ~ 240 ℃ (इलेक्ट्रोप्लेटिंग) होता है। हालांकि, उत्पादन प्रक्रिया में, हाइड्रोजन ड्राइव का समय कई उत्पादन स्थितियों जैसे कि कोर कठोरता, सतह खुरदरापन, इलेक्ट्रोप्लेटिंग समय, कोटिंग की मोटाई, अचार बनाने का समय और एसिड एकाग्रता के अनुसार निर्धारित किया जाना चाहिए। इसे पासिवेशन से पहले और इलेक्ट्रोप्लेटिंग के ठीक बाद करना सबसे अच्छा है।

रिवेट्स आमतौर पर उपयोग की जाने वाली फिक्सिंग संरचना होती है, लेकिन क्योंकि उपयोग के दौरान दबाव से रिवेट्स को विकृत करने की आवश्यकता होती है, धातु के अंदर संरचनात्मक परिवर्तन करना आसान होता है, जो सेवा जीवन को छोटा कर देगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टड स्क्रू, नट और बोल्ट, वासर 45 स्टील, ए-टाइप फ्लैट कुंजी और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

पंखे का हुक छत पंखा हुक

उत्पादन बीहड़


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।