उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील रिंग स्प्रिंग बकल होइस्ट रोप बकल कारबिनर फास्ट हुक विथ होल इलास्टिक बकल का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3085समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-12 10:41:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 316 सॉकेट हेड कैप बोल्ट, जहाज के आकार...

मौजूदा विधानसभा उपकरणों की ऊंचाई निश्चित है, और श्रमिकों की ऊंचाई अलग है, इसलिए इसका उपयोग करना बहुत असुविधाजनक है, जिसके परिणामस्वरूप दक्षता में कमी आती है। विज्ञान और प्रौद्योगिकी की प्रगति और समाज के विकास के साथ, लोगों ने उच्च विधानसभा उपकरणों का प्रस्ताव रखा है। इसलिए, हम उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का प्रस्ताव करते हैं।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। ड्रिल-टेल स्क्रू स्क्रू के सामने के छोर पर सेल्फ-टैपिंग ड्रिल हेड वाला एक स्क्रू होता है। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है। ड्रिलिंग स्क्रू हाल के वर्षों में एक नया आविष्कार है, जिसे सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू भी कहा जाता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है।

उपयोगिता मॉडल एक जोड़ने वाले टुकड़े से संबंधित है, विशेष रूप से आंतरिक सजावट में उत्पादों को आकार देने के लिए उपयोग किए जाने वाले मादा और मादा स्क्रू से। वर्तमान सजावट परियोजना में, सजावट स्टीरियोटाइप उत्पाद को ठीक करते समय, प्रक्रिया जटिल होती है, इसलिए श्रम-केंद्रित और समय लेने वाली, निर्माण लागत अधिक होती है, और निर्माण की डिग्री कम होती है। उदाहरण के लिए, दीवार को ठीक करने के लिए सजावटी बोर्ड, इसके संचालन में प्रयुक्त मुख्य प्रक्रिया चरण नाखून पट्टी को समतल करना है। कहने का तात्पर्य यह है कि लकड़ी को आवश्यक विनिर्देशों के अनुसार देखा, फिर दीवार पर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएँ खींचीं, और फिर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाओं के अनुसार लकड़ी की पट्टियों को दीवार पर कील लगाएँ, और फिर बोर्ड को गोंद और गोंद दें। पहला कदम लाइनों, रंग और पेंट को स्थापित करना है। यह देखा जा सकता है कि निर्माण के लिए उपरोक्त विधि का उपयोग करना काफी परेशानी भरा है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरमहिला पेंच प्रदान करना है, जो सजावटी उत्पादों को कुशलता से दीवार से जोड़ सकता है। जैसा कि ऊपर कल्पना की गई है, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान एक इंदौरमहिला पेंच है, जिसकी विशेषता यह है कि पेंच के दोनों सिरों को पिरोया जाता है, स्क्रू-इन एंड को इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब में डाला जाता है। दीवार, और पेंच के दूसरे छोर को उसी के साथ पिरोया गया है एक महिला टुकड़ा संभोग और जुड़ा हुआ है। पेंच का दूसरा सिरा भी बार्ब के आकार का हो सकता है और सीधे सजावटी बोर्ड के साथ फिट हो सकता है। स्क्रू-इन एंड का पेंच धागा एक लकड़ी का धागा है, और मादा भाग के साथ संभोग कनेक्शन का धागा एक मशीन धागा है।

प्लास्टिक ट्री रिवेट्स को इनवर्टेड टूथ प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है, जिसे क्रिसमस ट्री प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है। दांतेदार फ्लेक्स में अच्छा लोच होता है और हस्तक्षेप असेंबली के गोल छेद में सीधे मैन्युअल रूप से दबाया और स्थापित किया जा सकता है। दांतेदार गुच्छे वास्तविक मोटाई और आकार के अनुसार स्थापित किए जा सकते हैं। इसे स्व-समायोजन द्वारा ठीक किया जा सकता है। उल्टे दांत के प्रकार का डिज़ाइन यह है कि स्थापना के बाद कीलक को स्थापना की सतह पर मजबूती से लगाया जाता है, और इसे बाहर निकालना आसान नहीं होता है। यह फोम, लकड़ी, रबर और ऑटोमोबाइल अंदरूनी जैसे नरम सामग्री के बीच फिक्सिंग के लिए उपयुक्त है। प्लास्टिक ट्री रिवेट्स में उत्कृष्ट इन्सुलेशन, अग्नि प्रतिरोध, गैर-चुंबकीय, गर्मी इन्सुलेशन, हल्के वजन, उच्च तापमान प्रतिरोध, उच्च शक्ति, संक्षारण प्रतिरोध है, और व्यापक रूप से विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है।

स्क्रू नाम प्रसारण 1. मशीन स्क्रू 2. सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3. ड्रिलिंग स्क्रू 4. वॉलबोर्ड स्क्रू 5. फाइबरबोर्ड स्क्रू 6. लकड़ी स्क्रू 7. हेक्सागोनल लकड़ी स्क्रू 8. नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू 9. संयोजन स्क्रू 10. माइक्रो स्क्रू 11. फर्नीचर स्क्रू 12. इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तांबा हेक्सागोन नट और शिकंजा, राष्ट्रीय मानक बहु-विनिर्देश थोक, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड चरण हेक्सागोन नट, स्टील संरचना टोरसन कतरनी बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

वसंत बकसुआ

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।