उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

महिला वसंत बकसुआ के साथ अनुकूलित पर्वतारोहण बकसुआ त्वरित पहुंच बकसुआ कुंजी श्रृंखला वसंत बकसुआ कुत्ते श्रृंखला बकसुआ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3416समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-07 17:33:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर बड़े काउंटरसंक हेड मशीन स्...

टी-बोल्ट का ऊपरी हिस्सा एक स्क्रू रॉड है, और नीचे का सिरा टी-आकार का है। यह एक एंकरिंग प्लेट के साथ एक आस्तीन से सुसज्जित है। बन्धन उपकरण टी-आकार के सिर और एंकरिंग प्लेट के बीच एंकरिंग बल द्वारा स्थापित किया गया है। स्थापना के बाद उपकरण की उपस्थिति चित्र 1 में दिखाई गई है, जिसमें काली रेखाओं से बनी आकृति टी-बोल्ट और इंटीग्रल स्लीव्स से बना एक घटक है। नागरिक नींव का निर्माण करते समय, आस्तीन को पहले से दफनाया जाना चाहिए, और उपकरण स्थापित होने तक टी-बोल्ट का उपयोग नहीं किया जाएगा। आस्तीन में लंगर।

एक मानक भाग के रूप में, इसकी अपनी सामान्य विशिष्टताएँ होनी चाहिए। हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, इंदौरGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 GB52, इंदौरGB6172 और DIN934 से अधिक मोटा है। DIN934 से मोटा, आमतौर पर मोटे अखरोट के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और इंदौरGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

निकला हुआ किनारा अखरोट और सामान्य षट्भुज अखरोट मूल रूप से आकार और धागा विनिर्देश में समान होते हैं, लेकिन हेक्सागोन अखरोट की तुलना में, गैस्केट और अखरोट एकीकृत होते हैं, और तल पर एंटी-स्किड टूथ पैटर्न होते हैं, जो अखरोट को बढ़ाता है और वर्कपीस। साधारण अखरोट और वॉशर के संयोजन की तुलना में, यह अधिक मजबूत होता है और इसमें अधिक तन्यता बल होता है। बड़े कंपन आयाम वाले कुछ उपकरणों में, विशाल कंपन बल की क्रिया के कारण, निकला हुआ किनारा ढीला होने का खतरा होता है, जो अक्सर होता है। यदि निकला हुआ किनारा उपकरण से गिर जाता है या क्षतिग्रस्त भी हो जाता है, तो कर्मचारियों को भी निकला हुआ किनारा अखरोट को बार-बार स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की तीव्रता बढ़ जाती है और उपयोग में बड़ी असुविधा होती है। अब एक स्प्लिट टाइप टाइटिंग नट प्रस्तावित है।

पेंच बाजार पर एक सामान्य प्रकार के फास्टनर हैं। यह एक प्रकार का फास्टनर है जिसमें एक सिर और एक पेंच होता है। इसे अपने उद्देश्य के अनुसार तीन श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: मशीन स्क्रू, सेट स्क्रू और विशेष प्रयोजन स्क्रू। मशीन स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से एक निश्चित थ्रेडेड होल वाले हिस्से और थ्रू होल वाले हिस्से के बीच एक बन्धन कनेक्शन के लिए किया जाता है, बिना नट मिलान की आवश्यकता के (इस कनेक्शन फॉर्म को स्क्रू कनेक्शन कहा जाता है, जो एक वियोज्य कनेक्शन भी है; यह भी हो सकता है नट के साथ मिलान हो, इसका उपयोग दो भागों के बीच छेद के साथ तेजी से कनेक्शन के लिए किया जाता है।) सेट स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है। विशेष प्रयोजन के स्क्रू, जैसे कि आईबोल्ट, का उपयोग भागों को फहराने के लिए किया जाता है।

लोकेटिंग पिन का व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों और स्वचालित असेंबली लाइनों में उपयोग किया जाता है। फिक्स्ड लोकेटिंग पिन, रिप्लेसेबल लोकेटिंग पिन, टेपर्ड लोकेटिंग पिन, एडेड लोकेटिंग पिन, स्टैंडर्ड डायमंड लोकेटिंग पिन, स्प्रिंग लोकेटिंग पिन आदि सहित कई प्रकार के लोकेटिंग पिन हैं। इसका कार्य भागों और वस्तुओं की मुक्त गति को सीमित करना है। उपयोगकर्ता अक्सर भागों की वास्तविक स्थितियों के अनुसार अलग-अलग पोजिशनिंग पिन चुनते हैं, उदाहरण के लिए, उपयोग के अवसर, आवश्यकताओं और प्रदर्शन आदि के अनुसार, विभिन्न आकृतियों और प्रदर्शनों के पोजिशनिंग पिन को यथोचित रूप से चुनने के लिए। वर्तमान में, उपयोगकर्ता आमतौर पर टूलींग और स्वचालित लोभी के साथ स्वचालित लाइन में ग्रिपर पोजिशनिंग विधियों के लिए पोजिशनिंग विधि के रूप में इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग करते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लॉकिंग स्क्रू, बट स्क्रू GB869 रिवेट्स, जर्मन मानक गैल्वेनाइज्ड लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट्स, 304 राउंड हेड स्क्रू और बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

त्वरित पहुँच बकसुआ

कस्टम कैरबिनर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।