उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम प्लास्टिक विस्तार ट्यूब नायलॉन विस्तार ट्यूब सफेद रबड़ प्लग नायलॉन विस्तार प्लग एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3364समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-12 03:38:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टोरेज बॉक्स नट्स, कार्बन स्टील नेचु...

1. वसंत वॉशर की विस्तार घटना आम तौर पर वसंत वॉशर की समस्या नहीं होती है। 2. विस्तार की अंगूठी के साथ वसंत वॉशर को रेडियल बाहरी तनाव के अधीन किया जाना चाहिए। बाहरी तनाव कसने वाले बलाघूर्ण द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल से प्राप्त होता है। चम्फर अक्षीय क्लैम्पिंग बल का एक रेडियल घटक बनाता है, जो स्प्रिंग वॉशर के उद्घाटन का विस्तार करता है। चम्फर का व्यास जितना छोटा होगा, रिंग के विस्तार की संभावना उतनी ही अधिक होगी। 4. नट और स्प्रिंग वॉशर के बीच एक फ्लैट वॉशर जोड़ने से रिंग के विस्तार को धीमा करने या रोकने में मदद मिलती है, लेकिन फ्लैट वॉशर बहुत पतला या बहुत नरम होता है। रिंग के विस्तार को रोकें 5. स्प्रिंग वाशर के हाइड्रोजन एम्ब्रिटलमेंट फ्रैक्चर का कारण आमतौर पर अनुचित गर्मी उपचार प्रक्रिया और इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के बाद हाइड्रोजन हटाने के उपचार की विफलता के कारण होता है। बड़ी संख्या में परीक्षणों और दीर्घकालिक व्यावहारिक अनुभव ने उपरोक्त विश्लेषण की पुष्टि की है।

अधिकांश विद्युत उपकरण निर्माताओं को केवल रिवेट किए गए संपर्क घटकों के परीक्षण के लिए आकार और रिवेटिंग गैप की आवश्यकता होती है। रिवेटिंग ताकत के लिए कोई स्पष्ट आवश्यकता नहीं है। केवल कुछ निर्माता ही रिवेटिंग ताकत पर मरोड़ परीक्षण करते हैं। टॉर्क डिइंदौरटेक्शन मेथड इस प्रकार है: रिवेटेड कॉन्टैक्ट एलिमेंट के रिवेट हेड पर एक-आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग करें, और फिर घुमाने के लिए एक-आकार के खुले खांचे में एक टॉर्क रिंच डालें, और टॉर्क वैल्यू को मापें . क्योंकि अधिकांश विद्युत संपर्क तांबे-चांदी मिश्र धातु से बने होते हैं, ताकत कम होती है, और परीक्षण के दौरान फिसलना आसान होता है, और जब एक आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग किया जाता है, तो चौड़ाई और गहराई नहीं हो सकती सटीक रूप से स्थित है, इसलिए मापा गया मान बहुत अधिक उतार-चढ़ाव करता है। , उद्योग में हमेशा एक अनसुलझी तकनीकी समस्या रही है।

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

आमतौर पर, बाजार में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री लोहा है। लोहे को कार्बन स्टील के रूप में जाना जाता है। इसे मुक्का मारा या घुमाया जाता है। निर्मित होने के बाद, यह अपने प्राकृतिक रंग में है। जंग को रोकने के लिए, इलेक्ट्रोप्लेटेड करना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है। लोहे के मामले में, इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग आम तौर पर ग्राहक द्वारा निर्धारित किया जाता है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग इस बात पर निर्भर करता है कि ग्राहक को किस रंग की आवश्यकता है। नमक स्प्रे समय के लिए कुछ आवश्यकताएं भी हैं। कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में नमक स्प्रे का समय अधिक होता है, और कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग, कुछ घंटों में कम जंग। दूसरा बिंदु यह देखना है कि ग्राहक को उत्पाद निर्यात करने की आवश्यकता है या नहीं। आम तौर पर, निर्यात को पर्यावरण के अनुकूल होने की आवश्यकता होती है, और कुछ घरेलू लोगों को भी इसकी आवश्यकता होती है, लेकिन उनमें से अधिकांश की आवश्यकता नहीं होती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली इंदौरअंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रबर वाशर, ट्रेपोजॉइडल स्क्रू नट्स, नुकीले हाई-इंदौरस्टेप नट, खोखले हेक्सागोन बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त कसने के साथ। टुकड़ा समाधान।

इंदौरनायलॉन विस्तार ट्यूब

कस्टम इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।