उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

4.8 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड स्क्वायर नट स्क्वायर नट स्क्वायर नट स्क्वायर नट स्क्वायर नट का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3099समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-03 09:58:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट कप मशीन स्क्रू, सेमी-सर्कल टॉर्...

पहला यह है कि एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग किया जाए, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाए। दूसरा एक विशेष एंटी-लूज़िंग नट है, जिसे एक तरह के एंटी-लूज़िंग वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। विशेष ताला अखरोट हेक्सागोनल अखरोट नहीं है, बल्कि एक मध्यम इंदौरगोल अखरोट है। अखरोट की परिधि पर 3, 4, 6 या 8 पायदान होते हैं (अखरोट के आकार और निर्माता की उत्पाद श्रृंखला के आधार पर)। कई पायदान कसने वाले उपकरण का केंद्र बिंदु और लॉक वॉशर संगीन का स्नैप-इन दोनों हैं। तीसरा प्रकार नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, जो बाहरी सतह पर 90 पर वितरित किया जाता है) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे को ढीला करने से रोकने के लिए एक केन्द्राभिमुख बल लागू करना है। बाजार में बेची जाने वाली बेहतर गुणवत्ता वाला लॉक नट एक छोटे तांबे के ब्लॉक के साथ जड़ा होता है जो रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक किए गए धागे से संपर्क करने और बाद वाले को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होता है। . इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति भागों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते छोर पर असर का विरोधी ढीलापन। चौथे प्रकार का लॉक नट दो भागों से बना होता है, प्रत्येक भाग में कंपित कैम होते हैं। चूंकि आंतरिक पच्चर डिजाइन का ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक है, इसलिए यह संयोजन पूरी तरह से एकीकृत है। जब कंपन होता है जब लॉक नट को स्थानांतरित किया जाता है, तो लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक संपूर्ण विरोधी-ढीला प्रभाव प्राप्त हो सके। पांचवां संरचनात्मक विरोधी ढीला है। थ्रेडेड संरचना के डिजाइन और सुधार के माध्यम से, अन्य बाहरी कारकों की मदद के बिना एक स्व-लॉकिंग फ़ंक्शन प्राप्त किया जाता है। इसलिए, इसकी प्रयोज्यता उपरोक्त विधियों की तुलना में व्यापक है, और पर्यावरण की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। कम। कई प्रकार के लॉक नट होते हैं, जैसे नायलॉन नट और निकला हुआ किनारा नट। संक्षेप में, इस तरह के लॉक नट ढीलेपन को रोकने में भूमिका निभाते हैं। नट को स्क्रू, स्क्रू, बोल्ट आदि पर घुमाएं, ताकि वह ढीला न आए। ताकि उन्हें सक्रिय रूप से एक साथ जोड़ा जा सके, ताकि यह दृढ़ रहे, और स्थिरता उच्च स्तर तक पहुंच सके।

(1) जस्ती (नीला-सफेद, बहुरंगी, काला) 1. प्रीट्रीटमेंट: थर्मल डिग्रेजिंग टैंक (5 टैंक) - इलेक्ट्रोलाइटिक डिग्रेजिंग टैंक (3 टैंक) - जंग हटाने वाला टैंक (4 टैंक) 2. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग टैंक (20 टैंक) (अमोनियम क्लोराइड, जिंक ऑक्साइड, ग्लोस, सॉफ़्नर घोल)। 3. पोस्ट-ट्रीटमेंट: मेल्टिंग टैंक (1 टैंक) - ग्रीन मेडिसिन टैंक (1 टैंक) - (नीला-सफेद / बहुरंगी / काला) (2), काला करना: 1. पूर्व-उपचार: थर्मल डिग्रेजिंग टैंक (4 टैंक) - जंग हटाने टैंक (4 टैंक) 2. काला करना: काला करना (5 टैंक) (परत क्षार, सोडियम नाइट्राइट घोल) 3. उपचार के बाद: जंग रोधी तेल (1 टैंक) (3), फॉस्फेटिंग: 1. पूर्व उपचार: हीट डिग्रेजिंग टैंक (1 टैंक) - डस्टिंग टैंक (1 टैंक) - इलेक्ट्रोलाइटिक डीग्रेजिंग टैंक (1 टैंक), - भूतल उपचार (1 टैंक) 2. फॉस्फेटिंग: फॉस्फेटिंग (एक फिल्म बनाना) 3. पोस्ट-ट्रीटमेंट: एंटी- रस्ट ऑयल (2 टैंक) (4) हॉट डिप गैल्वनाइजिंग: 1. प्रीट्रीटमेंट: डिग्रेजिंग टैंक (1 टैंक) - रस्ट रिमूवल टैंक (1 टैंक) - फ्लक्स टैंक (1 टैंक) - सुखाने 2. हॉट डिप गैल्वनाइजिंग: हॉट जिंक इमर्शन टैंक 3. पोस्ट-प्रोसेसिंग: सेंट्रीफ्यूगल ट्रीटमेंट - अमोनिया क्लोराइड कूलिंग - वाटर कूलिंग

इंदौरगोल अखरोट को अक्सर इंदौरस्टॉप वॉशर के साथ इंदौरगोल अखरोट के साथ प्रयोग किया जाता है। इकट्ठा करते समय, वॉशर की आंतरिक जीभ को शाफ्ट पर खांचे में डालें, और वॉशर की बाहरी जीभ को इंदौरगोल अखरोट के खांचे में डालें, और अखरोट बंद हो जाएगा; ढीला। अक्सर रोलिंग बीयरिंग के अक्षीय निर्धारण के रूप में उपयोग किया जाता है। M10×1~M200×3 के धागे के आकार के साथ इंदौरगोल अखरोट। धागा विनिर्देश डी = एम 16 × 1.5, सामग्री 45 स्टील, नाली या सभी गर्मी उपचार कठोरता एचआरसी 35~45, सतह ऑक्सीकरण इंदौरगोल अखरोट का अंकन: अखरोट जीबी / टी 812-88 एम 16 × 1.5।

वर्तमान में, पिंजरों, पसलियों और कम गति के संचालन के बिना रोलर या सुई रोलर बीयरिंग के लिए, संरचना में मुख्य रूप से आंतरिक और बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स शामिल हैं जो आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में हैं, और अतिरिक्त दोनों पर रिटेनिंग रिंग हैं। रोलर या सुई रोलर के किनारे, जिसके बीच रोलर या सुई रोलर के दोनों किनारों पर जोड़े गए रिटेनिंग रिंग धातु की शीट से छिद्रित कुंडलाकार स्टील शीट हैं, और असर में उनका कार्य केवल रोलर्स या सुई रोलर्स को सामान्य रूप से चलाने के लिए सही ढंग से मार्गदर्शन करना है। रोलर्स या सुई रोलर्स को रेसवे से भटकने और फिसलने से रोकने के लिए आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में। इस संरचना के रिटेनिंग रिंग का दोष यह है कि सबसे पहले, क्योंकि कठोर रिटेनिंग रिंग और इनर रिंग पूरी तरह से अलग हो जाते हैं, इंस्टालेशन के दौरान रिटेनिंग रिंग और इंस्टॉलेशन शाफ्ट के बीच एक गैप होता है। जब असर काम कर रहा होता है, तो रिटेनिंग रिंग बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स द्वारा इंस्टॉलेशन शाफ्ट के चारों ओर घूमने के लिए संचालित होती है। संरचना की असंगति के कारण, रोटेशन प्रक्रिया के दौरान रिटेनिंग रिंग गिरना आसान है, उपयोग की सुरक्षा खराब है, और रोलर्स या सुई रोलर्स रेसवे की ओर दिखाई देंगे। एक तरफ ऑफसेट की स्थिति, जो असर लोड केंद्र को ऑफसेट करने का कारण बनती है, असर संचालन की विश्वसनीयता को प्रभावित करती है, और अंततः असर की सेवा जीवन को प्रभावित करती है; सुई के रेसवे के बीच एक गैप होता है, इसलिए काम करने की प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न टिडबिट्स, धूल आदि आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में प्रवेश करते रहेंगे। यह अटक गया है; इसके अलावा, स्टील रिटेनिंग रिंग और रेसवे के बीच की खाई के कारण, रेसवे में संग्रहीत ग्रीस लगातार खो जाएगा, जिससे बार-बार ग्रीस की कमी के कारण असर गर्म हो जाएगा, या जल जाएगा, जो भी प्रभावित करता है असर के सेवा जीवन के लिए।

मौजूदा पेंच में आम तौर पर एक गोल मेज के आकार का नाखून शरीर होता है जिसमें एक बड़ा अंत और एक छोटा अंत होता है, नाखून शरीर के रेडियल परिधि पर एक थ्रेडेड अनुभाग प्रदान किया जाता है, नाखून शरीर का एक छोटा सा अंत झुका हुआ टिप प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी के बड़े सिरे को नेल कवर दिया गया है। , आमतौर पर उन सामग्रियों पर उपयोग किया जाता है जो पेंच की तुलना में नरम होती हैं, और अपने स्वयं के घुमाव के माध्यम से कील लगाने के लिए वस्तु में ड्रिल करती हैं। ड्रिलिंग करते समय, थ्रेड रोटरी कटिंग की भूमिका निभाता है, ताकि स्क्रू को आगे की ओर ड्रिल किया जाए, लेकिन जब थ्रेड ऑब्जेक्ट को काटने के लिए काटता है, जब इसे लंबे समय तक हिलाया जाता है, तो अक्षीय दिशा में स्क्रू का कसने वाला बल होता है पर्याप्त नहीं है, इसे ढीला करना आसान है, और एक संभावित सुरक्षा खतरा है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी बहु-वाशर, टी-आकार के स्क्वायर नेक बोल्ट, स्लेटेड हेक्सागोनल नट, नॉक-ऑन-लॉक रिवेट्स, नीला -सफेद जिंक रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरस्क्वायर नट

4.8 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड उत्पादन करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।