उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक लौह ड्रिल पूंछ गैल्वेनाइज्ड फ्लैट हेड क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3378समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-18 06:21:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर विंग नट, डिवाइस वी-बोल्ट, सेम...

दूसरी ओर, कई पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म को असेंबल करते समय, पिन के एक सिरे को होल में स्थापित करने या छेद में व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और फिर पिन के दूसरे सिरे को पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म के माध्यम से पिन पर लगाया जाता है, इसलिए कि पिन छेद में तय हो गई है। छेद प्रकार के उत्पाद के छेद में। यह फिक्सिंग विधि न केवल अत्यंत अक्षम है। और एक साथ कई पिन लगाना संभव नहीं है। विशेष रूप से जब पिन के दूसरे छोर पर उदाहरण दिया जाता है, चूंकि पिन को छेद प्रकार के उत्पाद में प्रवेश करने पर पिन को स्थिर रखने के लिए कुछ भी नहीं होता है, जब पिन के दूसरे छोर पर बल लगाया जाता है, तो पिन आसानी से झुक सकता है और पिन को नुकसान पहुंचा सकता है . .

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के फायदे: 1. दूरी सीमा की लंबाई की गारंटी का एहसास होता है, जो असेंबली प्रक्रिया को बहुत सरल करता है और असेंबल किए गए स्पेसिंग पैनल और एक्सेसरीज की उत्पादन प्रगति को गति देता है; 2. प्लेट के पीछे पूरी तरह से एम्बेडेड और फ्लैट है, जबकि अखरोट कॉलम के सिर को सुनिश्चित करते हुए विमान प्लेट के साथ चिकना होता है; 3. कच्चा माल फ्री-कटिंग आयरन या फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील है; दबाव रिवेटिंग गतिरोध के आवेदन के लिए तकनीकी गाइड: 1. गतिरोध का चयन करते समय, यह इस्तेमाल की गई प्लेट की मोटाई, सटीक आकार सीमा पर आधारित होना चाहिए, और कम कार्बन स्टील प्लेट की कठोरता से कम होनी चाहिए 70RB, स्टेनलेस स्टील प्लेट की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए। 2. फ्री-कटिंग आयरन की सतह का इलाज किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील अपने मूल रंग को बनाए रखता है। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं के अनुसार तालिका में मॉडल और विनिर्देशों के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं, या वे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार विशेष ऑर्डर भी कर सकते हैं। 3. प्लेट के छेद के आकार को 0- + 0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार संसाधित किया जाना चाहिए, और छिद्रण की सिफारिश की जाती है। 4. स्थापना को प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशन द्वारा महसूस किया जाना चाहिए, और इसे प्रभाव से खटखटाया नहीं जाना चाहिए। 5. जब सामग्री स्टेनलेस स्टील है, तो पूंछ संख्या एस के साथ चिह्नित की जानी चाहिए। 6. अखरोट कॉलम का अंतिम चेहरा सी द्वारा दर्शाया गया है। 7. थ्रू-होल अखरोट कॉलम की लंबाई 10 मिमी से नीचे पूर्ण तार है। यदि यह 10 मिमी से ऊपर है, तो इसे हेक्सागोनल एंड फेस (टाइप I) या राउंड एंड फेस (टाइप II) पर रीमेड किया जा सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली मुख्य तकनीकी समस्या एक कीलक प्रदान करना है जो ब्रेकिंग पॉइंट चुन सकती है, जो न केवल यादृच्छिक कतरनी के कारण होने वाले बुरे प्रभाव को हल कर सकती है, बल्कि खराद का धुरा भी रख सकती है रिवेटिंग के बाद ताकत बढ़ाने के लिए छेद, और यह भी कि जब एक ही प्रकार की कीलक को अलग-अलग रिवेटिंग मोटाई के साथ रिवेट किया जाता है, तो मैंड्रेल ब्रेकपॉइंट को बदलने से हमेशा आवश्यक जगह पर मैंड्रेल ब्रेकपॉइंट टूट सकता है, रिवेट की तन्यता और कतरनी ताकत में सुधार हो सकता है, बढ़ सकता है उत्पाद की riveting गुणवत्ता, और कीलक की सेवा जीवन को लम्बा खींचती है।

उच्च शक्ति वाले स्टील से बने बोल्ट, या बोल्ट जिन्हें एक बड़े पूर्व-कसने वाले बल की आवश्यकता होती है, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जा सकता है। हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स का इस्तेमाल ज्यादातर ब्रिज, रेल्स, हाई-वोल्टेज और अल्ट्रा-हाई-वोल्टेज इक्विपमेंट के कनेक्शन के लिए किया जाता है। इस तरह के बोल्ट का फ्रैक्चर ज्यादातर भंगुर फ्रैक्चर होता है। कंटेनर की सीलिंग सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रा-हाई प्रेशर उपकरण पर लागू उच्च-शक्ति वाले बोल्टों को प्रतिष्ठित करने की आवश्यकता होती है।

इंच स्क्रू सी-1: थ्रेड कोड: हर को 8 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और फिर अंश को सीधे संख्या कहा जाता है। Ex: 1/8 x 0.50 -PPB: 1 थ्रेड स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5/16 x 0.50 –PPB = 2.5/8 x 0.50-PPB: 2 ½ इंच स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5 /32 x 0.50 -PPB = 1.25/8 x 0.50-PPB: 1 1/2 इंच स्क्रू x 0.50 लंबा, PPB Ex: 1/4 x 0.50-PPB = 2/8 x 0.50-PPB: 2-पॉइंट स्क्रू x 0.50 लंबा, पीपीबी नोट: कभी-कभी मोटे या महीन पिच का संकेत दिया जाता है। UNF: ठीक पिच: इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है UNC: मोटे धागा: भारी मशीनरी निर्माण के लिए अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। Ex: 3/8 x 0.50, UNF -PPB: 3 पॉइंट फाइन थ्रेड स्क्रू x 0.50 ”लंबा, PPB। सी-2: लंबाई कोड: इंच में, 25.40 से गुणा किया जाना चाहिए मिमी में परिवर्तित किया गया है। बकल गेज से मापा जाता है, यह एक मीट्रिक धागा होता है जब यह मीट्रिक धागे से मेल खाता है, और एक इंच धागा जब यह इंच के धागे से मेल खाता है। धागे के बाहरी व्यास और पिच को मापने के लिए आप कैलीपर का भी उपयोग कर सकते हैं। मीट्रिक धागे का बाहरी व्यास मिलीमीटर में होता है, जैसे 6, 8, 10, 12, 18, 20 मिमी, आदि, पिच भी मिलीमीटर में होती है, जैसे 0.5, 0.75, 1, 1.5, 2, 3, आदि। शाही धागे का बाहरी व्यास इंच में है, (प्रति इंच 25.4 मिमी के बराबर) जैसे 3/16, 5/8, 1/4, 1/2, आदि। इसलिए, बाहरी व्यास की रीडिंग के साथ एक मीट्रिक कैलिपर में अक्सर अनियमित दशमलव होते हैं। इंच की पिच प्रति इंच कितने दांतों द्वारा व्यक्त की जाती है। कैलीपर को 25.4 मिमी पर सेट करें, एक कैलीपर टिप को थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित करें, और अन्य कैलीपर टिप, यदि थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित है, तो एक इंच का धागा है, और यदि थ्रेड क्यूस्प संरेखित नहीं है, तो यह एक मीट्रिक थ्रेड होना चाहिए। टिप सफेद चाक पर मुद्रित है। चाक स्पष्ट और मापने में आसान है। मीट्रिक पिच को मापने के लिए, आपको लंबाई मापनी चाहिए, जैसे कि 10, 15, 20, मिलीमीटर, आदि, गिनें कि कितने दांत शामिल हैं, और पिच की गणना इंच में करें। निर्दिष्ट थ्रेड विनिर्देश इंच थ्रेड है, जैसे: G1. मीट्रिक धागे मिलीमीटर की मीट्रिक इकाइयों में निर्दिष्ट होते हैं। जैसे: M30. शाही प्रणाली इस बात से निर्धारित होती है कि एक इंच (2.54 सेमी) में कितने दांत होते हैं, आमतौर पर 55 डिग्री का कोण। मीट्रिक प्रणाली दो दांतों की युक्तियों के बीच की दूरी द्वारा निर्धारित पिच है, आमतौर पर एक 60-डिग्री कोण एंकर स्क्रू: मशीन को कस लें, आदि। जमीन पर उपयोग के लिए स्क्रू। एंकर बोल्ट भी कहा जाता है। ब्रिटिश और अमेरिकी शिकंजा के बीच का अंतर नेत्रहीन भेद करना मुश्किल है। ब्रिटिश और अमेरिकी स्क्रू के बीच का अंतर यह है कि ब्रिटिश स्क्रू का रोलिंग कोण 55 डिग्री है, जबकि अमेरिकी स्क्रू का रोलिंग कोण 60 डिग्री है। अधिकांश स्क्रू में इन दो मानक स्क्रू का उपयोग किया जाता है। यह सामान्य रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन 1/2 आकार के स्क्रू की अनुमति नहीं है, क्योंकि इंच 1/2 का मानक धागा 1/2-12 दांत है, जबकि अमेरिकी प्रणाली 1/2-13 दांत है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB901 काले रंग के स्टड बोल्ट, ऑक्सीकृत काले रंग के उच्च शक्ति वाले इंदौरइंदौरषट्भुज नट, 304 काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, कार्बन स्टील क्रोम- मढ़वाया निकला हुआ किनारा नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

जस्ती

थोक लोहे की ड्रिल पूंछ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।