उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित एयरक्राफ्ट हेड आइसोलेशन कॉलम सिंगल-हेड नायलॉन कॉलम स्टड आइसोलेशन कॉलम प्लास्टिक सपोर्ट कॉलम प्लास्टिक कॉलम:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3013समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-14 07:10:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक दाँतेदार लॉकिंग स्प्रिंग वॉशर,...

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए फ्लाइंग रिवेट्स का एक प्रकार है, लेकिन उन्हें विशेष उपकरणों का उपयोग करके मैन्युअल रूप से, विद्युत रूप से और स्वचालित रूप से रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की कीलक विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स का उपयोग करना असुविधाजनक होता है और दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य उत्पादों में उपयोग किया जाता है।

पूर्व कला में नट काम के दौरान गिरना आसान होता है, विशेष रूप से कठोर वातावरण या बड़े कंपन वाले वातावरण में। कभी-कभी उन्हें गिरने से रोकने के लिए गास्केट जैसे भागों को जोड़ना आवश्यक होता है, लेकिन फिर भी वे आसानी से गिर जाते हैं और नुकसान पहुंचाते हैं।

इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट का प्रदर्शन ग्रेड 8.8 सामग्री की तन्य शक्ति सीमा 800MPa और उपज सीमा 640MPa को संदर्भित करता है। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्टड और स्टड के प्रदर्शन ग्रेड को 10 ग्रेड में विभाजित किया गया है: 3.6 से 12.9 तक। दशमलव बिंदु से पहले की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती है, और दशमलव बिंदु के बाद की संख्या सामग्री की उपज सीमा के तन्य शक्ति सीमा के अनुपात का 10 गुना दर्शाती है। नट के लिए 4 से 12 तक प्रदर्शन ग्रेड के 7 ग्रेड हैं। संख्याएँ मोटे तौर पर न्यूनतम तनाव के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती हैं जो इंदौरस्टेनलेस स्टील नट को झेलने की गारंटी है। एकीकृत इंच के थ्रेड्स के लिए, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: ग्रेड 1A, 2A और 3A, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन ग्रेड: ग्रेड 1B, 2B और 3B, जो सभी क्लीयरेंस फिट हैं। रेटिंग संख्या जितनी अधिक होगी, फिट उतना ही सख्त होगा। कक्षा 1, 1 ए और 1 बी, बहुत ढीली सहिष्णुता वर्ग, जो आंतरिक और बाहरी धागे के सहिष्णुता फिट के लिए उपयुक्त हैं। ग्रेड 2, 2 ए और 2 बी इंच श्रृंखला यांत्रिक स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए निर्दिष्ट सबसे आम धागा सहिष्णुता ग्रेड हैं। ग्रेड 3, 3 ए और 3 बी, सुरक्षा महत्वपूर्ण डिजाइनों के लिए, सख्त सहनशीलता स्टेनलेस स्टील मानक भागों के लिए उपयुक्त, सबसे मजबूत फिट बनाने के लिए एक साथ खराब हो गए हैं। मीट्रिक थ्रेड्स, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: 4h, 6h और 6g, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड: 5H, 6H, 7H। थ्रेड फिट को एच/जी, एच/एच या जी/एच में सबसे अच्छा जोड़ा जाता है। बोल्ट, इंदौरस्टेनलेस स्टील नट और अन्य परिष्कृत फास्टनर थ्रेड्स के लिए, मानक 6H/6g फिट की सिफारिश करता है। कार्बन स्टील: स्ट्रेंथ ग्रेड किसके द्वारा चिह्नित किया जाता है? इसमें दो अलग-अलग नंबर होते हैं। से पहले संख्या भाग का अर्थ ? अंकन कोड में नाममात्र तन्य शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है, उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 में 4 400N / MM2 की नाममात्र तन्य शक्ति के 1/100 का प्रतिनिधित्व करता है। का अर्थ? और अंकन कोड में बिंदु के बाद संख्या भाग उपज-शक्ति अनुपात का प्रतिनिधित्व करता है, यानी नाममात्र उपज बिंदु का अनुपात या नाममात्र उपज शक्ति नाममात्र तन्य शक्ति का अनुपात। उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 उत्पादों का यील्ड पॉइंट 320N/mm2 है। स्टेनलेस स्टील उत्पादों के स्ट्रेंथ ग्रेड मार्क में दो भाग होते हैं, जिन्हें - द्वारा अलग किया जाता है। साइन कोड में पहले का प्रतीक सामग्री को इंगित करता है। जैसे: A2, A4 और अन्य संकेत - शक्ति का संकेत देते हैं, जैसे: A2-70 कार्बन स्टील: बोल्ट के यांत्रिक गुणों को विभाजित किया जा सकता है: 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 5.8, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9 कुल 10 प्रदर्शन स्तरों में

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.5) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, मुख्य शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 11 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बॉल स्क्रू प्रिसिजन स्क्रू नट, 304 कोर ब्लाइंड राउंड हेड रिवेट, एलेवेटर स्क्रू, थिन सिलेंडर हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

सिंगल हेड नायलॉन कॉलम

अनुकूलित विमान सिर अलगाव स्तंभ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।