उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण पीसी बोर्ड स्पेसर कॉलम इंसुलेशन कॉलम नायलॉन कॉलम नायलॉन गैसकेट डबल पास राउंड नायलॉन कॉलम

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3736समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-22 21:24:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB9074.17 बोल्ट, SO थ्रू-होल प्रेशर र...

फ्लैट गास्केट में ऐसे कार्यात्मक तत्वों का बन्धन आमतौर पर अतिरिक्त उपायों द्वारा या वाहक परत से सटे एक अतिरिक्त, कार्यात्मक परत के एक विशेष डिजाइन द्वारा, या भागों के एक विशेष डिजाइन द्वारा सील किया जाता है। इस तरह से कार्यात्मक तत्वों को बन्धन श्रमसाध्य और महंगा है, और केवल विशेष गैसकेट डिजाइनों के लिए ही संभव है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रस्तावित एम्बेडेड नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेड करने के लिए किया जाता है। एम्बेडेड नट को एक स्तंभ के आकार में व्यवस्थित किया जाता है और इसके अंदर एक पेंच छेद होता है। एम्बेडेड नट में एक बाहरी परिधीय सतह शामिल होती है और यह आंतरिक नट में बनती है। एम्बेडेड नट के दो सिरों की ऊपरी छोर सतह और निचली छोर की सतह को बाहरी परिधीय सतह पर घुंघराला प्रदान किया जाता है, और बाहरी परिधीय सतह और निचले सिरे की सतह के बीच संबंध पर एक गाइड सतह बनाई जाती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना है: एक पिन दबाव रिवेटिंग संरचना, जिसमें एक पिन, एक गुहा और एक दबाव रिवेटिंग स्थिरता शामिल है, पिन एक स्तंभ संरचना है, एक कुंडलाकार नाली की सतह पर व्यवस्थित किया जाता है पिन, और गुहा है शरीर को एक प्रकाश छेद प्रदान किया जाता है, प्रकाश छेद की गहराई पिन के नीचे के सापेक्ष कुंडलाकार खांचे की ऊंचाई से अधिक होती है, पिन के निचले सिरे को प्रकाश में डाला जाता है छेद, दबाव riveting स्थिरता में एक दबाव riveting भाग और दबाव riveting भाग के शीर्ष पर स्थित एक दबाव-असर वाला भाग शामिल होता है, इसलिए riveting भाग और दबाव-असर वाले भाग को समाक्षीय और मर्मज्ञ कनेक्टिंग छेद, और ऊपरी छोर प्रदान किए जाते हैं पिन के कनेक्टिंग होल में स्लीव किए जाते हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, विभिन्न यांत्रिक उपकरणों में कनेक्टर के रूप में स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ताकि यांत्रिक उपकरणों को आसानी से अलग किया जा सके, लेकिन जिन उपकरणों की आंतरिक संरचना को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें आमतौर पर असेंबली के बाद अलग करने की आवश्यकता नहीं होती है। . अखरोट को आसानी से नष्ट किया जा सकता है, जिससे आंतरिक संरचना को गुप्त रखने वाले उपकरणों को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है।

स्टड बोल्ट GB897-GB901 मानकों के अनुसार निर्मित होते हैं, उपयोग की जाने वाली सामग्री हैं: Q235, 45#, 40Cr, 35CrMoA, Q345D, विनिर्देश हैं: M3mm-M100mm, और लंबाई को उपयोगकर्ता की जरूरतों के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। उच्च शक्ति स्टड बोल्ट, सामग्री 35 #, 45 #, 35CrMoA, 25Cr2MoV, 304, 316, 304L, 316L, 2H, 2HM, B7, B7M, B16, B8, 8, B8M, 8M, व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रसायन में उपयोग की जाती है उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुल, इस्पात संरचनाएं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण और अन्य क्षेत्र: आमतौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है। आदि। । स्टड बोल्ट की प्रतिनिधित्व विधि: सामान्य स्टड बोल्ट के रूप में व्यक्त किया जाता है: एम 12 × 100 जीबी 901-88 (मानक) 35 #/35 # (सामग्री) 8.8 ग्रेड / 8 ग्रेड (मॉड्यूलेशन ग्रेड) का अर्थ है: व्यास = 12 मिमी लंबाई = 100 मिमी जीबी 901 -88 राष्ट्रीय मानक को अपनाता है (बेशक, उद्योग मानक को आवश्यकतानुसार भी इस्तेमाल किया जा सकता है) स्टड बोल्ट मानक: जीबी 900-1988 स्टड बोल्ट का परिचय स्टड बोल्ट समय और लागत बचाते हैं सभी स्टड बोल्ट संरचनाओं को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, जैसे कदम छिद्रण, थ्रेडिंग, रिवेटिंग, थ्रेडिंग और फिनिशिंग संरचनात्मक डिजाइन, उच्च वर्तमान और छोटी पैठ की अनुप्रयोग क्षमता का विस्तार करना जारी रखता है। इसलिए, बहुत पतली चादरों में वेल्डिंग संभव है। स्टड वेल्डिंग के लिए वर्कपीस को एक तरफ से वेल्डेड किया जाना चाहिए। सभी पदों पर टांका लगाया जा सकता है, ऊर्ध्वाधर बल्कहेड्स पर एक्सटेंडर की मदद से जिन्हें प्रतिबंधित किया जा सकता है। चूंकि इसे थोड़े समय के लिए वेल्डेड किया जाता है और वेल्डिंग के बाद थोड़ा विरूपण होता है, इसलिए किसी ट्रिमिंग की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि वेल्डेड संरचना को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, कोई रिसाव नहीं होता है। संयुक्त उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है, अर्थात, स्टड वेल्डिंग की संयुक्त ताकत स्टड की ताकत से अधिक है। स्टड कैसे स्थापित करें अच्छी अर्थव्यवस्था अन्य वेल्डिंग विधियों का लाभ वेल्डिंग शक्ति है। बड़े पैमाने पर उत्पादित वर्कपीस के लिए, मानक स्टड कम लागत वाले होते हैं। विभिन्न प्रकार के उपकरण और वेल्डिंग मशालें हैं, और उपकरणों की अधिग्रहण लागत अपेक्षाकृत कम है। उत्पाद के अनुसार, इसे मल्टी-स्टेशन स्वचालित वेल्डिंग मशीन, या उच्च-सटीक गैन्ट्री-प्रकार सीएनसी स्वचालित वेल्डिंग मशीन में बनाया जा सकता है। स्टड वेल्डिंग में उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्यता और कम अस्वीकृति दर होती है। हालांकि, स्टड वेल्डिंग के आवेदन में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, अन्य फ्यूजन वेल्डिंग की तरह, स्टील में कार्बन सामग्री पर कुछ प्रतिबंध हैं। संरचनात्मक स्टील स्टड के लिए, स्टड सामग्री और बेस मेटल के अनुशंसित संयोजन के अनुसार वेल्डिंग किया जाना चाहिए। बेस मेटल के साथ इंफ्यूसिबिलिटी होगी। प्रासंगिक निरीक्षण और मूल्यांकन की संभावना के लिए एंकर बोल्ट की वेल्डेबिलिटी और उत्पाद डिजाइन आवश्यकताओं को निर्धारित करने के लिए अनुशंसित सीमा के बाहर स्टड सामग्री और बेस मेटल के संयोजन का परीक्षण किया जाएगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल लग स्टॉप गास्केट, एंटी-शियर ब्लाइंड रिवेट्स, एक्सेसरीज सॉलिड वुड कनेक्शन, ब्लाइंड होल थॉर्न नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इन्सुलेट पोस्ट

मशीनिंग पीसी बोर्ड स्पेसर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।