उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक निकल प्लेटेड फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू KB इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2997समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-10 11:30:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एक्सपेंशन हुक स्क्रू, पीएम पैन हेड स्...

मौजूदा स्प्रिंग पैड आम तौर पर अनुदैर्ध्य समर्थन स्प्रिंग्स, अनुप्रस्थ कनेक्शन स्प्रिंग्स, समर्थन स्प्रिंग्स, फ्रेम और फ्रेम क्लिप से बने होते हैं। (आमतौर पर स्ट्रिंग स्प्रिंग के रूप में जाना जाता है) एक पतला और निरंतर ताना वसंत है, जिसका उपयोग अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पैड के कतरनी प्रतिरोध और फ्रेम की समर्थन शक्ति को बढ़ाने के लिए सपोर्ट स्प्रिंग स्प्रिंग पैड के किनारे पर स्थित है। आसपास का फ्रेम वसंत को वसंत से जोड़ता है। ऊपर, स्थिर। मौजूदा उपचार पद्धति पहले अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत और 70 # स्टील के तार से बने समर्थन वसंत को एक रासायनिक समाधान में घुमावदार वसंत के माध्यम से गर्मी-प्रक्रिया करना है, उन्हें व्यवस्थित करना, और उन्हें ठीक करना और उन्हें एक स्ट्रिंग वसंत, एक फ्रेम और एक के साथ जोड़ना है। क्लैंपिंग टुकड़ा। चूंकि स्ट्रिंग स्प्रिंग और फ्रेम को रासायनिक रूप से गर्मी का इलाज नहीं किया गया है, इसलिए एक बड़ा आंतरिक तनाव है। इसलिए, इस उपचार पद्धति के दो नुकसान हैं। एक यह है कि गर्मी उपचार समर्थन वसंत की प्रसंस्करण दक्षता कम है। बड़ा, वसंत आसानी से विकृत हो जाता है और सेवा जीवन प्रभावित होता है। इसके अलावा, गर्मी उपचार के बाद रासायनिक समाधान पर्यावरण प्रदूषण का कारण बनना आसान है

विभिन्न संरचनात्मक भागों के रिवेटिंग कनेक्शन में, वाटरप्रूफ लालटेन रिवेट्स का व्यापक रूप से रिवेटिंग वातावरण में उपयोग किया जाता है जिसके लिए वॉटरप्रूफिंग की आवश्यकता होती है। रिवेटिंग भागों को रिवेट किए जाने के बाद, खराद का धुरा का जलरोधी संरचना क्षेत्र और कीलक शरीर की जलरोधी संरचना क्षेत्रों के बीच पूरी तरह से फिट नहीं है। कुछ रिवेटिंग रेंज में, रिवेट का वाटरप्रूफ प्रदर्शन प्रभावित होता है। मुख्य कारण यह है कि खराद का धुरा की पारंपरिक प्रसंस्करण तकनीक और उपयोग की जाने वाली सामग्री रिवेटिंग प्रक्रिया में कई परेशानी लाती है। वर्तमान में हल की जाने वाली समस्या है।

बोल्ट या स्क्रू और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर असेंबली GB/T 9074.1-2002 क्रॉस रिकेस्ड हेड स्क्रू और बाहरी सेरेटेड लॉक वॉशर असेंबली GB 9074.2-88 क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्प्रिंग वॉशर असेंबली GB 9074.3-88 क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.4-88 क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.5-88 क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और लार्ज वॉशर असेंबली जीबी 9074.6-88 [1] क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्प्रिंग वॉशर असेंबली जीबी 9074.7- 88 क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली GB 9074.8-88 इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और शंक्वाकार लॉक वॉशर असेंबली GB 9074.9-88 इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और शंक्वाकार लॉक टाइट वॉशर असेंबली GB 9074.10-88 क्रॉस ग्रूव हेक्सागोन हेड बोल्ट और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.11-88 क्रॉस ग्रूव हेक्सागोन हेड बोल्ट और स्प्रिंग वॉशर असेंबली जीबी 9074.12-88 क्रॉस ग्रूव हेक्सागोन हेड बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर गधा जीबी 9074.13-88 हेक्सागोन हेड बोल्ट और स्प्रिंग वॉशर असेंबली जीबी 9074.15-88 हेक्सागोन हेड बोल्ट और बाहरी सीरेटेड लॉक वॉशर असेंबली जीबी 9074.16-88 हेक्सागोन हेड बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.17-88 टैपिंग स्क्रू और फ्लैट वॉशर से असेंबली जीबी / टी 9074.18-2002 क्रॉस रिकेस्ड हेक्सागोन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.20-88 क्रॉस रिकेस्ड हेक्सागोनल हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और बड़ी वॉशर असेंबली जीबी 9074.21-88 असेंबली स्प्रिंग वाशर जीबी 9074.26-88 बाहरी सीरेटेड लॉक के लिए असेंबली के लिए वाशर GB 9074.27-88 असेंबली के लिए शंक्वाकार लॉक वाशर GB 9074.28-88।

गोल सिर इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8-ग्रेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू की तरह, उन्हें बनाने के लिए अक्सर 10B21 तारों का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। राउंड हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू के कुछ निर्माता 201 कॉम्बिनेशन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग राउंड हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बुनियादी ज्ञान का परिचय आम तौर पर आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेस्ड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोन संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

हाल के वर्षों में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स में अधिक फास्टनरों का उपयोग किया गया है, जिन्होंने कुछ मौजूदा वेल्डिंग विधियों को कुछ हद तक बदल दिया है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स कुछ मुश्किल-से-वेल्ड उपकरण और अन्य घटकों में शामिल होने का एक तरीका है। कीलक नट के उपयोग के लिए कीलक नट उपकरण (मैनुअल कीलक नट उपकरण, आदि) की आवश्यकता होती है। मैनुअल कीलक नट उपकरण का उपयोग करने से पहले जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। 1. सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि नोजल स्क्रू ठीक से इकट्ठे हुए हैं। कीलक नट के आकार के अनुसार उपयुक्त उपकरण और कीलक बोल्ट का चयन करें। हर जोड़ने वाला हिस्सा सुरक्षित नहीं है। 2. कीलक नट के विरूपण लंबाई या विस्थापन की पुष्टि करें, और फिर लंबे कोण का लाभ उठाएं। 3. इंदौरइंदौररिवेट नट उपकरण के स्केल रिंग का उपयोग रिवेट स्ट्रोक को समायोजित करने के लिए किया जाता है, जिसे आवश्यकतानुसार स्वतंत्र रूप से समायोजित किया जा सकता है। कीलक बोल्ट की लंबाई को समायोजित करते समय, दो हैंडल खोलें और डिवाइस हेड स्लीव को समायोजित करें। कीलक बोल्ट कीलक नट की लंबाई से थोड़ी अधिक लंबाई के लिए उजागर होते हैं, जो अंततः नट और डिवाइस आस्तीन को समायोजित करेगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरनिकला हुआ किनारा शिकंजा, गैल्वेनाइज्ड निकल-प्लेटेड गैर-पर्ची पागल, फ्लैट सिर स्क्रू बोल्ट, पत्र स्क्रू रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

काउंटरसंक हेड इंदौरइंदौरफ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

थोक निकल मढ़वाया फ्लैट सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।