उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी मल्टी-टूथ वॉशर नॉन-स्लिप लॉक वॉशर 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3172समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-20 06:58:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN934, DIN6797 गास्केट, विरोधी पर्ची...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक प्रकार की कीलक प्रदान करता है, भागों और भागों को कीलक द्वारा riveted किया जाता है, भाग में एक निश्चित प्लेट और एक निश्चित प्लेट होती है, और भाग निश्चित प्लेट और निश्चित प्लेट के बीच स्थित होता है, कीलक में एक नेल हेड, एक नेल पोस्ट और एक नेल पोस्ट शामिल होता है जो क्रम से जुड़े होते हैं, नेल पोस्ट का व्यास नेल पोस्ट के व्यास से बड़ा होता है, नेल हेड को फिक्सिंग प्लेट की बाहरी सिरे की सतह से मिलाया जाता है, और नेल पोस्ट की लंबाई है यह फिक्सिंग प्लेट की रिवेटिंग लंबाई और भाग की रिवेटिंग लंबाई के योग से अधिक है। कीलक भागों के बीच की दूरी को नियंत्रित कर सकता है, ताकि दो भागों का सापेक्ष घुमाव अधिक सुचारू और संचालित करने में आसान हो।

जलरोधक गैसकेट का कार्य मुख्य रूप से तरल या गैसीय पदार्थों के रिसाव और बाहरी तरल पदार्थों की घुसपैठ को रोकने के लिए है, और सीलिंग के प्रभाव को प्राप्त किया है। आम तौर पर, वाटरप्रूफ गैसकेट को केवल रबर रिंग प्लेट के आकार में डिज़ाइन किया जाता है।

मशीनरी उद्योग में पिन का उपयोग अक्सर भागों में किया जाता है, विशेष रूप से मोल्ड निर्माण उद्योग में। मोल्ड उद्योग के विकास के साथ, मोल्ड निर्माण और असेंबली की सटीकता अधिक से अधिक होती जा रही है, और लोग तेजी से उच्च-गुणवत्ता वाले और करीबी मोल्ड का पीछा कर रहे हैं। मोल्ड पर हर विवरण में लगातार सुधार हो रहा है, और पिन का उच्च आवृत्ति उपयोग लोगों को अलग करने और इकट्ठा करने के लिए एक सुरक्षित, सरल और अधिक विश्वसनीय तरीका खोजने के लिए मजबूर करता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में, कीलक फिक्सिंग तंत्र का उपयोग अस्थायी रूप से कीलक को ठीक करने और स्थिति में लाने के लिए किया जाता है, और दबाव सिलेंडर का उपयोग आंदोलन को चलाने के लिए किया जाता है। अंतिम शाफ्ट का, ताकि सम्मिलन नोजल को उत्पाद में कीलक फिक्सिंग तंत्र में स्थित कीलक सम्मिलित किया जा सके। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मैकेनिकल ड्राइव और ट्रांसमिशन को अपनाता है, जिसमें उच्च स्तर की स्वचालन और उच्च कार्य कुशलता है।

पेंच आमतौर पर मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में पाए जाते हैं। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को स्क्रू थ्रेड कहा जाता है। पेंच का मुख्य कार्य दो वस्तुओं को जोड़ना या किसी वस्तु की स्थिति को ठीक करना है। पेंचों को अक्सर उनकी दक्षता से समझौता किए बिना अपनी इच्छा से हटाया या फिर से कड़ा किया जा सकता है। आम तौर पर, पेंच के शीर्ष का व्यास बड़ा होता है, और आम गोल, चौकोर या नियमित षट्भुज होते हैं। यदि शीर्ष नियमित षट्भुज है, तो आप स्क्रू को रिंच से घुमा सकते हैं। यदि शीर्ष गोल है, तो शीर्ष के सामने की तरफ खांचे भी होंगे, जो स्क्रूड्राइवर के उपयोग के लिए स्क्रू को मोड़ने के लिए सुविधाजनक है। * आम खांचे एक-आकार, क्रॉस-आकार और चौकोर होते हैं, और अन्य आकार होते हैं। मौजूदा स्क्रू के खांचे अक्सर पहनने में आसान होते हैं, जो स्क्रू को उपयोग करने में असुविधाजनक बनाता है और स्क्रू को स्क्रैप करने का कारण बनता है। इसके अलावा, क्योंकि शिकंजा में कोई चिप हटाने वाला नहीं है संरचना पेंच के लिए अन्य वस्तुओं को भेदना मुश्किल बनाती है, जो पेंच की दक्षता को प्रभावित करती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: केज नट्स, राउंड हेड टॉर्क्स बोल्ट, फास्टनर इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, 912 मिनिएचर स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

इंदौरबाहरी मल्टी-टूथ वॉशर

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।