उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति कठोर स्व-टैपिंग पेंच रंग जस्ता फाइबर क्रॉस काउंटरसंक सिर पेंच सूखी दीवार कील दीवार बोर्ड लकड़ी का पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3472समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-15 13:56:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च ग्रेड गुणवत्ता, पैड पैटर्न के...

वाशर (वसंत) वाशर, सर्किल लोचदार पैड या कार्ड लॉक वॉशर एक वॉशर है जो बोल्ट को ढीला होने से रोकता है। लॉक वाशर का कार्य सिद्धांत बहुत सरल है। इसमें दो वाशर होते हैं। बाहर एक रेडियल राहत सतह है, और अंदर एक पेचदार दांत की सतह है। संयोजन करते समय, आंतरिक पेचदार दाँत की सतहें एक दूसरे के विपरीत होती हैं, और बाहरी रेडियल उभरी हुई सतह दोनों सिरों पर संपर्क सतहों से जुड़ी होती है। जब कनेक्टिंग पीस कंपन होता है और बोल्ट ढीला हो जाता है, तो दो वाशर की केवल आंतरिक पेचदार दांत सतहों को एक दूसरे का सामना करने की अनुमति होती है। कंपित आंदोलन, जिसके परिणामस्वरूप तनाव उठाना, ताकि 100% लॉकिंग प्राप्त हो सके।

रोटेटिंग रॉड को दो स्तंभों के एक तरफ घुमाया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, और एक दूसरे बेवल गियर को दो घूर्णन छड़ के सिरों पर वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं। दो दूसरे बेवल गियर क्रमशः दो पहले बेवल गियर के साथ जुड़े हुए हैं। , पहले स्प्रोकेट को दो घूमने वाली छड़ों पर वेल्ड किया जाता है, चेन को पहले दो स्प्रोकेट पर जाली लगाई जाती है, और दो स्तंभों के किनारों पर स्क्रू रॉड स्थापित किए जाते हैं जो एक दूसरे के करीब होते हैं। रॉड के ऊपर, दूसरे स्प्रोकेट को दो स्क्रू रॉड्स पर वेल्ड किया जाता है, दो सेकंड स्प्रोकेट को क्रमशः दो चेन के माध्यम से दो पहले स्प्रोकेट से जोड़ा जाता है, और थ्रेडेड ब्लॉक्स को दो स्क्रू रॉड्स पर पिरोया जाता है। एक दूसरे के करीब दो थ्रेडेड ब्लॉकों के किनारे सममित रूप से कनेक्टिंग कॉलम के साथ वेल्डेड होते हैं, और एक दूसरे के करीब चार कनेक्टिंग कॉलम के किनारों को क्रमशः जंगम छड़ से वेल्डेड किया जाता है। सपोर्ट प्लेट्स के दूसरे सिरों को क्रमशः उसी सपोर्ट प्लेट के साथ रोटेट रूप से स्थापित किया जाता है, और असेंबली डिवाइस बॉडी को सपोर्ट प्लेट के शीर्ष पर निश्चित रूप से स्थापित किया जाता है।

साधारण टी-बोल्ट, बोल्ट का सिर आयताकार होता है, पेंच वाला हिस्सा और बोल्ट का सिर टी-आकार का होता है, और सिर की चौड़ाई टी-स्लॉट के शुरुआती हिस्से की चौड़ाई से छोटी होती है, ताकि सिर का सिर टी-बोल्ट टी-स्लॉट की लंबाई से बढ़ा सकते हैं। टी-स्लॉट को दिशा में किसी भी स्थिति में टी-स्लॉट में डालें। जब वर्कपीस को ठीक करने की आवश्यकता होती है, तो टी-बोल्ट को 90 डिग्री घुमाएं ताकि सिर की लंबाई टी-स्लॉट के लंबवत हो, टी-स्लॉट के उद्घाटन के अंदर हुक करें, और इसे कस कर पेंच करें। टी-बोल्ट थ्रेडेड रॉड वर्कपीस को जगह में रखता है। इस संरचना का टी-बोल्ट आसानी से बोल्ट और बेस पीस को जल्दी से जोड़ सकता है, और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन टी-बोल्ट के सिर और उद्घाटन के अंदरूनी हिस्से के बीच संपर्क क्षेत्र के कारण कुछ कमियां भी हैं। टी-स्लॉट की। यदि यह बहुत छोटा है, तो घर्षण प्रतिरोध संगत रूप से छोटा होता है। एक ओर, अखरोट को कसने की प्रक्रिया के दौरान बोल्ट को रोटेशन का पालन करना आसान होता है। अविश्वसनीय।

जैसा कि चित्र 1 और 2 में दिखाया गया है, Yueluo एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू है। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड 1, स्क्रू रॉड और नट 3 हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड 2 है, और खोखला पेंच रॉड 2 के दोनों किनारों पर लंबे छेद 7 हैं, की चौड़ाई लंबा छेद 7 खोखले स्क्रू रॉड 2 के आंतरिक व्यास से छोटा है, और एक स्प्रिंग 4 को खोखले स्क्रू रॉड 2 की आंतरिक गुहा में व्यवस्थित किया गया है, और स्प्रिंग 4 खोखले स्क्रू रॉड 2 से छोटा नहीं है। विस्तार राज्य। स्प्रिंग 4 के ऊपरी सिरे को प्लग 5 से सुसज्जित किया गया है, प्लग 5 के दो पंखों 6 के बीच की दूरी नट 3 के व्यास से अधिक है, और प्लग 5 के दो पंख 6 खोखले पेंच से बाहर निकलते हैं। रॉड 2 लंबे छेद के माध्यम से 7. यूलुओ का उपयोग करते समय, आपको केवल दो पंखों के माध्यम से वसंत को संपीड़ित करने की आवश्यकता होती है, तटस्थ स्थिति उजागर होने के बाद यू-आकार की क्लिप डालें, और फिर दो पंखों को छोड़ दें, वसंत स्वचालित रूप से वापस आ जाएगा और यू-आकार की क्लिप को संपीड़ित करें, जो उपयोग में आसान, सुरक्षित और विश्वसनीय है। दावा 7. एक स्व-लॉकिंग स्क्रू, नीचे से ऊपर तक, एक स्क्रू हेड, एक स्क्रू रॉड और एक बाहरी धागे के साथ प्रदान किया गया नट होता है, जिसकी विशेषता यह है कि स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखले स्क्रू के दोनों तरफ रॉड क्रमशः लंबे छेद के साथ प्रदान की जाती है, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा एक वसंत के साथ प्रदान की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को एक के साथ प्रदान किया जाता है प्लग, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं।

हाल के वर्षों में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स में अधिक फास्टनरों का उपयोग किया गया है, जिन्होंने कुछ मौजूदा वेल्डिंग विधियों को कुछ हद तक बदल दिया है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स कुछ मुश्किल-से-वेल्ड उपकरण और अन्य घटकों में शामिल होने का एक तरीका है। कीलक नट के उपयोग के लिए कीलक नट उपकरण (मैनुअल कीलक नट उपकरण, आदि) की आवश्यकता होती है। मैनुअल कीलक नट उपकरण का उपयोग करने से पहले जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। 1. सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि नोजल स्क्रू ठीक से इकट्ठे हुए हैं। कीलक नट के आकार के अनुसार उपयुक्त उपकरण और कीलक बोल्ट का चयन करें। हर जोड़ने वाला हिस्सा सुरक्षित नहीं है। 2. कीलक नट के विरूपण लंबाई या विस्थापन की पुष्टि करें, और फिर लंबे कोण का लाभ उठाएं। 3. इंदौरइंदौररिवेट नट उपकरण के स्केल रिंग का उपयोग रिवेट स्ट्रोक को समायोजित करने के लिए किया जाता है, जिसे आवश्यकतानुसार स्वतंत्र रूप से समायोजित किया जा सकता है। कीलक बोल्ट की लंबाई को समायोजित करते समय, दो हैंडल खोलें और डिवाइस हेड स्लीव को समायोजित करें। कीलक बोल्ट कीलक नट की लंबाई से थोड़ी अधिक लंबाई के लिए उजागर होते हैं, जो अंततः नट और डिवाइस आस्तीन को समायोजित करेगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पागल का पूरा सेट, आधा दांत सेट शिकंजा, टाइटेनियम स्टील शुद्ध इंदौरटाइटेनियम शिकंजा और पागल, टी-आकार का स्लाइडर पागल और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

रंग जिंक फाइबर

कठोर स्व-टैपिंग शिकंजा की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।