उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील राउंड हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू पैन हेड मशरूम हेड सेमी-राउंड हेड अम्ब्रेला हेड बोल्ट 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3205समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-12 23:09:15

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स...

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री चयन के सिद्धांत: स्टेनलेस स्टील सामग्री का चयन मुख्य रूप से निम्नलिखित पांच पहलुओं से माना जाता है। 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री के यांत्रिक गुणों, विशेष रूप से ताकत पर आवश्यकताएं; 2. काम करने की स्थिति से सामग्री के संक्षारण प्रतिरोध पर आवश्यकताएं; 3. काम कर रहे तापमान (उच्च तापमान ताकत, ऑक्सीकरण प्रतिरोध) द्वारा सामग्री का गर्मी प्रतिरोध 4. उत्पादन तकनीक के संदर्भ में सामग्री प्रसंस्करण प्रदर्शन के लिए आवश्यकताएं; 5. अन्य पहलुओं जैसे वजन, मूल्य, खरीद और कई अन्य कारकों पर विचार किया जाना चाहिए।

स्लेटेड नट मुख्य रूप से हेक्सागोनल स्लेटेड नट को संदर्भित करता है, अर्थात स्लॉट हेक्सागोनल नट के ऊपर मशीनीकृत होता है। इसका उपयोग बोल्ट और नट्स के सापेक्ष रोटेशन को रोकने के लिए छेद और कोटर पिन के साथ स्क्रू बोल्ट के साथ संयोजन में किया जाता है, GB6178 ~ 6181 और इसी तरह देखें।

वर्तमान में, उत्पादन कार्यशाला में, रिवेट्स जैसे कि तिरछा, गलत रिवेट्स और कई रिवेट्स को हटाने के लिए कोई विशेष उपकरण नहीं है। इन रिवेट्स को हटाते समय, कार्यकर्ता घर के बने रिवेट रिमूवल टूल्स का उपयोग करते हैं, रिवेट हेड को हटाने के लिए स्लेजहैमर का उपयोग करते हैं, और फिर रिवेट रॉड को हटाने के लिए एक तेज टूल का उपयोग करते हैं। बेदखल करना हटाने के संचालन के दौरान, कभी-कभी कीलक का सिर उड़ जाएगा, गति अधिक है, खतरा बहुत अधिक है, और श्रम की तीव्रता अधिक है, जिससे कई औद्योगिक दुर्घटनाएं हुई हैं।

यह 0.8 मिमी की न्यूनतम मोटाई के साथ विभिन्न मोटाई की प्लेटों के लिए उपयुक्त है। उपयोग करते समय, आकार ए के अनुरूप पूंछ संख्या जेड प्लेट की मोटाई और अखरोट के विनिर्देश के अनुसार निर्धारित की जानी चाहिए। उपयोगकर्ता प्लेट की मोटाई के अनुसार तालिका में पूंछ संख्या के अनुसार नमूने और आदेश का चयन करता है; सटीक नियंत्रण, 0-+0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार प्रसंस्करण, छिद्रण है, और अखरोट को आम तौर पर प्लेट की टूटी हुई सतह से स्थापित किया जाना चाहिए। इंस्टॉलेशन प्रक्रिया आम तौर पर प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशंस के माध्यम से हासिल की जाती है, और इसे प्रभावित और खटखटाया नहीं जाना चाहिए।

पेंच (पिनयिन: luógǎn, अंग्रेजी: पेंच): बाहरी सतह पर एक सर्पिल नाली के साथ एक सिलेंडर या एक पतला सर्पिल नाली के साथ एक शंकु काट दिया। पेंच का एक अलग सिर होता है, सिर को बाहरी षट्भुज पेंच कहा जाता है। अन्य भी हैं, जैसे बड़े फ्लैट स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू इत्यादि।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, सेमी-सर्कल फ्लैट हेड स्क्वायर नेक स्क्रू, टूथ रॉड फ्लैट हेड स्क्रू, क्लोज्ड इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरगोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।