उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फ्लावर टूथ लॉक वॉशर 3/4 के साथ 304 स्टेनलेस स्टील मेटल एंटी-स्किड गैस्केट काठी के आकार का सिंगल साइडेड का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3176समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-21 13:32:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लोचदार कोटर पिन, लीड स्क्रू बट नट, इल...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 51 का सामना करते हैं।

लोगों के लिए खाना पकाने के लिए लोहे के पैन पारंपरिक रसोई के बर्तन हैं। वे आम तौर पर जहरीले पदार्थ नहीं होते हैं और ऑक्सीकरण नहीं करेंगे। खाना पकाने और तलने की प्रक्रिया में, लोहे के बर्तन में बहुत कम घुलने वाले पदार्थ होते हैं। अगर लोहे को भंग कर दिया जाए, तो भी यह मानव शरीर के लिए अच्छा है। लोहे की पूर्ति करने का सबसे सीधा तरीका लोहे के बर्तन में खाना बनाना है। मुख्य प्रकार हैं इंडिया पॉट, इयर पॉट, पैन, ऑयल पैन, पैनकेक पैन। लोहे की कड़ाही में व्यंजन पकाने की प्रक्रिया में, भोजन में थोड़ी मात्रा में आयरन घुल जाएगा, लोगों के लिए आयरन की पूर्ति होगी, भोजन के आयरन की कमी वाले हिस्से को ही पूरक किया जाएगा, और आयरन की कमी वाले एनीमिया को रोकने में भूमिका निभाएगा। किसी व्यक्ति के आहार में आयरन की मात्रा बढ़ा सकते हैं। इसलिए जहां तक आयरन की कमी से होने वाले एनीमिया की रोकथाम और उपचार की बात है, तो लोहे की कड़ाही में खाना बनाना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में एक सिर, एक थ्रेडेड सेक्शन और एक फ़्लैगिंग सेक्शन शामिल होता है, फ़्लैगिंग सेक्शन को थ्रेडेड सेक्शन के नीचे व्यवस्थित किया जाता है, और फ़्लैगिंग सेक्शन और थ्रेडेड सेक्शन फिटिंग पर बढ़ते छेद से गुजरते हैं, ताकि कॉम्बिनेशन स्क्रू और फिटिंग घूर्णन योग्य रूप से जुड़े हुए हैं, इसलिए फ़्लैगिंग अनुभाग फिटिंग के माध्यम से गुजरने के बाद, फ़्लैगिंग अनुभाग के निचले भाग को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है ताकि फ़्लैगिंग अनुभाग का निचला भाग बाहर की ओर हो, ताकि संयुक्त पेंच को फिटिंग से अलग न किया जा सके।

कीलक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसे पतली प्लेट या शीट धातु पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, चौकोर प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के उभरा हुआ दांतों से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आम तौर पर, एम 2 से एम 12 तक कीलक नट्स के बिना राष्ट्रीय मानक घरेलू उत्पाद पीईएम विनिर्देश हैं, जो आमतौर पर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उत्पादित होते हैं।

कीलक एक धातु की छड़ के आकार का हिस्सा होता है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग के दौरान, रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए रिवेट अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले रिवेट्स सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स आदि हैं। वर्तमान में, विभिन्न बैकप्लेन उत्पादों और अन्य स्टैम्पिंग उत्पादों में रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। चूंकि रिवेट्स उत्पाद में लॉकिंग, पोजिशनिंग और लेटरल फोर्स के कार्यों के लिए जिम्मेदार होते हैं, इसलिए रिवेटिंग और वर्टिकल की डिग्री की आवश्यकताएं अधिक होती हैं। हालांकि, वास्तविक उत्पादन में, अक्सर समस्याएं होती हैं जैसे कि रिवेट मरोड़ की आवश्यकताओं को पूरा करने में विफलता, कीलक द्वारा रिवेट को तिरछा किया जाना, रिवेट की सतह को काटा जाना, रिवेट प्लेसमेंट गलत होना और मैनुअल रिपोजिशनिंग की आवश्यकता होती है, आदि। बहुत उच्च और बहुत अक्षम।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरतितली बोल्ट, वाशर के साथ GB9074.13 हेक्सागोन बोल्ट, यांत्रिक उपकरण बोल्ट, GB819 फ्लैट हेड क्रॉस रिकर्ड बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरधातु विरोधी स्किड गैसकेट

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।