उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील त्वरित कनेक्ट रिंग कनेक्शन बकल नट बकल लिंक बकल कैरबिनर चेन बकल

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2899समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-29 08:50:50

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फुल टूथ राउंड हेड बोल्ट, 416 काउ...

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने अखरोट के मूल कार्य को सुनिश्चित करने के लिए बन्धन अखरोट और हेक्सागोनल अखरोट को उन्नत और संयोजित किया है। व्यावहारिक छोटे भागों को तैयार करके अखरोट को आसानी से और सुरक्षित रूप से अलग किया जा सकता है। लॉक रिंग का आंतरिक व्यास हेक्सागोनल नट की तुलना में 0.1 मिमी बड़ा है, जो स्थापना के लिए सुविधाजनक है।

लॉक नट के अन्य नाम: रूट नट, लॉकनट, नट। उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉक नट भी तीन प्रकार के होते हैं: पहला एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ना है। दूसरा एक विशेष एंटी-लूज़िंग नट है, जिसे एक तरह के एंटी-लूज़िंग वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। विशेष ताला अखरोट हेक्सागोनल अखरोट नहीं है, बल्कि एक मध्यम इंदौरगोल अखरोट है। अखरोट की परिधि पर 3, 4, 6 या 8 पायदान होते हैं (अखरोट के आकार और निर्माता की उत्पाद श्रृंखला के आधार पर)। कई पायदान कसने वाले उपकरण का केंद्र बिंदु और लॉक वॉशर संगीन का स्नैप-इन दोनों हैं। तीसरा प्रकार नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, जो बाहरी सतह पर 90 पर वितरित किया जाता है) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे को ढीला करने से रोकने के लिए एक केन्द्राभिमुख बल लागू करना है। बाजार में बेची जाने वाली बेहतर गुणवत्ता वाला लॉक नट एक छोटे तांबे के ब्लॉक के साथ जड़ा होता है जो रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक किए गए धागे से संपर्क करने और बाद वाले को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होता है। . इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति भागों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते छोर पर असर का विरोधी ढीलापन। दूसरी विरोधी ढीली विधि पहले की तुलना में अधिक विश्वसनीय है, लेकिन संरचना अपेक्षाकृत जटिल है। पहले दो की तुलना में, तीसरी घड़ी में बेहतर विरोधी ढीली प्रभाव, सरल और अधिक सुंदर संरचना और छोटे अक्षीय आकार की विशेषताएं हैं।

पिन फिक्सिंग डिवाइस, जिसमें दो वर्कपीस के प्रसंस्करण और फिक्सिंग के लिए बन्धन बोल्ट शामिल हैं, जिसमें पिन फिक्सिंग डिवाइस में वर्कपीस पर व्यवस्थित एक फिक्सिंग ग्रूव, एक पोजिशनिंग होल होता है जो वर्कपीस पर व्यवस्थित होता है और फिक्सिंग ग्रूव के साथ संचार होता है, और एक पोजिशनिंग होल होता है। पोजिशनिंग होल में व्यवस्थित एक पिन पिन बुशिंग के साथ प्रदान किया जाता है, पिन बुशिंग को पोजिशनिंग पिन पर स्लीव किया जाता है, पिन बुशिंग और फिक्सिंग ग्रूव की आंतरिक दीवार के बीच एक आवास स्थान प्रदान किया जाता है, और आवास स्थान में कोलाइड भरा जाता है . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पिन फिक्सिंग डिवाइस का उपयोग पिन की स्थिति सटीकता में काफी सुधार कर सकता है, प्रसंस्करण दक्षता में सुधार कर सकता है, विनिर्माण लागत को कम कर सकता है, मजबूत गतिशीलता और त्वरित प्रतिक्रिया के साथ परीक्षण लागत और श्रम लागत को कम कर सकता है।

④ स्क्रू टूथ टाइप ए: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 1) विरल एबी: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 4) डेंस; बी: स्व-टैपिंग फ्लैट पूंछ (जापानी मानक प्रकार 2) विरल; सी: सेल्फ-टैपिंग टैपिंग फ्लैट टेल (तीसरा प्रकार का जापानी मानक) घना; पी: डबल वायर दांत टाइप त्रिकोण दांत सीसीटी: सी टाइप त्रिकोण दांत पीटीटी: पी टाइप त्रिकोण दांत एसटीटी: एस टाइप त्रिकोण दांत

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 46 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टड बोल्ट, प्लास्टिक इन्सुलेशन पीसी, प्लास्टिक इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, लघु हेक्सागोन नट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

त्वरित कनेक्ट रिंग

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।