उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण GB91 गैल्वेनाइज्ड स्प्लिट पिन हेयरपिन पिन क्लिप एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2897समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-04 00:58:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पूर्ण धागा ठीक धागा पेंच, क्रॉस हे...

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे फॉर्म तक ही सीमित नहीं हैं। मौजूदा स्विच को ठीक करना आसान नहीं है, और स्थापना के दौरान दूसरों द्वारा समर्थित होने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की बर्बादी होती है, और साथ ही, सहायक कर्मियों के हाथों को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। मौजूदा डिवाइस ड्राइविंग विधि अपेक्षाकृत श्रमसाध्य है। कुछ उपकरणों को अलग-अलग मोटाई में अलग-अलग लंबाई के रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उन्हें एक ही प्रकार के स्वयं द्वारा इकट्ठा नहीं किया जा सकता है।

पिन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। दो चलती घटकों के घूर्णन तंत्र के कनेक्शन में, जैसे क्रैंक तंत्र, मोड़ तंत्र, हाइड्रोलिक सिलेंडर और चलती भागों के बीच कनेक्शन, पिन का उपयोग किया जाता है। तरह। चलने वाले उपकरणों के सामान्य उपयोग को सुनिश्चित करने के लिए और इंदौरबेलनाकार पिन को उपयोग के दौरान फिसलने और गिरने से रोकने के लिए, पिन के शीर्ष पर आमतौर पर कुछ विरोधी गिरने वाली विधियों का उपयोग किया जाता है, जैसे 1. छेद ड्रिल करें और कोटर पिन डालें पिनों को फिसलने से रोकने के लिए; 2. पिन को फिसलने से रोकने के लिए बाहरी धागे को नट से कस दिया जाता है; 3. स्लॉट को फिसलने से रोकने के लिए एक सर्किल के साथ क्लैंप किया जाता है, आदि। ये उपाय इंदौरबेलनाकार पिन को बार-बार डिस्सेप्लर और असेंबली के मामले में बहुत व्यावहारिक बनाते हैं, लेकिन टकराव को रोकने के लिए क्षेत्र के वास्तविक उपयोग में प्रत्येक समस्या निवारण या रखरखाव के दौरान कुछ उपकरणों की, पिन को बाहर निकालने और चालू करने की आवश्यकता होती है, आदि। विफलता या रखरखाव पूरा होने के बाद, नीचे रखें और फिर पुनर्स्थापित करने के लिए पिन डालें, यह प्रक्रिया वास्तविक ऑपरेटर के लिए परेशानी लाएगी। उदाहरण के लिए, हर बार जब आप पिन को अलग करते हैं और इकट्ठा करते हैं तो विशेष उपकरण आपके साथ लाए जाने चाहिए, और बार-बार जुदा होने और असेंबली के बाद स्प्लिट पिन या सर्किल आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। , परेशानी से बचाने के लिए, ऑपरेटर कभी-कभी लोहे के तार का उपयोग धागे को बांधने या इसके बजाय इसे जकड़ने के लिए करता है, और यहां तक कि गति और सुविधा के लिए पिन को भी नहीं हटाता है, जो दोषों से निपटने के दौरान उपकरण को नुकसान पहुंचाना आसान है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट स्टेनलेस स्टील से बने बोल्ट को संदर्भित करता है, जिसमें स्टेनलेस स्टील SUS201 बोल्ट, स्टेनलेस स्टील SUS304 बोल्ट, स्टेनलेस स्टील SUS316 बोल्ट और स्टेनलेस स्टील SUS316L बोल्ट शामिल हैं। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्टड और स्टड के प्रदर्शन ग्रेड को 10 ग्रेड में विभाजित किया गया है: 3.6 से 12.9 तक। दशमलव बिंदु से पहले की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती है, और दशमलव बिंदु के बाद की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के लिए उपज सीमा के अनुपात का 10 गुना दर्शाती है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

पहला यह है कि एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग किया जाए, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाए। दूसरा एक विशेष एंटी-लूज़िंग नट है, जिसे एक तरह के एंटी-लूज़िंग वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। विशेष ताला अखरोट हेक्सागोनल अखरोट नहीं है, बल्कि एक मध्यम इंदौरगोल अखरोट है। अखरोट की परिधि पर 3, 4, 6 या 8 पायदान होते हैं (अखरोट के आकार और निर्माता की उत्पाद श्रृंखला के आधार पर)। कई पायदान कसने वाले उपकरण का केंद्र बिंदु और लॉक वॉशर संगीन का स्नैप-इन दोनों हैं। तीसरा प्रकार नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, जो बाहरी सतह पर 90 पर वितरित किया जाता है) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे को ढीला करने से रोकने के लिए एक केन्द्राभिमुख बल लागू करना है। बाजार में बेची जाने वाली बेहतर गुणवत्ता वाला लॉक नट एक छोटे तांबे के ब्लॉक के साथ जड़ा होता है जो रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक किए गए धागे से संपर्क करने और बाद वाले को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होता है। . इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति भागों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते छोर पर असर का विरोधी ढीलापन। चौथे प्रकार का लॉक नट दो भागों से बना होता है, प्रत्येक भाग में कंपित कैम होते हैं। चूंकि आंतरिक पच्चर डिजाइन का ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक है, इसलिए यह संयोजन पूरी तरह से एकीकृत है। जब कंपन होता है जब लॉक नट को स्थानांतरित किया जाता है, तो लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक संपूर्ण विरोधी-ढीला प्रभाव प्राप्त हो सके। पांचवां संरचनात्मक विरोधी ढीला है। थ्रेडेड संरचना के डिजाइन और सुधार के माध्यम से, अन्य बाहरी कारकों की मदद के बिना एक स्व-लॉकिंग फ़ंक्शन प्राप्त किया जाता है। इसलिए, इसकी प्रयोज्यता उपरोक्त विधियों की तुलना में व्यापक है, और पर्यावरण की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। कम। कई प्रकार के लॉक नट होते हैं, जैसे नायलॉन नट और निकला हुआ किनारा नट। संक्षेप में, इस तरह के लॉक नट ढीलेपन को रोकने में भूमिका निभाते हैं। नट को स्क्रू, स्क्रू, बोल्ट आदि पर घुमाएं, ताकि वह ढीला न आए। ताकि उन्हें सक्रिय रूप से एक साथ जोड़ा जा सके, ताकि यह दृढ़ रहे, और स्थिरता उच्च स्तर तक पहुंच सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन निकला हुआ किनारा पागल, हेक्सागोन सॉकेट सिर शिकंजा, हेक्सागोन निकला हुआ किनारा ताला पागल, 304 जीबी इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकता है आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

इंदौरजोड़ने का उपकरण

प्रसंस्करण GB91 जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।