उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू का उत्पादन 10.9 ग्रेड उच्च शक्ति फ्लैट कप बोल्ट एक्सटेंशन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3287समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-08 13:31:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तार बोल्ट, एंटी-लूज़ लॉक नट, छि...

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 189 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

वर्तमान में, घरेलू बाजार में उपयोग की जाने वाली वाशिंग मशीन, विशेष रूप से बड़ी क्षमता वाली वाशिंग मशीन में, उनकी बड़ी धुलाई क्षमता के कारण उच्च घूर्णी जड़ता होती है। इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच पहनने से अक्षीय निकासी में वृद्धि होगी। तेज झटके और तेज आवाज होगी, जो टूट-फूट को बढ़ाएगी और सेवा जीवन को प्रभावित करेगी। पूर्व कला में, वेव वॉशर का उपयोग लूज़िंग और बफर शॉक को रोकने के लिए किया जाता है, ताकि इनपुट शाफ्ट और क्लच स्लीव के बीच का अंतर दोनों के पहनने के कारण न बढ़े, जो स्वचालित गैप मुआवजे की भूमिका निभाता है, इसलिए क्लच सुनिश्चित करने के लिए चिकना रोटेशन, कम शोर और हल्के पहनने से क्लच की विश्वसनीय सेवा जीवन सुनिश्चित होता है।

1. जब मुख्य शरीर बड़े उपकरण होते हैं, तो सहायक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जैसे दृष्टि कांच, यांत्रिक मुहर सीट, मंदी फ्रेम इत्यादि। इस समय, एक स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाता है, एक छोर मुख्य शरीर में खराब हो जाता है, और गौण स्थापित होने के बाद दूसरा छोर एक नट से सुसज्जित है। चूंकि एक्सेसरी को अक्सर अलग किया जाता है, इसलिए धागा खराब हो जाएगा या खराब हो जाएगा, और इसे बदलने के लिए स्टड बोल्ट का उपयोग करना बहुत सुविधाजनक है। 2. जब कनेक्टिंग बॉडी की मोटाई बहुत बड़ी हो और बोल्ट की लंबाई बहुत लंबी हो, तो स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाएगा। 3. इसका उपयोग मोटी प्लेटों और स्थानों को जोड़ने के लिए किया जाता है जहां हेक्सागोनल बोल्ट का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, जैसे कंक्रीट रूफ ट्रस, रूफ बीम सस्पेंशन मोनोरेल बीम सस्पेंशन पार्ट्स, आदि।

वर्तमान में, मशीनरी और उपकरण धीरे-धीरे कार्य उत्पादन की मुख्य शक्ति बन गए हैं। कई उपकरणों को उपयोग के दौरान लगातार रखरखाव और यहां तक कि पुर्जों के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है। रखरखाव और प्रतिस्थापन की प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली की समस्या का सामना करना अनिवार्य है। डिस्सैड और असेंबली की प्रक्रिया में, दोनों हाथों से सहयोग करना लगभग आवश्यक है, या क्योंकि धागा बहुत लंबा है, इंस्टॉलेशन और डिसएस्पेशन बहुत बोझिल हैं। विशेष रूप से फ्लैंगेस की बट स्थापना में, इस स्तर पर क्लैंपिंग और फिक्सिंग के लिए बोल्ट और नट्स का उपयोग किया जाता है। उपयोग के दौरान, एक बोर्ड, एक निश्चित पेंच और एक स्क्रू नट को पकड़ने के लिए दो हाथों की आवश्यकता होती है। यह अखरोट को रोकने के लिए है मोड़ प्रक्रिया के दौरान, पेंच भी घूमता है। पेंच करते समय, रिंच को बिना किसी रुकावट के नीचे ले जाना चाहिए, एक अच्छी स्थिति को फिर से चुना जाना चाहिए, और फिर स्क्रू को फिर से जोर से पेंच करना चाहिए, और स्क्रू को हटाने से पहले कई बार दोहराया जाना चाहिए। रखरखाव के लिए समय और श्रम लागत बर्बाद होती है। वर्तमान में, कोई पेंच नहीं है जिसे स्थापित करना और निकालना आसान है।

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बीएसओ ब्लाइंड होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड, फ्लैट हेड इंदौरफ्लैट कप बोल्ट, आयरन इंदौरडोम हेड रिवेट्स, राउंड हेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्तर 10.9

इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।