उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील निकला हुआ किनारा नायलॉन ताला अखरोट गैर पर्ची ताला अखरोट एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2930समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-21 20:14:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 8.8 ग्रेड उच्च शक्ति वाले काले रंग की...

हालांकि स्व-टैपिंग स्क्रू कई प्रकार के होते हैं, इन सभी में निम्नलिखित सामान्य बिंदु होते हैं: (1) वे आम तौर पर कार्बराइज्ड स्टील (कुल उत्पादन का 99% के लिए लेखांकन) से बने होते हैं। स्टेनलेस स्टील या अलौह धातुओं में भी उपलब्ध है। (2) उत्पाद को हीट ट्रीट किया जाना चाहिए। कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कार्बराइज्ड किया जाना चाहिए, और स्टेनलेस स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को सॉल्यूशन हार्ड किया जाना चाहिए। स्व-टैपिंग स्क्रू को मानक द्वारा आवश्यक यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन को पूरा करने के लिए। (3) उत्पाद में उच्च सतह कठोरता और अच्छी कोर क्रूरता है। यानी आंतरिक कोमलता और बाहरी कठोरता। यह स्व-टैपिंग शिकंजा की प्रदर्शन आवश्यकताओं की एक प्रमुख विशेषता है। यदि सतह की कठोरता कम है, तो इसे मैट्रिक्स में खराब नहीं किया जा सकता है; यदि कोर की कठोरता खराब है, तो यह खराब होते ही टूट जाएगा, और इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसलिए, प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्वयं-टैपिंग शिकंजा के लिए आंतरिक नरम बाहरी स्टील एक बहुत ही महत्वपूर्ण आवश्यकता है। (4) उत्पाद की सतह को सतह संरक्षण उपचार की आवश्यकता होती है, आमतौर पर विद्युत उपचार। कुछ उत्पादों की सतह को फॉस्फेट (फॉस्फेटिंग) के साथ इलाज किया जाना चाहिए, जैसे कि वॉलबोर्ड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू ज्यादातर फॉस्फेट होते हैं। (5) कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित। उत्पादन के लिए हाई-स्पीड कोल्ड हेडिंग मशीन और हाई-स्पीड थ्रेड रोलिंग मशीन या हाई-स्पीड प्लैनेटरी थ्रेड रोलिंग मशीन का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए यहां उच्च गति पर जोर दिया गया है। केवल हाई-स्पीड मशीनों द्वारा निर्मित स्व-टैपिंग स्क्रू में अच्छी तरह से गठित सिर और उच्च-गुणवत्ता वाले धागे होते हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के अवतारों का विवरण नीचे विस्तार से दिया गया है, जिनमें से उदाहरण संलग्न चित्र में दिखाए गए हैं, जिसमें समान या समान संदर्भ अंक समान या समान तत्वों या तत्वों को समान या समान कार्यों के साथ दर्शाते हैं। साथ में दिए गए आरेखणों के संदर्भ में नीचे वर्णित अवतार अनुकरणीय हैं, और ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को समझाने के लिए उपयोग किए जाने का इरादा है, और इसे ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लिए एक सीमा के रूप में नहीं माना जाना चाहिए।

सभी प्रकार की मशीनों और उपकरणों में, विभिन्न भागों को बोल्ट और नट द्वारा तय और इकट्ठा किया जाता है। हालांकि, मशीन और उपकरण के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद, बोल्ट और नट ढीले हो जाएंगे, जिससे मशीन और उपकरण के उपयोग में सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। इस कारण से, जब कनेक्शन के लिए बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है, तो नट और जुड़े हिस्से के बीच एक स्प्रिंग वॉशर स्थापित किया जाता है। स्प्रिंग वॉशर एक गोलाकार रिंग के आकार में है, और रिंग बंद नहीं है, और बोल्ट पर स्लीव है। स्प्रिंग वॉशर को जोड़ने से एक निश्चित एंटी-लूज़िंग प्रभाव होता है, लेकिन यह केवल नट को बोल्ट के सापेक्ष घूमने से रोक सकता है। मशीन के बड़े कंपन के मामले में, बोल्ट जुड़े हुए हिस्से के सापेक्ष घूमेगा।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक वाटरप्रूफ रिवेट, जिसमें एक इंटीग्रेटेड वाटरप्रूफ कैप और वॉटरप्रूफिंग के लिए एक रिवेट रॉड शामिल है, और वाटरप्रूफ कैप में एक निचला हिस्सा शामिल होता है जो निश्चित रूप से जुड़ा होता है कीलक रॉड के साथ। एक अंत चेहरा, निचले सिरे के चेहरे में निचले सिरे के केंद्र की स्थिति से बाहर की ओर व्यवस्थित एक फिक्सिंग भाग शामिल होता है, एक बफर भाग केंद्र के रूप में फिक्सिंग भाग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है, और एक जलरोधक भाग फिक्सिंग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है केंद्र के रूप में भाग, फिक्सिंग भाग और कीलक छड़ें निश्चित रूप से जुड़ी हुई हैं, और जलरोधी भाग का खंड एक आकृति-आठ आकार का है।

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू को पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू भी कहा जाता है, जो बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और छोटे पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में विभाजित होते हैं। सामग्री स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित हैं। स्टेनलेस स्टील राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्टेनलेस स्टील के छोटे पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और स्टेनलेस स्टील के बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू शामिल हैं। राष्ट्रीय मानकों को क्रमशः GB9074.8 और GB9074.4 के रूप में व्यक्त किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक और बाहरी थ्रेड स्क्रू और नट्स, मेसन के साथ स्क्रू, आंतरिक व्यास ब्लैक इंसुलेटिंग वाशर, के-टाइप नट्स और नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने के साथ प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

निकला हुआ इंदौरइंदौरनायलॉन ताला अखरोट

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।