उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम-निर्मित बाहरी हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा शिकंजा GB5789 पैड बोल्ट के साथ घरेलू जंग प्रतिरोधी शिकंजा 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3123समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-11 20:10:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ASMEB18.2.3 कार्बन स्टील गैल्वनाइज...

इस तकनीकी समस्या को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक समायोजन अखरोट प्रदान करती है, जिसमें एक असर इकाई, एक जोर वॉशर, एक समायोजन अखरोट और एक स्नैप रिंग शामिल है। समायोजन नट के अंदर एक आंतरिक धागा संरचना है, और आंतरिक धागा संरचना का एक छोर रिंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, स्नैप रिंग को हस्तक्षेप के साथ रिंग ग्रूव में दबाया जाता है, और बिना सापेक्ष आंदोलन के समायोजन अखरोट के साथ कठोरता से जुड़ा होता है; असर इकाई शाफ्ट पर समर्थित है, और जोर वॉशर असर इकाई के साथ विमान में फिट है; एडजस्टिंग नट और शाफ्ट थ्रेडेड रूप से जुड़े हुए हैं, थ्रस्ट वॉशर प्लेन के साथ फिट, स्नैप रिंग का आंतरिक व्यास और शाफ्ट का धागा हस्तक्षेप फिट में है।

वर्तमान में, जब हमारे देश में पतली दीवारों वाले उत्पादों या पतली प्लेटों पर भागों को बन्धन किया जाता है, तो आमतौर पर शिकंजा का उपयोग किया जाता है, और पतली प्लेट को जलाने में आसान बनाने के लिए वेल्डिंग नट्स की आवश्यकता होती है, या वस्तुओं को ड्रिल किया जाता है और कनेक्ट करने के लिए टैप किया जाता है, ताकि उत्पाद विकृत हो और कनेक्शन की ताकत मजबूत न हो। , इसे कुछ उपकरणों पर बांधा नहीं जा सकता है, ऑपरेशन असुविधाजनक है, और उत्पादन क्षमता कम है।

एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस, असेंबलिंग डिवाइस में एक एडेप्टर हैंडल, एक पंचिंग सुई, एक इलास्टिक पीस, एक फिक्स्ड स्लीव और एक टेलीस्कोपिक स्लीव शामिल होता है, एडॉप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव निश्चित रूप से जुड़े होते हैं, और पंचिंग सुई को अंदर डाला जाता है। एडेप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव के अंदर और उसके ऊपरी सिरे को एडेप्टर हैंडल के खिलाफ दबाया जाता है, पंच सुई के निचले सिरे को भी फिक्स्ड स्लीव में डाला जाता है और एडॉप्टर हैंडल पुश करने पर ऊपर और नीचे की दिशा में फिक्स्ड स्लीव के सापेक्ष चलता है। इसे ऊपर और नीचे ले जाने के लिए, फिक्स्ड स्लीव पंच और पंच के बीच एक रीसेट स्प्रिंग भी सेट किया जाता है, फिक्सिंग स्लीव के निचले सिरे में इलास्टिक सिलेंडर पिन के लिए एक इंसर्शन होल होता है, यानी एक वर्किंग कैविटी, और निचला पंच सुई के सिरे को लोचदार सिलेंडर पिन के ऊपरी सिरे के लिए एक पुश फिट के साथ भी प्रदान किया जाता है। पोजिशनिंग बॉस। जब इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को इकट्ठा करने के बाद, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को निश्चित आस्तीन में फिर से स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जो निरंतर असेंबली का एहसास नहीं कर सकता है और कम असेंबली दक्षता है।

मौजूदा दरवाजे पैनलों की सतहों को फास्टनरों जैसे नाखून और बोल्ट द्वारा एक साथ जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए, CN203807555 में प्रकट की गई उत्पादन लाइन के लिए एक डोर बॉडी संरचना का उपयोग कोटिंग उत्पादन लाइन के प्रत्येक कक्ष के दरवाजों के लिए किया जाता है। तंत्र का आकार समान है, और दरवाजे के शरीर के बाएँ और दाएँ पक्षों को स्वतंत्र रूप से खोला और बंद किया जा सकता है; चैम्बर के दरवाजे और दरवाजे के फ्रेम सीलिंग घटकों के कई सेटों से अलग-अलग जुड़े हुए हैं, और सीलिंग घटकों में हिंग डिवाइस और लॉकिंग पार्ट्स शामिल हैं।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है, जो सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Torx एंटी-थेफ्ट स्क्रू, ANSIB18.21.1 अमेरिकन स्टैंडर्ड वाशर, हाई-स्ट्रेंथ सॉकेट हेड स्क्रू और नट्स, फ़र्नीचर स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

पैड के साथ GB5789 बोल्ट

स्वनिर्धारित षट्भुज इंदौरनिकला हुआ किनारा शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।