उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड क्रॉस रिकेस्ड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड वुड टूथ पॉइंट हेड स्क्रू 3/4 5/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2982समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-11 20:48:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छह-पंजे वाले वाशर, ए 3 राउंड नट्स, ...

इंदौरइंदौररिवेट नट्स का इस्तेमाल ज्यादातर चेसिस कैबिनेट्स, स्क्वायर ट्यूब्स और राउंड ट्यूब्स, फैन प्रोडक्शन, इक्विपमेंट प्रोडक्शन और जिंक स्टील रेलिंग में किया जाता है। अगला, चलो इंदौरइंदौररिवेट नट्स के बारे में बात करते हैं। धागे प्रदान करने के लिए चेसिस कैबिनेट शीट के शीर्ष पर कीलक नट का भी उपयोग किया जाता है। इसके संचालन का तरीका रिवेटिंग के लिए रिवेटिंग मशीन का उपयोग करना है। इस मामले में, आवश्यकताएं अधिक होंगी, और एक रिवेटिंग मशीन की आवश्यकता होगी। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को शीट के ऊपरी हिस्से में रिवेट करने के बाद, यह बहुत सपाट होता है और इसमें प्रोट्रूशियंस नहीं होंगे। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स का उपयोग मुख्य रूप से कुछ चेसिस और कैबिनेट के उत्पादन में किया जाता है, साथ ही कुछ उपकरण उत्पादन, पानी पंप, ऑटोमोबाइल और अन्य उत्पादन उद्यमों में भी किया जाता है।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट, जिसे सेल्फ-टाइटनिंग नट के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का नट है जिसे पतली प्लेटों या शीट धातु भागों पर लगाया जाता है। मुद्रित सर्किट बोर्ड पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए। पारंपरिक प्रक्रिया मुद्रित सर्किट बोर्ड पर पूर्वनिर्मित छेदों को पहले से डिजाइन करना है, और दबाव के माध्यम से कीलक नट को बोर्ड में निचोड़ना है, ताकि छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत हो, ताकि कीलक नट सर्किट बोर्ड पर मजबूती से तय हो। . महत्वपूर्ण स्थितियों में, प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स का उपयोग वातावरण अपेक्षाकृत कठोर होता है। प्रदर्शन उत्पादों में, स्थान की कमी के कारण, दबाव रिवेटिंग स्क्रू का बहुत अधिक उपयोग किया जाता है। प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू की रिवेटिंग गुणवत्ता का सिस्टम की विश्वसनीयता पर सीधा प्रभाव पड़ता है। रिवेटिंग प्रक्रिया सही है। कीलक नट्स का उपयोग करने की प्रमुख तकनीक।

उपरोक्त समस्याओं को दूर करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू प्रदान करता है जिसे जल्दी से स्थापित और हटाया जा सकता है। लीवर के सिद्धांत का उपयोग करते हुए, हैंडल को नीचे की ओर दबाएं, और स्क्रू कनेक्टिंग पीस के माध्यम से एक पिछड़ा बल बना सकता है। पेंच और अखरोट को कसकर दबाएं; हैंडल उठाएं, स्क्रू आगे की ओर बल बनाता है, और स्क्रू को हटाया जा सकता है। इस प्रकार, स्थापना और जुदा करने के दौरान पेंच के लिए समय और जनशक्ति कम हो जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान यह है कि पूरे पेंच में एक स्क्रू रॉड, एक नट, एक कनेक्टिंग पीस, एक सर्किल, एक पोजिशनिंग पिन, एक छोटा शाफ्ट, एक निश्चित टुकड़ा शामिल है। एक आधार, और एक संभाल; पेंच ऊपरी छोर पर छोटे शाफ्ट से जुड़ा हुआ है। कनेक्टिंग पीस के ऊपरी सिरे पर, हैंडल कनेक्टिंग पीस के निचले सिरे से जुड़ा होता है, और हैंडल का फ्रंट एंड पोजिशनिंग पिन के माध्यम से बेस फिक्सिंग पीस से जुड़ा होता है। छोटे शाफ्ट के दोनों सिरों पर अंतराल होते हैं, और छोटे शाफ्ट को सर्किल के माध्यम से स्थापित किया जाता है। हैंडल के अगले सिरे को केवल पोजीशनिंग पिन पर ही घुमाया जा सकता है। लीवर सिद्धांत के कारण, जब हैंडल को नीचे दबाया जाता है, तो यह स्क्रू को कनेक्टिंग पीस के सामने के छोर पर चलाएगा, जिससे स्क्रू एक बैकवर्ड फोर्स उत्पन्न करता है और स्क्रू और नट को कसता है। इसके विपरीत, जब हैंडल को ऊपर खींचा जाता है, तो स्क्रू आगे की ओर बल उत्पन्न करता है, जिससे स्क्रू को आसानी से हटाया जा सकता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह है कि त्वरित-उद्घाटन पेंच स्थापना और जुदा करने के दौरान अखरोट को बार-बार घुमाने के समय और श्रम को बचाता है। स्थापना और हटाने की प्रक्रिया सरल है।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। ठोस ऑपरेशन में, स्क्रू-इन ऑपरेशन में अभी भी कठिनाई की कमी है; एक और उदाहरण, नंबर 289417 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग बीच में खराब हो जाता है वस्तु के पिछले भाग में खंड। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

पूर्व कला में, हार्डवेयर और हैंडल की रिवेटिंग और संयोजन के लिए स्वचालित उपकरण भी होते हैं; हालांकि, मौजूदा स्वचालित उपकरणों के लिए, रिवेट फीडिंग को स्वचालित रूप से और कुशलता से कैसे महसूस किया जाए, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जेआईएसबी स्क्रू, मशीन स्क्रू और स्क्रू, नायलॉन अवतल छेद काउंटरसंक होल इन्सुलेशन, चेसिस कॉपर कॉलम और अन्य उत्पादों के माध्यम से अलगाव , हम आपको आपके लिए उपयुक्त शिकंजा प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

काउंटरसंक हेड क्रॉस ने सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को रिकवर किया

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।